Home Entertainment सिनेमा अकादमी बोर्ड के मौजूदा गवर्नर-एट-लार्ज टू रिटर्न – हॉलीवुड रिपोर्टर

अकादमी बोर्ड के मौजूदा गवर्नर-एट-लार्ज टू रिटर्न – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
अकादमी बोर्ड के मौजूदा गवर्नर-एट-लार्ज टू रिटर्न – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डेवोन फ्रैंकलिन, रोड्रिगो गार्सिया और जेनेट यांगोजिन्हें तीन साल पहले नियुक्त किया गया था मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज़ की अकादमी‘ बोर्ड ऑफ गवर्नर्स को गवर्नर-एट-लार्ज के रूप में, राष्ट्रपति द्वारा फिर से नियुक्त किया गया है डेविड रुबिनऔर पूर्ण बोर्ड द्वारा, उसी क्षमता में एक और तीन साल के कार्यकाल के लिए पुष्टि की गई।

तीन साल पहले, फ्रैंकलिन (कार्यकारी शाखा के सदस्य), गार्सिया (निदेशक शाखा) और यांग (निर्माता शाखा) को तत्कालीन राष्ट्रपति द्वारा नियुक्त किया गया था। जॉन बेली मूल तिकड़ी को सफल बनाने के लिए – रेजिनाल्ड हडलिन, ग्रेगरी नवा और जेनिफर यूह नेल्सन – भूमिकाओं में जो के बाद में बनाए गए थे ऑस्कर तो सफेद हंगामे, शामिल करने की वकालत करने के लिए एक जनादेश के साथ।

रुबिन ने एक बयान में कहा, “डेवोन, रोड्रिगो और जेनेट ने अकादमी, उसके सदस्यों और प्रतिनिधित्व, समावेश और इक्विटी में हमारे चल रहे निवेश को दिखाया है।” वे अत्यधिक मूल्यवान नेता हैं, और हम एक बोर्ड के रूप में हैं उन्हें अपना महान कार्य जारी रखने का यह अवसर प्रदान करते हुए प्रसन्नता हो रही है।”

अफवाह यह है कि यांग रुबिन को राष्ट्रपति के रूप में सफल होने के लिए एक उम्मीदवार हो सकते हैं जब उनका कार्यकाल गर्मियों में समाप्त हो जाएगा; अध्यक्ष सहित सभी अधिकारी, बोर्ड के सदस्यों द्वारा भरे जाते हैं, जो कि अकादमी की 17 शाखाओं में से प्रत्येक के लिए तीन राज्यपालों की सीटों में से एक को भरने के लिए जून चुनावों के बाद नवगठित किया जाएगा।

अकादमी की 17 शाखाओं का प्रतिनिधित्व करने वाले राज्यपालों के साथ, गवर्नर-एट-लार्ज दो तीन साल के कार्यकाल (लगातार या गैर-लगातार) तक सेवा दे सकते हैं, इसके बाद दो साल का अंतराल हो सकता है, जिसके बाद पात्रता दो अतिरिक्त तीन तक के लिए नवीनीकृत हो जाती है- साल की शर्तें, जीवन भर के लिए अधिकतम 12 साल।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here