Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाTiger Shroff Tara Sutaria announce the release date of Heropanti 2

Tiger Shroff Tara Sutaria announce the release date of Heropanti 2


मुंबई: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से थियेटर (Maharashtra theatre) खुलने का साथ ही कई बड़ी फिल्मों के मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. बॉलीवुड में जश्न का माहौल है. महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की खबर सामने आते ही, फिल्म मेकर्स ने अपनी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट (Bollywood movies release date) का ऐलान कर दिया है. इसी कड़ी में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) का नाम भी शामिल है.

कुछ देर पहले ही फिल्म के लीड स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसके रिलीज डेट की जानकारी दी है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर तारा ने लिखा, ‘ईद पर सिनेमाघरों में होगी HEROPANTI 2, इसकी घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, 29 अप्रैल, 2022.’ वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म #Heropanti 2 ईद 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अगली ईद बीताएंगे आपके साथ.’ यहां देखें पोस्ट.

tara

Heropanti 2 ईद 2022 पर नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साभार: @TaraSutaria

‘हीरोपंती 2’ का भी निर्देशक अहमद खान करने जा रहे हैं. अहमद खान ही उनकी आने वाली फिल्‍म ‘बागी 3’ के भी निर्देशक हैं. ‘बागी 3’ में टाइगर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई. इस फिल्‍म में उनके भाई बने रितेश देशमुख सीरिया में फंस जाते हैं और टाइगर इस फिल्‍म में उन्‍हें बचाने की कोशिश करते नजर आते हैं. जबकि ‘हीरोपंती 2’ की टैगलाइन है कि ‘द वर्ल्‍ड वॉन्‍ट्स हिम डेड’ यानी पूरी दुनिया उन्‍हें मरा हुआ देखना चाहती है. यानी अपनी इस नई फिल्‍म में भी वो दुनिया से लड़ते हुए नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds