Thursday, June 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाSara Ali Khan First Time share screen space with mom Amrita Singh...

Sara Ali Khan First Time share screen space with mom Amrita Singh For an ad film | सारा के साथ नजर आएंगी अमृता सिंह; 30 साल बाद विज्ञापन किया, एक्ट्रेस ने चम्पी करवाती फोटो की शेयर


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
sara 1623167610

सारा अली खान पहली बार अपनी मां अमृता सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में अमृता को सारा की चम्पी करते हुए देखा जा सकता है। सारा ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। लेकिन कुछ इमोजी पोस्ट किए हैं जिनमें एक मां-बेटी, एक हैचिंग चिक, बेबी चिकन, बीटिंग हार्ट और हेड मसाज लेती एक लड़की शामिल है।

30 साल बाद ऐड कर रही हैं अमृता
यह ऐड मामा अर्थ का हेयर केयर प्रोडक्ट का है। जिसके लिए दोनों को चुना गया। इस ऐड से अमृता सिंह ब्रैंड वर्ल्ड में करीब 30 साल बाद वापसी कर ही है। उन्होंने दशकों पहले लाइम लाइट से दूर होने का ऑप्शन चुना था। यह ऐड बुधवार को रिलीज किया जाएगा। अमृता ने 1983 में फिल्म बेताब से सनी देओल के साथ डेब्यू किया था, साथ ही उन्हें पिछली बार 2007 में दस कहानियां में देखा गया था।

मामा अर्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि जब बात सारा की आती है तो हम शायरी नहीं कर सकते हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि वे क्या बातें कर रही हैं। चम्पी कन्फेशन्स।

सुशांत केस में फिर से उछला सारा का नाम
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सितंबर 2020 में सारा अली खान से पूछताछ की थी। सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनका नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान NCB के सामने लिया था। अब NCB को दिया गया रिया चक्रवर्ती का इकबालिया बयान मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सारा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रिया ने लिखा है, ‘हमारे बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत हुई थी, जिसमें वह (सारा) हैंगओवर के उपाय बता रही थी। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थी, जो वह खुद इस्तेमाल करती थी और दर्द से राहत के लिए मुझे भी ऑफर कर रही थी। यह सिर्फ टेक्स्ट था, व्यक्तिगत रूप से बातचीत नहीं हुई। सारा रोल्ड डूबीज लिया करती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। कुछ मौकों पर मैंने भी सारा के साथ यह लिया। वह मुझे डूबीज मुहैया कराती थी।”

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's