Thursday, October 28, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाVikas Gupta disclosed he was in relationship with Balika Vadhu fame late...

Vikas Gupta disclosed he was in relationship with Balika Vadhu fame late actress Pratyusha Banerjee for a while | विकास गुप्ता बोले- प्रत्यूषा बनर्जी के साथ रिलेशनशिप में था लेकिन उसे मेरे बायसेक्सुअल होने का पता ब्रेकअप के बाद चला


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Vikas Gupta Disclosed He Was In Relationship With Balika Vadhu Fame Late Actress Pratyusha Banerjee For A While

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
vikas gupta 1623426693

टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने अपनी बायसेक्सुअलिटी के बारे में कई बातें शेयर की हैं। विकास ने यह भी खुलासा किया है कि वे दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के साथ रिलेशनशिप में थे। विकास ने यह भी बताया कि वे दो महिलाओं के साथ रिश्ते में थे और वे दोनों ही उनकी बायसेक्सुअलिटी के बारे में जानती रहीं। प्रत्यूषा के अलावा दूसरी महिला कौन थी, यह विकास ने डिस्क्लोज नहीं किया।

इसलिए हुआ था विकास का ब्रेकअप
विकास गुप्ता ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि प्रत्यूषा को उनकी बायसेक्सुअलिटी के बारे में ब्रेकअप के बाद पता चला था। हम बहुत कम समय के लिए साथ थे। ब्रेकअप का कारण था कि कुछ लोगों ने प्रत्यूषा से विकास के बारे में बुरा बोला था। क्योंकि अब प्रत्यूषा नहीं हैं, इसलिए वे इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते। ब्रेकअप के बाद विकास प्रत्यूषा से बहुत गुस्सा थे। एक बार मैंने उसे सड़क पर देखकर अवॉइड कर दिया था। उसने मुझे कॉल किया था कि मैं यह कैसे कर सकता हूं। मुझे प्रत्युषा अच्छी लगती थी। मैं उनके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करना चाहता था। काश।
बायसेक्सुअलिटी का पता चलते ही मां-भाई ने छोड़ा था घर
विकास ने पहले यह दावा किया था कि उनकी मां और भाई सिद्धार्थ उनका घर छोड़कर चले गए थे क्योंकि उन्होंने खुद को बायसेक्सुअल घोषित किया था। हालांकि उनकी मां ने कहा था कि घर छोड़ने का कारण कुछ और था। बाद में विकास ने कहा था- ‘मुझे नहीं लगता कि मेरी मां ने ठीक ऐसा कहा है। वह अंग्रेजी के साथ सहज नहीं है और इसलिए उन्होंने जो कहा वह पूरा पब्लिश नहीं किया गया। वैसे भी, मैंने हाल ही में अपने परिवार से बहुत लम्बे समय से दूर रहने की कोशिश की है क्योंकि मैंने महसूस किया है कि आप कुछ लोगों से जितना प्यार करते हैं, वे आपको उसी तरह वापस प्यार नहीं करते। और जब आप लंबे समय तक प्यार देते रहें और आपको वापस न मिले तो आदमी अंदर से खाली हो जाता है।

इस वजह से खुलकर बोले विकास
विकास ने आगे बताया कि शुरू में उन्होंने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर चुप रहने का फैसला किया था लेकिन बाद में खुद ही सामने आने का फैसला किया। वे कहते हैं- “क्योंकि मैं उन रिश्तों को छुपा रहा था, मेरे साथी भी उनका सम्मान नहीं कर रहे थे। इसके अलावा मैंने देखा कि कुछ लोग इसका फायदा उठाने लगे थे, उन्होंने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा-कल्पना कीजिए कि लोग दो-तीन साल से रिलेशन में हैं और पलटकर कह रहे हैं कि उन्हें गलत तरीके से छुआ गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Puri Jagannadh: నన్ను వాడుకోవడం లేదు.. ఇంకా అలాంటివి రాస్తా.. కొడుకుపై పూరి జగన్నాథ్ కామెంట్స్ –...

ప్రధానాంశాలు:రొమాంటిక్ ప్రీమియర్పూరి జగన్నాథ్ ఫుల్ ఖుషీకొడుకు రొమాన్స్‌పై కామెంట్స్పూరి జగన్నాథ్ కొడుగ్గా ఇండస్ట్రీలోకి ఎంట్రీ ఇచ్చాడు ఆకాష్ పూరి. చైల్డ్ ఆర్టిస్ట్‌గా ఫుల్ మార్కులు కొట్టేశాడు. కానీ హీరోగా నిలదొక్కుకునేందుకు చాలానే...