HomeLatest FeedsTechnology NewsSamsung officially schedules next Unpacked event for January 17 | सैमसंग का...

Samsung officially schedules next Unpacked event for January 17 | सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 17 जनवरी को: S24 सीरीज लॉन्च करेगी कंपनी, गैलेक्सी रिंग भी पेश कर सकती है


नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग का 17 जनवरी को ग्लोबल ‘गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट’ होने वाला है। इस लाइव इवेंट में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म और ऑफिशियल वेबसाइट पर इवेंट की जानकारी दी है।

हर साल कंपनी फरवरी में अपनी सबसे प्रीमियम S सीरीज को लॉन्च करती है, लेकिन इस साल एक महीने पहले यह इवेंट किया जा रहा है। भारतीय समय के अनुसार, 17 जनवरी को रात 11:30 बजे यह इवेंट कैलिफोर्निया के सैन होजे के SAP सेंटर में शुरू होगा, जिसे कंपनी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म और वेबसाइट पर लाइवस्ट्रीम करेगी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस साल का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट फोन की लॉन्चिंग के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर फोकस रहेगा। कंपनी का कहना है कि नई गैलेक्सी S सीरीज में AI फीचर्स मिलेंगे।

17 जनवरी को रात 11:30 बजे 'गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट' शुरू होगा।

17 जनवरी को रात 11:30 बजे ‘गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट’ शुरू होगा।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग भी लॉन्च कर सकती है कंपनी
रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग न्यू वियरेबल टेक्नोलॉजी पेश कर सकती है, जिसमें ज्यादा संभावना गैलेक्सी रिंग की है। गैलेक्सी रिंग के जिसके जरिए यूजर्स अपनी फिटनेस के साथ हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर सहित कई हैल्थ मेट्रिक्स को ट्रैक और मॉनिटर कर सकेंगे।

कंपनी ने अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग शुरू की
कंपनी ने ‘नेक्स्ट गैलेक्सी VIP पास’ नाम से अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग शुरू कर दी है। बायर्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ₹1999 पेमेंट करके फोन को प्रीबुक कर सकते हैं। सैमसंग ने कहा है कि फोन की प्रीबुकिंग करने वाले कस्टमर्स को ₹5000 तक का बेनिफिट मिलेगा।

बायर्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ₹1999 पेमेंट करके अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग कर सकते हैं।

बायर्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ₹1999 पेमेंट करके अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट में अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स के एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारियां सामने आ गईं हैं। आइए इन्हीं रिपोर्ट्स के अनुसार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी 24 सीरीज : एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले : गैलेक्सी S24 में कंपनी 6.2 इंच, S24 प्लस में 6.7 इंच और S24 अल्ट्रा में 6.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है।
  • कैमरा : फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 200MP का प्रायमरी कैमरा + 12MP का अल्ट्रावाइड और 10MP का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। जबकि, S24 और S24 प्लस में 50MP का प्रायमरी कैमरा + 12MP का अल्ट्रावाइड और 10MP का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए तीनों फोन में कंपनी 12MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है।
  • प्रोसेसर : सैमसंग S24 और S24+ को दुनियाभर के अधिकांश मार्केट में एग्जिनॉस 2400 प्रोसेसर और कनाडा, चीन, अमेरिका जैसे चुनिंदा देशों में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ ला सकती है। जबकि, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को सभी देशों में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है।
  • बैटरी : पावर बैकअप के लिए कंपनी 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ S24 में 4000mAh, S24 प्लस में 4900mAh और S24 अल्ट्रा में 5000mAh की बैटरी देगी।

सैमसंग गैलेक्सी 24 सीरीज : एक्सपेक्टेड प्राइस
मीडिया रिपोर्ट की माने तो सैमसंग S24 को ₹72,990, S24 प्लस को ₹85,990 और S24 अल्ट्रा को ₹1,19,990 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

गैलेक्सी AI भी पेश करेगी कंपनी

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read