Wednesday, July 28, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाShagufta Ali, who was struggling with financial crisis, got help, celebs like...

Shagufta Ali, who was struggling with financial crisis, got help, celebs like Shiving Narang and Johnny Lever came forward to help | आर्थिक तंगी से जूझ रहीं शगुफ्ता अली को मिली मदद, शिविंग नारंग और जॉनी लिवर जैसे सेलेब्स मदद के लिए आए आगे


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shagufta Ali, Who Was Struggling With Financial Crisis, Got Help, Celebs Like Shiving Narang And Johnny Lever Came Forward To Help

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
shagufta ali 1625648220

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों और टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं शगुफ्ता अली पिछले चार सालों से काम की तलाश में हैं। काम ना मिलने के चलते एक्ट्रेस को गुजारा करने के लिए अपना सामान तक बेचना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा खुद शगुफ्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। खबर सामने आते ही अब शगुफ्ता को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोगों की मदद मिली है।

शगुफ्ता ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत में कन्फर्म किया है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लोगों और कुछ करीबी लोगों द्वारा मदद मिल गई है। एक्ट्रेस ने कहा, बीते दिन से अब तक कई लोगों ने मुझ से संपर्क किया है। मैंने उनसे अपने कंडीशन शेयर की जिसके बाद उन्होंने मुझे आर्थिक मदद देने का वादा किया है। कुछ लोगों ने मेरी अकाउंट डिटेल्स भी ली हैं। मदद करने वालों का नाम बताते हुए शगुफ्ता ने अपने एक वीर एक अरदास को-स्टार शिविन नारंग का नाम लिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि आर्थिग तंगी की जानकारी मिलते ही जॉनी लिवर ने भी उनसे संपर्क कर मदद देने को कहा। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सीनियर एक्ट्रेस मधुमति कपूर और शशांक सेठी का भी नाम लिया है।

इनके अलावा शगुफ्ता को सांस को-स्टार नीना गुप्ता, सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह और सुमित राघवन से भी मदद मिली है। इसके अलावा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन भी एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे आया है।

पिछले 4 सालों से काम की तलाश में हैं शगुफ्ता

बताते चलें कि हाल ही में शगुफ्ता ने बताया था, मुझे नहीं पता क्यों लेकिन पिछले चार सालों से मुझे कम काम मिल रहा है। कुछ काम तो 99 प्रतिशत पूरा होने के बाद भी मना हो गया है। मैंने इस बीच एक फिल्म की थी जो पूरी नहीं हो सकी है। मैंने पैंडेमिक से पहले इसकी शूटिंग की थी। मैंने आखिरी बार साथ निभाना साथिया में पूरा काम किया है जो 10-11 महीनों तक चला था। मैं पिछले 36 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मई में मैंने 36 साल पूरे कर लिए हैं। मैंने 17 साल की उम्र से काम करना शुरू किया था और अब मैं 54 साल की हूं। तब से लेकर अब तक पिछले 4 सालों ने मुझे जिंदगी का सबसे बुरा समय दिखाया है। मेरे पास कोई मदद नहीं थी। कई लोग तो ये जानते भी नहीं हैं कि मैं आर्थिक तंगी का शिकार हूं क्योंकि मैं सर्वाइव करने के लिए अपना सामान बेच रही हूं।

84151097 1625648278

17 साल की उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं शगुफ्ता अली ने हीरो नं 1, मेहंदी, अजूबा जैसी 15 से ज्यादा फिल्में और करीब 20 टीवी शोज किए हैं जिनमें सांस, संजीवनी, ससुराल सिमर का और मधुबालाः एक इश्क एक जुनून शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's