Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाShilpa Shetty shave her undercut as a mannat for husband Raj Kundra...

Shilpa Shetty shave her undercut as a mannat for husband Raj Kundra noddv


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की पर्सनल जिंदगी में पिछले दिनों काफी उथल-पुथल रही. अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्न प्रोडक्‍शन केस में जेल जाने के बाद एक्‍ट्रेस काफी लो-प्रोफाइल रहीं. लेकिन कुछ दिनों बाद ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना बयान द‍िया और अपने रियलिटी शो में दोबारा जज बनीं भी नजर आईं. अपने पति को जमानत म‍िलने से कुछ दिनों पहले ही श‍िल्‍पा अपनी एक सहेली के साथ वैष्णोंं देवी की यात्रा पर गईं. यहां तक क‍ि एक्‍ट्रेस को बालों का अंडरकट लेते हुए भी देखा गया. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि शिल्पा शेट्टी ने जो अंडर-कट करवाया है वह किसी फैशन की वजह से नहीं है, बल्कि उसकी वजह है एक मन्नत जो श‍िल्‍पा ने अपने पति के ल‍िए मांगी थी.

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा शेट्टी ने वैष्णो देवी में जाकर यह मन्नत मांगी थी कि अगर उनके पति राज कुंद्रा को पोर्न प्रोडक्शन केस में जमानत मिल जाएगी तो वह अपना आधा सिर मुंडवा देंगी. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपना अंडरकट शो करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में शिल्पा जिम में अपने बालों को बांधते हुए नजर आ रही थी ज‍िसमें उनका अंडरकट भी नजर आया.

इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपना आधा सिर मुंडवा ते हुए नजर आ रही हैं

इस समय पूरा कुंदरा परिवार अलीबाग में है और शिल्पा शेट्टी ने अपना करवा चौथ भी अलीबाग में ही सेलिब्रेट किया है. दरअसल शिल्पा शेट्टी हर साल अनिल कपूर के घर करवा चौथ का फेस्टिवल मनाते हुए नजर आती हैं, लेकिन कई सालों में यह पहला ऐसा मौका है जब शिल्पा ने अकेले करवा चौथ मनाया है. वहीं दूसरी तरफ शिल्पा, पति राज कुंद्रा के जमानत पर छूटने के बाद भी पति के साथ नजर नहीं आ रही हैं. शिल्पा ने गणेश विसर्जन की रस्म भी अपने बेटे विवान और बेटी के साथ ही निभाई. वहीं नवरात्र की पूजा के दौरान भी शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया, ज‍िसमें वह सिर्फ अपने बच्चों के साथ ही नजर आईं.

बता दें कि राज कुंद्रा हाल ही में एक पोर्नोग्राफी मामले (Pornography case) में ग‍िरफ्तार क‍िया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं और युवाओं को अश्लील वीडियो और पोर्नोग्राफी में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिनमें दो पुरुष अभिनेता, एक लाइटमैन के तौर पर काम करने वाला शख्स और दो महिलाएं शामिल हैं. जो वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम करती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Sai Pallavi: தங்கைக்காக ரசிகர்களிடம் கோரிக்கை வைத்த சாய் பல்லவி: வைரலாகும் பதிவு! – actress sai...

பிரேமம் படம் மூலம் தமிழ் சினிமா ரசிகர்கள் மத்தியில் பிரபலமானவர் நடிகை சாய் பல்லவி. மலையாளத்திலும் இந்தப்படம் வெளியாகி இருந்தாலும் தமிழ் பேசும் மலர் டீச்சராக ரசிகர்களின் மனங்களை கவர்ந்தார் சாய்...