Home Entertainment Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 April 2023 Abhinav Abhimanyu fight for Abhir Akshara ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव और अभिमन्यु के बीच अभीर को लेकर होगा जबरदस्त तमाशा, अक्षरा भी दिखाएगी अपना असली रूप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 April 2023 Abhinav Abhimanyu fight for Abhir Akshara ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव और अभिमन्यु के बीच अभीर को लेकर होगा जबरदस्त तमाशा, अक्षरा भी दिखाएगी अपना असली रूप

0
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 April 2023 Abhinav Abhimanyu fight for Abhir Akshara ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव और अभिमन्यु के बीच अभीर को लेकर होगा जबरदस्त तमाशा, अक्षरा भी दिखाएगी अपना असली रूप

[ad_1]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 April 2023- India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में मंजरी, अभिमन्यु से कहती है कि बिना बातचीत के वह नहीं जा सकता। वह अभिमन्यु से पूछती है कि अक्षरा के बच्चे के लिए वह आरोही के साथ अपनी शादी क्यों टाल रही है। मंजरी, अभिमन्यु से पूछती है कि वह अभीर का डॉक्टर हो सकता है, लेकिन उसने अपनी शादी क्यों टाली। अभिमन्यु कहता है कि उसने फैसला किया है कि वह अभीर की सर्जरी से पहले शादी नहीं करेगा। मंजिरी घबराई।

अभिमन्यु का दर्द –


आरोही सोचती है कि अभिमन्यु ने अभीर को यूएसए जाने से क्यों रोका। अभिमन्यु, अक्षरा की बातो को याद करता है। अभिनव को यह सोचकर चिंता होती है कि अभीर की सच्चाई जानने के बाद अभिमन्यु हजारों भावनाओं में बह सकता है। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि अभीर उनका है और वे उसे नहीं खो सकते। अभिनव कहता है कि अगर अभीर उनका अपना है तो अभिमन्यु का भी बेटा है।

अभिनव की कोशिश –

अक्षरा को अभीर की चिंता होती है। अभिनव, अभिमन्यु से बात करने की कोशिश करता है। अभिमन्यु, अभिनव की कॉल को अनदेखा कर देता है। अभिनव, अभिमन्यु को वॉयस मैसेज भेजता है और उससे बात करने का आग्रह करता है। अभिमन्यु, अभीर के बारे में सोचता है इधर अक्षरा अभीर के लिए रोती है।

अभिमन्यु ने मरा तना –

मुस्कान, कायरव से बात करती है और कहती है कि उदयपुर में अभीर की सर्जरी अच्छी होगी, लेकिन उसे डर है कि अभिमन्यु को सब पता चल जाएगा। अक्षरा और अभिनव, अभीर को अस्पताल ले जाते हैं। अभिमन्यु से मिलने के लिए अभीर उत्साहित हो जाता है। अभीर, अभिमन्यु से पूछता है कि वह कसौली वापस जाने के लिए कब तक तैयार होगा। अभिमन्यु, अभीर से कहता है कि वह उदयपुर में रहेगा। अभीर कहता है कि उसके पास कबीर की गेंद है और उसे वापस जाना है। अभिमन्यु कहता है कि अभीर भी जानता है कि किसी को अपना सामान वापस करना चाहिए। आरोही, अक्षरा से टकराती है और उससे पूछती है कि वह यूएसए क्यों नहीं गई। अभिनव, अभिमन्यु से बात करने के लिए कहता है। अभिमन्यु, अभिनव को पीछे धकेल देता है।

Precap: अभिमन्यु को अभीर के जन्मदिन के बारे में पता चलता है। अभिनव, अभिमन्यु से कहता है कि वह अभिमन्यु को उनकी अनुमति के बिना नहीं ले जा सकता। अभिमन्यु, अभिनव से कहता है कि वह एक अच्छा इंसान नहीं है। अभिनव कहता है कि जब अक्षरा अस्पताल में थी तो वह अभीर को अपनी बाहों में लेकर नहीं चल रहा था।

ये भी पढ़ें-

India’s Best Dancer 3: तीसरे सीजन में इन कंटेस्टेंट्स को मिलेगा मौका! जानें इस बार कौन होगा शो का जज

Upcoming Twist: अनुपमा, अक्षरा के नक्शे कदम पर चल पड़ी सई, रिश्तों को तोड़ ख्वाहिशों को करेंगी पूरा

इस Bigg Boss फेम पर लगा डिजाइनर कपड़े चुराने का आरोप, ट्वीट कर एक्ट्रेस पर निकाला गुस्सा



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here