Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीVivo v23e 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी करें...

Vivo v23e 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी करें मौका छूट ना जाए


नई दिल्ली: स्मार्टफोन की दुनिया का दिग्गज खिलाड़ी वीवो अपने स्मार्टफोन पर यूजर्स को बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. वीवो के हाल ही में आए बेहतरीन फोन Vivo v23e 5G पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है. 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 28,990 रुपये है. इस फोन पर 10 फीसदी का डिस्काउंट चल रहा है. फ्लिपकार्ट पर Vivo v23e 5G स्मार्टफोन को मात्र 25,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट की सेल में इस फोन पर 10 परसेंट डिस्काउंट के अलावा कई और ऑफर दिए जा रहे हैं. यह अलग-अलग बैंक ऑफर में अलग से छूट हासिल की जा सकती है. एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड (HDFC Bank Card) से शॉपिंग करने पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है.

सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से फोन की खरीदारी करने पर 10 परसेंट की छूट हासिल की जा सकती है. यह छूट अधिकतम 1500 रुपये तक हो सकती है. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 परसेंट का कैशबैक दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- कीमत कम और काम ज्यादा, आ गया सैमसंग का 10.4 इंच डिस्प्ले वाला टैब

नो कॉस्ट ईएमआई
वीवो के इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. अमेरिकन एक्सप्रेस बैंक (AMERICAN EXPRESS) 2,888 रुपये की मासिक ईएमआई पर फोन खरीदने का ऑफर दे दिया जा रहा है. बैंक ने 8664 रुपये महीने की 3 समान किस्त और 4332 रुपये की 6 समान किस्तों पर फोन को खरीदकर घर लाया जा सकता है.

एक्सचेंज ऑफर के तहत वीवो वी23ई स्मार्टफोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर में 13,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है.

Vivo v23e के स्पेसिफिकेशन
वीवो वी23ई स्मार्टफोन को इस साल फरवरी में पेश किया गया था. यह फोन मिडनाइट ब्लू और सनशाइन गोल्ड कलर में आया था. फोन में मीडियाटेक डायमेसिटी 810 चिप दी गई है. डुअल नैनो सिम स्‍लॉट वाला Vivo का यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड फनटच ओएस 12 पर ऑपरेट होता है. फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. वीवो वी23ई में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर लगाया गया है.

[mobileID=”rplFcdTvNnK” mobileBrand=”Vivo” mobileName=”Vivo Y15C” mobileDisplay=”quickView”]

फोन के पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 4050 mAh की बैटरी दी गई है जो 44W के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है. Vivo V23e 5G स्मार्टफोन के रियर साइट में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Tags: 5G Smartphone, Flipkart, Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Vivo



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Instagram tests making all video posts Reels

Instagram’s efforts to compete with TikTok are growing with the blogging platform’s latest move. As per a screenshot posted to Twitter by Matt...