Saturday, July 24, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीThe company called back 600 vehicles, these were made at the Nashik...

The company called back 600 vehicles, these were made at the Nashik plant. | कंपनी ने 600 गाड़ियों को बुलाया वापस, इन्हें नासिक प्लांट में बनाया गया था


नई दिल्ली38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
The company called back 600 vehicles, these were made at the Nashik plant. | कंपनी ने 600 गाड़ियों को बुलाया वापस, इन्हें नासिक प्लांट में बनाया गया था

देश की प्रमुख व्हीकल मैनुफैक्चर कंपनी महिन्द्रा ने करीब 600 डीजल कारों को रिकॉल किया है। कंपनी का कहना है इनके इंजन में खराबी देखी गई जिसकी वजह कंपनी ने यह फैसला लिया है। इन वाहनों को कंपनी के नासिक प्लांट में 21 जून से 2 जुलाई 2021 के बीच बनाया गया था। कंपनी की गाड़ी में इसके पहले थार मॉडल के डीजल वैरिएंट में खराबी मिली थी।

कंपनी इन कारों के खराब डीजल इंजनों की जांच करेगी और उन्हें बदलेगी। माना जा रहा है कि खराब फ्यूल की वजह से ये इंजन समय से पहले खराब हो गए। हालांकि महिंद्रा ने यह नहीं बताया है कि ये खराबी कंपनी के कौन-कौन से मॉडल में आए हैं।

फ्री में होगी मरम्मत
महिंद्रा का कहना है गाड़ियों की मरम्मत के लिए ग्राहकों से पैसा नहीं लिया जाएगा।कंपनी प्रभावित ग्राहकों से संपर्क करेगी और उन्हें इसकी जानकारी देगी।

पांचवी सबसे बड़ी कंपनी
महिंद्रा एंड महिंद्रा देश की पांचवीं सबसे बड़ी यात्री वाहन निर्माता कंपनी है। यह इस समय अपने नासिक प्लांट में थार, स्कॉर्पियो, मराजो और XUV 300 जैसे यूटिलिटी व्हीकल्स बनाती है।

महिन्द्रा के नए मॉडल्स
पिछले ही हफ्ते, महिंद्रा ने भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी लेटेस्ट SUV बोलेरो नियो लॉन्च की है।, यह TUV300 SUV का अपडेटेड वर्जन है। महिंद्रा जल्द ही अपनी फ्लैगशिप लिस्टेड SUV XUV 500 के अपग्रेडेड वर्जन को एक नए अवतार में लॉन्च करने की तैयार में है, जिसका नाम XUV 700 है।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's