Home Entertainment सिनेमा अंतिम सीज़न का फिल्मांकन भावनात्मक था – हॉलीवुड रिपोर्टर

अंतिम सीज़न का फिल्मांकन भावनात्मक था – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
अंतिम सीज़न का फिल्मांकन भावनात्मक था – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ट्रेसी एलिस रॉसी का कहना है कि वह अपनी हिट कॉमेडी श्रृंखला पर फिल्मांकन के अंतिम सप्ताह के दौरान “बहुत भावुक” थीं काला-ish.

एबीसी शो, जो 19 अप्रैल को अपने आठवें और अंतिम सीज़न के समापन को प्रसारित करता है, उसके जीवन का इतना बड़ा हिस्सा बन गया है कि उसे इस तथ्य के साथ आने में मुश्किल हो रही थी कि यह समाप्त हो रहा था, अभिनेत्री सोमवार के एपिसोड में कहती है एलेन डीजेनरेस शो।

“पूरे सीजन में, मुझे पता था कि अंत था, इसलिए मैं बहुत मौजूद थी और अंत के बारे में जागरूक थी, यहां तक ​​​​कि मुझे परेशान करने वाली चीजें भी,” उसने कहा, यह देखते हुए कि वह सेट पर कितनी भावुक थी। “लेकिन पिछले हफ्ते मैंने वास्तव में खुद से कहा, ‘जो कुछ भी आता है उसे महसूस करने दें,’ और मेरे पास बहुत आँसू थे। और एक पल लेने में सक्षम होना भी वास्तव में अद्भुत था। मैं बस हर किसी से बात कर रहा था और आठ वर्षों में उनका अनुभव सुन रहा था और इसमें उनके लिए इतना खास क्या था क्योंकि हम आठ साल से एक ही परिवार में हैं, हमारे अधिकांश दल समान हैं और सब कुछ बहुत भावुक है। ”

उसने नोट किया कि इतने लंबे समय से किसी चीज के अंत से निपटने के तरीके के बारे में कोई गाइडबुक नहीं है।

“एक टीवी शो को समाप्त करने के आसपास कोई रस्म नहीं है, आप जानते हैं, और जब यह आपकी दुनिया और आपका परिवार और आपका जीवन बन जाता है, तो इसे समाप्त करना एक कठिन बात है,” उसने कहा। “मैंने अपने परिवार के साथ जो किया उस पर मैंने सभी के साथ अधिक समय बिताया।”

जब डीजेनेरेस ने कहा कि “यह महत्वपूर्ण शो है, था और हमेशा रहेगा,” रॉस ने उत्तर दिया: “मैं बहुत खुशी और गर्व के साथ जाता हूं।”

कलाकार और निर्माता केन्या बैरिस पर भी दिखाई दिया पैनल शनिवार को अफ्रीकी अमेरिकी इतिहास और संस्कृति के राष्ट्रीय संग्रहालय में, जहां स्टार एंथनी एंडरसन नोट किया कि शो उनके लिए कैसा व्यक्ति था।

“उस स्क्रीन पर आपने जो देखा वह वही था जो मैंने अपने बच्चों के साथ किया था, और केन्या अपने बच्चों और हमारी पत्नियों के साथ क्या कर रहा था,” उन्होंने कहा, जैसा कि यूएसए टुडे द्वारा उद्धृत किया गया है।

जोड़ा गया बैरिस: “हम सिर्फ दिखना चाहते हैं।”

नीचे डीजेनेरेस के शो में रॉस की उपस्थिति देखें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here