Thursday, December 2, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाTollywood Drug Case: Rakul Preet Singh and Rana Daggubati in trouble, ED...

Tollywood Drug Case: Rakul Preet Singh and Rana Daggubati in trouble, ED summons 12 people | Drugs Case: मुश्किल में रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती, ED ने 12 लोगों को दिया समन


नई दिल्ली: बॉलीवुड हो या टॉलीवुड इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. बीते साल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कानूनी उलझन में फंस चुकीं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक बार फिर 4 साल पुराने मामले में तलब की गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने चार साल पुराने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और रवि तेजा (Ravi Teja) सहित टॉलीवुड के 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को तलब किया है. 

ये सितारे भी हैं लिस्ट में 

ED के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

31 अगस्त को होंगे पेश 

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को क्रमश: 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

साल 2017 का है मामला

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाला था. तेलंगाना एसआईटी ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था. (इनपुट : IANS)

इसे भी पढ़ें: Kiara Advani टॉपलेस फोटो के लिए हुईं जमकर ट्रोल, डेढ़ साल बाद दिया ये रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds