Saturday, October 1, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

Shilpa Shetty wished Tunki aka Shamita Shetty on her 43rd birthday at midnight said I want to see you like this always see video ss – Shamita Shetty B’day: शिल्पा शेट्टी ने आधी रात को ‘टुनकी’ को विश किया बर्थडे, बोलीं


बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद बिग बॉस के सीजन 15 (Bigg Boss 15) में दिखाई देने वालीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आज अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रही हैं. शमिता आज 43 बरस की पूरी हो गई हैं. उनके इस बर्थडे को उनकी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेहद खास मनाने की एक कोशिश की है. शिल्पा शेट्टी ने आधी रात को बहन को स्पेशल फील कराते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ शिल्पा और शमिता की कई यादें हैं, जिन्हें उन्होंने (शिल्पा) बहन ‘टुनकी’ के लिए एक साथ सजाया और प्यार भरा मैसेज भी लिखा.

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को फील कराया खास
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को प्यार से ‘टुनकी’ बुलाती हैं. टुनकी का बर्थडे हैं, तो खास सेलेब्शन से पहले शिल्पा ने एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बहनों के खुशनुमा पल कैद हैं. इस वीडियो के साथ शिल्पा में बहन टुनकी के ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं.

शिल्पा ने बहन के लिए खास मैसेज
शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं तुझे हमेशा ऐसे ही खुश देखना चाहती हूं… मेरी टुनकी, मेरी शेरनी… तुम्हारे इस जन्मदिन पर तुमको कई प्यारे सरप्राइज मिलें और तुम्हारे सभी अविश्वसनीय सपने हकीकत में बदल जाए. ढेर सारा प्यार और तुम पर बहुत गर्व है. तुम्हारे लिए ये मंगलमय हो, मेरी जान… तुममें हमेशा ऐसी प्रचुरता बनी रहे.’

फैंस कर रहे हैं कॉमेंट
शिल्पा के इस पोस्ट पर उनके मुंह बोले भाई राजीव अदतिया ने कॉमेंट कर शमिता को जन्मदिन की बधाई दी है. फैंस भी शमिता को उनके इस खास दिन पर विश कर रहे हैं.

जश्न में शामिल नहीं होंगे करण और तेजस्वी
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन के जन्मदिन पर एक पार्टी रखी है. शिल्पा ने मुंबई स्थित अपने एक रेस्टोरेंट में  2 फरवरी को होने वाली शमिता की बर्थडे पार्टी में ‘बिग बॉस’ के कई कंटेस्टेंट को बुलाया गया है लेकिन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को छोड़कर. शिल्पा शेट्टी पार्टी की होस्ट हैं.  तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड करण शो में तीसरे फाइनलिस्ट थे. शमिता ने घर के अंदर की प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट से कहा था कि ‘तेजस्वी और करण का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती हैं’.

Tags: Shamita Shetty, Shilpa shetty





Source link

Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading