Wednesday, December 1, 2021
Homeहिंदी NEWSप्रौद्योगिकीWhatsapp news update users can use media shortcut option bud issue is...

Whatsapp news update users can use media shortcut option bud issue is resolving now know what change aaaq


वॉट्सऐप (WhatsApp) इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में मीडिया शॉर्टकट ऑप्शन को सही करने के लिए अपडेट जारी कर रहा है. कुछ यूज़र्स ने बग पर ध्यान दिया जब उन्होंने पाया कि उनके लिए मीडिया शॉर्टकट उपलब्ध नहीं था. अब वॉट्सऐप इस बग को नए अपडेट के साथ ठीक कर रहा है. जब आप इमेज, वीडियो, GIF खोलते हैं तो एक आपको वहां पहले से ही एक क्विक एडिट शॉर्टकट मिलता था.  लेकिन वॉट्सऐप ने एक हफ्ते पहले ही मल्टीपल मीडिया खोलते समय एक नया साइड शॉर्टकट जारी किया है.

वॉट्सऐप ट्रैकर WABetaInfo ने बताया कि कुछ यूज़र्स ने नया फास्ट एडिट शॉर्टकट देखा है और सवाल किया कि यह किस लिए था क्योंकि शॉर्टकट के काम नहीं कर रहा था.

(ये भी पढ़ें- Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका! इतने महंगे हो गए है सभी रिचार्ज प्लान; 26 नवंबर से लागू होगा नया नियम)

WABetaInfo ने एक स्टेटमेंट जारी करते हु लिखा, ‘एंड्रॉयड 2.21.24.9 अपडेट के लिए नया वॉट्सऐप बीटा जारी करने के बाद, वॉट्सऐप अब उस शॉर्टकट को खत्म कर रहा है. हम नहीं जानते कि क्या वे भविष्य में एक बार फिर से शॉर्टकट पेश करने की योजना बना रहे हैं.’

एंड्रॉयड यूजर्स के द्वारा नोटिस किया गया ये बदलाव:
इस बदलाव को एंड्रॉयड यूजर्स ने देखा और अब वॉट्सऐप कंपनी उनके लिए भी इसे ठीक कर रही है. वॉट्सऐप Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो हर मॉडल में  2.21.24.9 अपडेट उपलब्ध करा रहा है. आप अभी भी प्ले रिटेलर पर एंड्रॉयड 2.21.24.8 अपडेट के लिए वॉट्सऐप बीटा देख सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- आधी कीमत पर मिल रहा है 58 इंच का दमदार Smart TV, आज है ऑफर का आखिरी दिन)

ऐसा कहा जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने यूज़र्स को सूचित करने की दिशा में काम कर रहा है. जब कोई आपके भेजे गए मैसेज, वीडियो या GIF पर रिएक्ट करता है. ये थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन आप इसे पूरे ऐप में कस्टमाइज़ कर सकते हैं. ये नया फीचर पहले iOS यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगा और फिर एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर आएगा. आपको बता दें कि वॉट्सऐप का नया फीचर काफी हद तक फेसबुक और इंस्टाग्राम प्रतिक्रियाओं की तरह है.

Tags: Whatsapp, WhatsApp Account, WhatsApp Features, Whatsapp groups, Whatsapp status





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

sirivennela sitaramasastri: Sirivennela : సిరివెన్నెల సీతారామశాస్త్రి చనిపోవడానికి గల కారణాలు చెప్పిన డాక్టర్ ! –...

ప్రధానాంశాలు:సిరివెన్నెల మరణం కిమ్స్ ఎండి ఏమన్నారంటేలంగ్స్ ఇన్‌ఫెక్షన్ కారణమన్న డాక్టర్ఇతర ఆరోగ్య సమస్యలతో శరీరానికి సోకిన ఇన్‌ఫెక్షన్టాలీవుడ్ ప్రముఖ పాటల రచయిత సిరివెన్నెల సీతారామశాస్త్రి (66) మంగళవారం కన్నుమూశారు. దాదాపు వారం...