Thursday, June 24, 2021
Homeहिंदी NEWSसिनेमाYeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik will fall for shreya and let...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik will fall for shreya and let seerat go out of his life | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक को श्रेया की बाहों में मिलेगा सुकून? सीरत को करेगा खुद से दूर


नई दिल्ली: सुपरहिट धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में दर्शकों को अब तक सीरत (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) की दोस्ती खूब पसंद आई. दोनों की पक्की दोस्ती की वजह से ही गोयनका परिवार और रणवीर के दिमाग में आ रहे सारे ख्याल दूर हो गए. कार्तिक ने सीरत और रणवीर (Karan Kundrra) की शादी कराने और दोनों को एक-दूसरे के करीब लाने का जिम्मा उठाया था. अब ये जिम्मा पूरा भी हो गया है. 

फैंस को लगेगा झटका

सीरत (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) की दोस्ती फैंस को भा गई. इसी वजह से कोई भी नायरा को मिस नहीं कर रहा है. मेकर्स को भी इस बात का अंदाजा है कि सीरत और कार्तिक की दोस्ती दर्शकों को कितना पसंद है. मगर अब इनकी दोस्ती में फूट पड़ने वाली है. ये कोई मजाक नहीं, बल्कि शो में ऐसा ही होने वाला है. दोनों के बीच अनबन देखने को मिलने वाली हैं. 

होगी बड़ी लड़ाई

अब अनबव की वजह क्या है, ये तो आने वाले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा. इनकी लड़ाई का फायदा उठाकर स्वर्णा और गायु नई चाल चल चलेंगे. ये तो पता ही है कि सीरत (Shivangi Joshi) ने कार्तिक (Mohsin Khan) को समझाया था कि श्रेया उसके लिए ठीक लड़की नहीं है, जिसके बाद वो श्रेया से कटने लगा था, लेकिन अब जब दोनों में लड़ाई हो गई है तो सब कुछ बदल जाएगा. लड़ाई का फायदा उठाते हुए स्वर्णा और गायु श्रेया और कार्तिक की मीटिंग फिक्स कराएंगे. 

श्रेया के साथ होगी कार्तिक की मीटिंग फिक्स

स्वर्णा और गायु का मानना है कि श्रेया कार्तिक (Mohsin Khan) के लिए सबसे सही लड़की है. अगर ऐसे में श्रेया गोयनका घर में आ जाती है तो किसी को नायरा की कमी नहीं खलेगी. अब ये देखना वाली बात होगी कि सीरत से लड़ाई करने के बाद कार्तिक श्रेया से रिश्ता जोड़ पाता है या नहीं. या फिर सीरत (Shivangi Joshi) अपने दोस्त के लिए कुछ करेगी. 

बता दें कि शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है. कोविड के चलते महाराष्ट्र में शूटिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है इसीलिए मेकर्स ने शो की शूटिंग गुजरात में शरू की है. वैसे शो में अब कई फेर-बदल होने की बात सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें: वनराज को अनुपमा से दूर करने में कामयाब हुई काव्या? तीन हिस्सों में बटेगा शाह हाउस 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Today's news

Latest offer's