Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाSonali Bendre Yami Gautam wore same Bvlgari mangalsutra on Karwa Chauth |...

Sonali Bendre Yami Gautam wore same Bvlgari mangalsutra on Karwa Chauth | करवा चौथ पर सोनाली बेंद्रे और यामी गौतम ने पहना था एक जैसा मंगलसूत्र, कीमत में एक कार आ जाए


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
Sonali Bendre Yami Gautam wore same Bvlgari mangalsutra on Karwa Chauth | करवा चौथ पर सोनाली बेंद्रे और यामी गौतम ने पहना था एक जैसा मंगलसूत्र, कीमत में एक कार आ जाए

यामी गौतम और सोनाली बेंद्रे की करवा चौथ की फोटोज में एक खास कनेक्शन मिला है। यह है दोनों का बुलगारी का डिजाइनर मंगलसूत्र। इसी साल शादी के बंधन में बंधी यामी गौतम ने भी पति आदित्य धर के साथ अपना पहला करवा चौथ मनाया। वहीं सोनाली ने भी इंस्टाग्राम पर करवा चौथ की स्पेशल फोटो शेयर की हैं।

सोनाली ने 19 साल पुराना वेडिंग लहंगा पहना
यामी गौतम और सोनाली दोनों ने फैशन ब्रांड बवलगारी का मंगलसूत्र पहना है। दोनों ने अपने फेस्टिव लुक को 18 कैरेट सोने की चेन के साथ बने मंगलसूत्र से कम्पलीट किया था जिसमें ब्लैक ऑनिक्स और डायमंड जड़े हुए हैं। हालांकि करवा चौथ के लिए सोनाली बेंद्रे ने अपना 19 साल पुराना वेडिंग लहंगा पहना था जिसे किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया था।

सोनाली ने नारंगी और बकाइन के लहंगे में चमक दी, जिसे उन्होंने डायमंड स्टड और बवलगारी मंगलसूत्र के साथ कम्पलीट किया। दुपट्टे में बॉर्डर पर कढ़ाई और जरी का काम था।

3.5 लाख रुपए है कीमत
शादी के बाद यामी गौतम का यह पहला करवा चौथ था। इस मौके पर उन्होंने लाल बनारसी साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को कश्मीरी देहजूर और मंगलसूत्र से कम्पलीट किया। मेकअप के लिए यामी ने सुरमा लगाया और डार्क रेड लिपस्टिक चुनी। जो मंगलसूत्र इन दोनों ने पहना है इसकी कीमत 3,49,000 रुपये है। यानी इतने पैसों में एक ऑल्टो कार आ जाए और थोड़े पैसे भी बच जाएं।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds