Saturday, December 4, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाTaarak Mehta fame Nidhi Bhanushali could not be a part of big...

Taarak Mehta fame Nidhi Bhanushali could not be a part of big boss 15 due to her road trip | ‘तारक मेहता’ फेम निधि भानुशाली रोड ट्रिप के चलते नहीं बन पाईं शो का हिस्सा, पिछले 3 महीने में सिर्फ एक बार लौटी थी घर


38 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक
Taarak Mehta fame Nidhi Bhanushali could not be a part of big boss 15 due to her road trip | ‘तारक मेहता’ फेम निधि भानुशाली रोड ट्रिप के चलते नहीं बन पाईं शो का हिस्सा, पिछले 3 महीने में सिर्फ एक बार लौटी थी घर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम निधि भानुशाली को ‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने एप्रोच किया था हालांकि चाहकर भी वे अब इसका हिस्सा नहीं होंगी। माना जा रहा है कि निधि ने ‘बिग बॉस’ के सामने अपना पहला प्यार चुना- ट्रैवलिंग। ऐसा नहीं था कि निधि इस शो में शामिल होने के लिए उत्साहित नहीं थी हालांकि वे अपने ट्रैवल प्लान में भी बदलाव नहीं लाना चाहती थी। काफी सोचने के बाद उन्होंने शो में शामिल होने से इंकार कर दिया और अपने रोड ट्रिप को जारी रखने का फैसला किया। गौरतलब है कि निधि भानुशाली का ‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद, पलक सिधवानी ने उनकी जगह ली है।

बेफिक्र अंदाज़ देखकर ही मेकर्स ने एप्रोच किया
निधि से जुड़े करीबी बताते हैं, “रियल लाइफ में निधि काफी एडवेंचरस हैं। उन्हें ट्रैवलिंग करना बहुत पसंद है और वे पिछले कुछ महीनों से देश भ्रमण कर रही हैं। वे अपने एक दोस्त और पेट डॉग के साथ रोड ट्रिप निकल पड़ी हैं। पिछले तीन महीनों में वे सिर्फ एक ही बार कुछ दिनों के लिए अपने घर लौटी थीं एक फैमिली मेंबर की शादी में शामिल होने के लिए। सोशल मीडिया पर निधि काफी एक्टिव हैं और उनका बेफिक्र अंदाज़ देखकर ही शो के मेकर्स ने उन्हें एप्रोच किया था। हालांकि इस शो में शामिल होने के लिए उन्हें अपने रोड ट्रिप को बीच में छोड़कर मुंबई लौटना होता।”

जून से रोड़ ट्रिप पर है निधि
निधि इन दिनों लेह लदाख में हैं। कुछ दिनों बाद वे वहां से कश्मीर जाएंगी और तक़रीबन 15 दिनों तक वह ठहरेंगी। कश्मीर का ट्रिप करने के बाद, उत्तरांचल होते हुए वे मुंबई लौटेंगी। यदि हर चीज़ उनकी प्लानिंग के मुताबिक हुई तो वे इस साल के आखिर तक अपने घर मुंबई लौट आएगी। बता दें, निधि ने जून महीने में अपनी इस ट्रिप की शुरुआत की थी जिसके लिए उन्होंने एक नई कार भी खरीदी थी। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, निधि ने बताया था कि वे ट्रैवलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा था, “मुझे ट्रैवलिंग बहुत पसंद है और इसी में मैं अपना करियर बनाना चाहती हूं।

जल्द ही मैं अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू करुंगी जहां मैं अपने ट्रेवल अनुभव शेयर करुँगी। फ़िलहाल मैं अपने इस रोड ट्रिप की डाॅक्यूमेंट्री बनाउंगी और मुझे उम्मीद है मेरा काम लोगों को ट्रैवल करने के लिए इंस्पायर करेगा।”

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds