HomeEntertainmentTrailer release of Satish Kaushik's last film 'Kaagaz 2', , anupam kher,...

Trailer release of Satish Kaushik’s last film ‘Kaagaz 2’, , anupam kher, neena gupta. | सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज: अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी दिखे, फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म अनुपम खेर की 526वीं फिल्म होगी। इस फिल्म में नीना गुप्ता, स्मृति कालरा, दर्शन कुमार भी होंगे। वीके प्रकाश की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी राजनीतिक रैलियों, सड़क पर विरोध प्रदर्शन की वजह से होने वाले ट्रैफिक जाम की वजह से लोगों को होने वाली परेशानियों पर आधारित होगी। ये कुछ ऐसे मुद्दें हैं, जिनकी कोई कारवाई नहीं होती।

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत में अनुपम खेर वकील की भूमिका निभाते और मौलिक अधिकार के सिलसिले में कोर्ट में एक केस पेश करते नजर आते हैं। फिर आगे रोड पर निकली हुई रैली की वजह से होने वाली भीड़ दिखती है। सतीश कौशिक की बेटी घर में अचानक गिर जाती है, जिसकी वजह से उसे तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ता है। लेकिन रोड पर ट्रैफिक जाम की वजह से पिता सतीश कौशिक उन्हें समय पर अस्पताल नहीं ले जा पाते और बेटी की मौत हो जाती है। ऐसे में सतीश कौशिक अपनी बेटी की मौत के लिए ये केस लड़ते हैं।

ट्रेलर में सोशल मीडिया की पावर को भी दिखाया गया है। किस तरह से आज के समय में कोई भी मैसेज पहुंचाने के लिए इंटरनेट सबसे तेज माध्यम है- दिखाने की कोशिश की गई है। वीनस एंटरटेनमेंट के बैनर तले ये फिल्म रिलीज की जाएगी।

ये फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा- मेरी और सतीश की ये तस्वीर सिर्फ एक साल नयी है! लेकिन दोस्ती बहुत पुरानी है!

ये फोटो शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा- मेरी और सतीश की ये तस्वीर सिर्फ एक साल नयी है! लेकिन दोस्ती बहुत पुरानी है!

फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन ने ‘कागज 2’ के जरिए दिवंगत एक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी
वीनस एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रतन जैन ने कहा- सतीश जी के साथ मेरा बहुत पुराना संबंध रहा है। उन्होंने मेरी कंपनी के लिए एक फिल्म का डायरेक्शन किया और हम दोनों ने साथ में कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया। ‘कागज -2’ जैसी फ‍िल्‍म उनके दिल के बेहद करीब है। यह फ‍िल्‍म मेरे प्रिय दोस्‍त को एक श्रद्धांजलि है।

उन्होंने आगे कहा- फिल्म का मेन पॉइंट है- अपना रास्ता बनाने के लिए दूसरों का रास्ता अवरुद्ध न करें। राजनीतिक रैलियां और विरोध प्रदर्शन अक्सर ट्रैफिक जाम का कारण बनते हैं, जिससे आम लोगों को असुविधा होती है। यह सब इस फिल्म में दिखान का प्रयास किया गया है।

दरअसल, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘कागज’ को साल 2021 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक माना गया था। दर्शकों की सराहना मिलने के बाद, अब फिल्म का अगला पार्ट मार्च में रिलीज होने जा रहा है।

66 साल की उम्र में सतीश कौशिक की कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई थी।

66 साल की उम्र में सतीश कौशिक की कार्डियक अरेस्ट से मौत हुई थी।

कार्डियक अरेस्ट से ही हुई थी सतीश कौशिक की मौत
पिछले साल 9 मार्च को सतीश कौशिक का निधन हो गया था। उन्हें कोरोनरी आर्टरी डिसीज थी। इससे नर्व्स में ब्लॉकेज आ गया था, जो कि हार्ट की गंभीर बीमारियों में एक होती है। ऐसे में पुलिस का मानना था कि उनकी मौत नेचुरल थी। रिपोर्ट्स से पता चला था कि सतीश को हाइपरटेंशन और शुगर की बीमारी भी थी।

Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read