Tuesday, June 22, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाYami Gautam bridal attire included her mother's 33 year old saree |...

Yami Gautam bridal attire included her mother’s 33 year old saree | यामी ने मां अंजलि की 33 साल पुरानी सिल्क साड़ी पहनकर लिए फेरे, नानी की दी हुई चुनरी से कम्पलीट किया लुक


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
yami 1 1623324665

यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले हफ्ते 4 जून को एक फैमिली फंक्शन के दौरान शादी कर ली। यामी का वेडिंग लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। अब इसके पीछे का सीक्रेट पता चला है। यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी। इतना हीं नहीं उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा कैरी किया था।

यामी ने खुद किया था मेकअप
यामी ने अपनी शॉर्ट नोटिस वेडिंग के दौरान मेकअप भी खुद ही किया था। वेडिंग लुक में उनकी हिमाचली नथ भी अट्रैक्शन रही। जिसे भी उनकी नानी ने ही गिफ्ट किया था। जबकि उनकी हेयर स्टाइल बहन सुरीली गौतम ने बनाई थी। यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां को बर्थडे विश करते हुए शादी के दिन की एक खास फोटो भी शेयर की है।

यह थी यामी की वेडिंग की खासियत
यामी के पापा ने संगीत और मेहंदी शुरू होने के एक दिन पहले ही तैयारियां करवाईं थीं। गौतम फैमिली बिलासपुर और हमीरपुर से अपने पंडित लेकर आई थी। दोनों ने देवदार के पेड़ के सामने शादी की। मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था। पूरा डेकोर सुनहर सफेद रंग का था। बात अगर यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे भूत पुलिस, ए थर्सडे और दसवीं में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

சவுத்தாம்டனில் மழை: இந்தியா – நியூசிலாந்து 4ம் நாள் ஆட்டம் தொடங்குவதில் தாமதம் | Rain in...

இங்கிலாந்து நாட்டில் சவுத்தாம்டன் நகரில் மழை பெய்து வருவதால் இந்தியா - நியூசிலாந்து அணிகள் இடையிலான 4 ஆம் நாள் ஆட்டம் தொடங்குவதில் தாமதம் ஏற்பட்டுள்ளது. இந்தியா - நியூசிலாந்து அணிகளுக்கு இடையிலான...

Today's news

Latest offer's