HomeEntertainmentSRK and KGF fame Yash can be seen together, film toxic |...

SRK and KGF fame Yash can be seen together, film toxic | SRK और KGF फेम यश नजर आ सकते हैं एक-साथ: डायरेक्टर गीतू मोहनदास की ‘टॉक्सिक’ में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं शाहरुख


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान और KGF फेम यश एक-साथ काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ के मेकर्स शाहरुख खान से इस कोलैबोरेशन के बारे में बातचीत कर रहे हैं।

SRK और KGF फेम यश नजर आ सकते हैं एक-साथ
पिछला साल शाहरुख खान के लिए यकीनन शानदार साबित हुआ। ऐसे में अब शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि ‘टॉक्सिक’ के डायरेक्टर गीतू मोहनदास और मेकर्स ने फिल्म में एक एक्स्टेंडेड कैमियो के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है। फिल्म में SRK का एक पावरफुल कैमियो ट्रैक होगा। मेकर्स को उम्मीद है कि शाहरुख रोल निभाने के लिए राजी हो जाएंगे। ‘टॉक्सिक’ एक गैंगस्टर बेस्ड एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में KGF फेम यश मेन लीड में नजर आएंगे।

क्या होगी ‘टॉक्सिक’ की कहानी
‘टॉक्सिक’ फिल्म गोवा के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी। KGF की तरह ही ये भी एक पीरियड क्राइम ड्रामा होगी। 60 के दशक में गोवा में रशियन और ड्रग्स माफिया की घुसपैठ थी। वहां यश का किरदार किस तरह रशियन आधिपत्य को चुनौती देता है- फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में यश के साथ साई पल्लवी भी नजर आएंगी।

ऐसा पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान को किसी पैन इंडिया फिल्म में कैमियो निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। पिछले साल डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने रजनीकांत के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए भी SRK से संपर्क किया था। हालांकि बातचीत सफल नहीं हो सकीं।

शाहरुख खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान जल्द ही डायरेक्टर सुजॉय घोष की जासूसी-थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जासूस का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा कई डायरेक्टर्स शाहरुख से अपने-अपने प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं। उन डायरेक्टर्स में- डीके, फराह खान, कबीर खान और सिद्धार्थ आनंद शामिल हैं। हालांकि SRK ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।

शाहरुख खान के लिए शानदार रहा 2023
पिछले साल जहां जनवरी में शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज हुई थी। वहीं सितंबर में उनकी ‘जवान’ रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के पार का कलेक्शन किया था। साल के आखिरी महीने में भी शाहरुख खान की डंकी रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read