Monday, November 29, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाVir Das's statement on controversies, said - I have devoted 10 years...

Vir Das’s statement on controversies, said – I have devoted 10 years to writing for India, I will continue to write love letters | विवादों पर वीर दास का बयान, बोले- मैंने भारत के लिए लिखने में 10 साल अर्पण किए हैं, मैं लव लैटर लिखता रहूंगा


6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
Vir Das’s statement on controversies, said – I have devoted 10 years to writing for India, I will continue to write love letters | विवादों पर वीर दास का बयान, बोले- मैंने भारत के लिए लिखने में 10 साल अर्पण किए हैं, मैं लव लैटर लिखता रहूंगा

बॉलीवुड एक्टर वीर दास इन दिनों अपने उस विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में लोग दिन में महिलाओं को पूजते हैं और रात में उनका गैंगरेप करते हैं। अब एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बयान पर सफाई पेश की है। एक्टर का कहना है कि मैंने 10 साल तक देश को हंसाया। मैं देश को लव लेटर लिखना जारी रखूंगा।

हाल ही में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में वीर दास ने कहा, मैं समझता हूं कि लाफ्टर एक सेलिब्रेशन है और जब तक कमरे में लोग हंसते रहेंगे और तालियां बजती रहेंगी, ये एक गर्व की बात होगी। मुझे लगता है अगर किसी भारतीय में सेंस ऑफ ह्यूमर है और उसे सटायर की समझ है या उसने मेरा पूरा वीडियो देखा है तो उसे पता होगा कि क्या हुआ है।

मैं 10 सालों से देश को हंसाता आया हूंः वीर

वीर दास से पूछा गया कि क्या इतने विवाद होने के बाद वो अगली बार परफॉर्म करते हुए इस तरह के मुद्दों से बचेंगे, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, मैंने अपने देश को पिछले 10 सालों से हंसाया है। मैंने देश के लिए लिखने पर अपनी जिंदगी अर्पण कर दी। मैं यहां एमी में इसलिए हूं क्योंकि मैंने भारत को लव लैटर लिखा है। जब तक मैं कॉमेडी करने के लायक रहूंगी, मैं भारत को लव लैटर लिखता रहूंगा।

एमी के लिए नॉमिनेट हुए वीर दास

एक्टर इन दिनों एमी अवॉर्ड के लिए न्यूयॉर्क में हैं। उन्हें नेटफ्लिक्‍स शो ‘वीर दास: फॉर इंडिया’ के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड के लिए नामित किया गया है।

वीर दास ने हाल ही में वॉशिंगटन डीसी के ‘जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स’ में अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। छह मिनट के इस वीडियो में वीर ने अमेरिकी लोगों के सामने भारतीयों के कथित दोहरे चरित्र के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि मैं उस भारत से आता हूं, जहां हम दिन में औरतों की पूजा करते हैं और रात में गैंगरेप करते हैं। उनकी कविता आई कम फ्रॉम 2 इंडिया, रातों-रात चर्चा में आ गई। अशोक पंडित, राजू श्रीवास्तव जैसे कई सेलेब्स वीर के खिलाफ थे वहीं शशि थरूर और कपिल सिब्बल जैसे कई उनके सपोर्ट में उतरे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds