HomeEntertainmentSalman khan was seen dancing with arbaaz and sister-in-law | भाई-भाभी के...

Salman khan was seen dancing with arbaaz and sister-in-law | भाई-भाभी के साथ डांस करते दिखे सलमान: 21 साल के अरहान पापा की शादी में शामिल हुए, अरबाज की शादी की इनसाइड वीडियोज


2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान ने कल यानी 24 दिसंबर को 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान से दूसरी शादी की। इस दौरान उनकी शादी की कुछ इनसाइड वीडियो और फोटोज सामने आई हैं। वीडियो में सलमान खान भाई अरबाज की शादी में ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सलमान के साथ भाभी शुरा, अलवीरा खान,​​​​​अलीजेह अग्निहोत्री भी डांस करती दिखीं। इस खास मौके पर सलमान को ग्रे पठानी सूट में देखा जा सकता है।

अरहान खान अरबाज और पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं।

अरहान खान अरबाज और पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं।

21 साल के अरहान खान पापा की दूसरी शादी में शामिल हुए। अरहान पापा अरबाज की शादी में न केवल शामिल हुए बल्कि उन्होंने पापा के साथ गाना भी गाया। दूल्हा-दुल्हन ने पूरे परिवार के साथ केक कटिंग किया। अरबाज ने पत्नी शुरा के लिए ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ पर गाना गाया। बेटे अरहान ने भी गाने में उन्हें ज्वाइन किया। बता दें दोनों की निकाह सेरेमनी रविवार देर शाम अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर पर हुई।

शुरा एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं।

शुरा एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं।

जानिए कौन हैं शुरा खान?

शुरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई है। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और अब जल्द शादी करना चाहते हैं।

अरबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी शुरा के साथ फोटो शेयर की। इसे शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा- हमारे इस खास दिन पर आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहिए।'

अरबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी शुरा के साथ फोटो शेयर की। इसे शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा- हमारे इस खास दिन पर आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहिए।’

हाल ही में जॉर्जिया से हुआ है ब्रेक-अप

अरबाज अब तक मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। हालांकि, 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कुछ वक्त पहले ही दोनों का ब्रेक अप हुआ है। इसकी पुष्टी जॉर्जिया भी अपने कई इंटरव्यूज में कर चुकी हैं। ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने कहा था कि मैं और अरबाज इस बात को जानते थे कि हम साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। इसके अलावा मेरी अपनी एक अलग पहचान है। मैं नहीं चाहती थी कि लोग मुझे अरबाज की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानें।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read