Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाSamantha Ruth Prabhu has deleted almost all her Instagram photos with Naga...

Samantha Ruth Prabhu has deleted almost all her Instagram photos with Naga Chaitanya | सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद सोशल मीडिया से मिटाईं यादें, नागा चैतन्य के साथ तस्वीरें की डिलीट


6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
Samantha Ruth Prabhu has deleted almost all her Instagram photos with Naga Chaitanya | सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद सोशल मीडिया से मिटाईं यादें, नागा चैतन्य के साथ तस्वीरें की डिलीट

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से तलाक के कुछ हफ्तों बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी यादें मिटा दी हैं। उन्होंने नागा चैतन्य के साथ शेयर की गई अपनी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। इन तस्वीरों में शादी से लेकर साथ हॉलिडे मनाने के दौरान की तस्वीरें शामिल थीं।

दुबई में मना रही हैं हॉलिडे

सामंथा इन दिनों तलाक के गम से उबरने के लिए वेकेशन मना रही हैं। पहले वह चार धाम यात्रा पर गई थीं जहां उन्होंने बद्रीनाथ , केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री की यात्रा की। इसके बाद उन्होंने हैदराबाद एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर करते हुए ये बताया था कि वह फॉरेन ट्रिप पर जा रही हैं। अब खुलासा हुआ है कि वो दुबई में छुट्टियां मना रही हैं।

तलाक पर तोड़ी थी चुप्पी

सामंथा ने तलाक की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने तलाक के कारणों पर लगने वाले कयासों को लेकर अपना दर्द जाहिर किया था। सामंथा ने कहा था, लोग कहते हैं कि मेरे कई अफेयर्स हैं, मैं कभी बच्चे नहीं चाहती थी, मैं मौका परस्त हूं और अब ये खबरें हैं कि मैंने कई अबॉर्शन करवाए। तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे अकेले इससे उबरने का मौका दीजिए। मुझ पर इस तरह के पर्सनल अटैक बेहद कठोर हैं लेकिन मैं आप सबसे वादा करती हूं कि इस तरह की बातों से मैं खुद को टूटने नहीं दूंगी।

‘शकुंतलम’ में आएंगी नजर

तलाक के बाद जिंदगी को वापस पटरी पर लौटाने के लिए सामंथा अब अपने करियर पर भी ज्यादा फोकस कर रही हैं। वह इन दिनों कई फिल्में साइन कर रही हैं जिनमें से कुछ हिंदी फिल्में भी हैं। सामंथा की अगली फिल्म ‘शकुंतलम’ है जो कि तेलुगू में है। इसमें सामंथा शकुंतला के रोल में नजर आएंगी और फिल्म कालिदास के चर्चित नाटक शकुंतला पर आधारित है। इस फिल्म के राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर गुनाशेखर हैं।

2 अक्टूबर को अनाउंस किया था तलाक

सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 अक्टूबर को लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि कैफ विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।’ दोनों की शादी चार साल भी नहीं टिकी। इन्होंने गोवा में 6 अक्टूबर, 2017 को शादी की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

suresh kamatchi: மாநாடு படத்தால் எனக்கு லாபம் இல்லை, காரணம் சிம்புவின்…: தயாரிப்பாளர் – i have...

ஹைலைட்ஸ்:எனக்கு லாபம் இல்லை- மாநாடு தயாரிப்பாளர்பல பிரச்சனைகளை தாண்டி வெளியான மாநாடுவெங்கட் பிரபு இயக்கத்தில் சிம்பு, எஸ்.ஜே. சூர்யா, கல்யாணி ப்ரியதர்ஷன் உள்ளிட்டோர் நடித்த மாநாடு படம் பல்வேறு பிரச்சனைகளை தாண்டி...