Home Entertainment Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 march 2023 Abhir will take care of Abhimanyu Abhinavये रिश्ता क्या कहलाता है: असली पिता की देखभाल करेगा अभीर, अभिमन्यु-अक्षरा के बीच फूट डालने की कोशिश में है अभिनव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 march 2023 Abhir will take care of Abhimanyu Abhinavये रिश्ता क्या कहलाता है: असली पिता की देखभाल करेगा अभीर, अभिमन्यु-अक्षरा के बीच फूट डालने की कोशिश में है अभिनव

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 march 2023 Abhir will take care of Abhimanyu Abhinavये रिश्ता क्या कहलाता है: असली पिता की देखभाल करेगा अभीर, अभिमन्यु-अक्षरा के बीच फूट डालने की कोशिश में है अभिनव

[ad_1]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 march 2023 - India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

महिमा कहती है नहीं अभिमन्यु हमारा बच्चा है, उसे वापस आना होगा। अभी को लड़ना होगा। मुस्कान, अभीर को टेंट में नहीं देखती है। वह कहती है कि अक्षरा और दादी मंदिर में थे, शायद वह बाथरूम में है। कुछ आदमी अभीर की किडनैपिंग की बाते करते नजर आते हैं। मंजरी, रोहन से पूछती है कि क्या अभी ठीक है। रोहन कहता है कि उसकी हालत खराब है, संभावना बहुत कम है। मंजरी चिल्लाती है नहीं, ऐसा नहीं हो सकता मेरा अभिमन्यु मुझे नहीं छोड़ सकता कोई उसे बचाओ।

अभीर का पत्र –

मुस्कान को अभीर का पत्र मिलता है। मुस्कान चिंता करती है और कायरव को बुलाती है। वह कहती है कि अभीर घर से भाग गया है, उसने यहां एक नोट रखा है, मुझे लगता है कि वह अभी से मिलने गया है। कायरव पूछता है कि क्या, दोनों को अभीर अस्पताल के रास्ते में मिलता है।

24 घंटे बहुत महत्वपूर्ण हैं –
मंजरी रोती है और कान्हा जी से चमत्कार की प्रार्थना करती है। वह कहती है कि मैं अपने अभी को नहीं खो सकती। अक्षु को अभीर का पत्र मिलता है और वह चिल्लाती है। अभिनव पूछता है कि क्या हुआ। वह पत्र दिखाती है और कहती है कि वह डॉक्टर के पास गया है, लेकिन कैसे। महिमा कहती हैं कि ऑपरेशन खत्म हो गया है, लेकिन पल्स अभी भी गिर रही है। आनंद का कहना है कि हो सकता है कि वह आईसीयू में स्थिर हो जाएं, लेकिन अगले 24 घंटे बहुत महत्वपूर्ण हैं। मुस्कान भी आती है और अभि को गले लगा लेती है। अभिनव ने मुसकान को फोन किया और पूछा कि क्या तुमने अभीर को ढूंढा, तुम्हें हमें बताना चाहिए था। मुसकान कहती है सॉरी, मैं नहीं चाहती थी कि तुम चिंता करो, अभीर, कायरव और मेरे साथ है, मैं उसे घर ले आऊंगा। अक्षु कहती है कि जब वह आएगा तो मैं उसे थप्पड़ मारूंगी।

कायरव-अभीर की बहस –
अभिनव कहता हैं कि उन्हें मिलने दो कान्हा जी द्वारा बनाए गए संबंध को कोई नहीं तोड़ सकता। मुस्कान और कायरव अभीर को अपने साथ आने के लिए कहता हैं। अभीर कहता है नहीं, मुझे डॉक्टर से मिलना है। अभीर कहता है प्लीज मामू, मुझे उसके पास ले चलो। वह अंदर जाता है और अभी को देखता है। दूसरी तरफ से अक्षु, कायरव और मुस्कान आती हैं। मनीष, अक्षु से पूछता है कि क्या हुआ। वह कहती है अभीर। वह पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। अभीर अपने हाथों को साफ करता है और भभूति को अभी के माथे पर लगाता है। वह कहता हैं कि आप ठीक, आप लोगों की जान बचाते हैं। वह शिव जी से प्रार्थना करता है। उसने अभी को गले लगाया। हर कोई देखता है। मंजरी पूछती है कि क्या अक्षु का बच्चा अभी के लिए यहां आया था।

अभीर की प्रार्थना –
अभीर कहता है रूही बहुत रो रही है, मैं गुंडों से परेशान था, लेकिन शिव जी ने मेरी मदद के लिए कायरव और मुस्कान को भेजा है, शिव जी आपको भी बचाएंगे। महिमा कहती हैं कि अभी की नब्ज स्थिर हो रही है। मंजरी खुशी से रोती है और अपने बेटे को बचाने के लिए कान्हा जी को धन्यवाद देती है। मनीष कहता हैं मैंने तुमसे कहा था। अभी ठीक हो जाएगा। अभिनव कहता हैं कि उन्होंने हमें डरा दिया। अभी पूछता है कि क्या वह ठीक हो गया। महिमा पूरी तरह से नहीं कहती है, लेकिन वह बेहतर है, तुम्हारी प्रार्थना पूरी हो गई है। अभीर कहता हैं कि शिव जी ने रूही और मेरी प्रार्थना सुनी। वह उससे अभि को आराम करने देने के लिए कहती है।

प्रीकैप: आरोही कहती है कि उदयपुर छोड़ दो, मेरा भविष्य अभी है और तुम्हारा अभिनव है। अक्षु उसे रोकती है। अभी कहता है मुझे मेरी अक्षु दे दो। अभिनव कहता हैं कि भाग्य ने उन्हें मुझे दिया। अभी कहता है कि तुम हमारे बीच आ गए हो।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेटे वीनू को बचाने के चक्कर में जाएगी सई की जान? पाखी को दूध में गिरी मक्खी की तरह निकल फेकेगी भवानी

RRR फेम राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना के साथ इस एक्ट्रेस से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी ने छुए इस फिल्म प्रोड्यूसर के पैर, स्टेज पर रोने लगी एक्ट्रेस



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here