Home Entertainment सिनेमा अटॉर्नी एट लॉ’ के ट्रेलर को 24 घंटे में मिले 78 मिलियन व्यू – द हॉलीवुड रिपोर्टर

अटॉर्नी एट लॉ’ के ट्रेलर को 24 घंटे में मिले 78 मिलियन व्यू – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
अटॉर्नी एट लॉ’ के ट्रेलर को 24 घंटे में मिले 78 मिलियन व्यू – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जब वह गुस्से में थीं तो फैंस को ये साफ तौर पर पसंद आया।

के लिए पहला ट्रेलर शी हल्क: कानूनी वकील पहले 24 घंटों में 78 मिलियन बार देखा गया कि ट्रेलर मंगलवार को ऑनलाइन था।

यह विशाल दर्शकों की संख्या a . के लिए दूसरा सबसे बड़ा ट्रेलर डेब्यू है मार्वल स्टूडियोज श्रृंखला, केवल 2021 के पीछे बाज़ और शीतकालीन सैनिकजिसमें एक सुपर बाउल स्पॉट शामिल था।

श्रृंखला पर पहली नज़र, जो सितारों तातियाना मसलनीजंगल की आग की तरह सोशल मीडिया के माध्यम से फैल गया, तुरंत ट्विटर पर नंबर 1 प्रवृत्ति बन गया।

ट्रेलर लगभग दो मिनट लंबा है और इसमें विशेषताएं हैं मार्क रफलो अपने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ब्रूस बैनर, उर्फ ​​हल्क की भूमिका को दोहराते हुए।

शी-हल्क: कानून में वकील जेनिफर वाल्टर्स का अनुसरण करता है क्योंकि वह एक एकल, 30-कुछ वकील के जटिल जीवन को नेविगेट करती है, जो एक हरे रंग का 6-फुट-7-इंच सुपरपावर हल्क भी होता है।

नौ-एपिसोड की श्रृंखला एमसीयू पशु चिकित्सकों के एक मेजबान का स्वागत करती है, जिसमें रफ़ालो को स्मार्ट हल्क के रूप में शामिल किया गया है, टिम रोथ एमिल ब्लोंस्की, उर्फ ​​द एबोमिनेशन, और प्रशंसक-पसंदीदा बेनेडिक्ट वोंग के रूप में वोंग के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए।

कलाकारों में जिंजर गोंजागा, जोश सेगर्रा, जमीला जमील, जॉन बास और रेनी एलिस गोल्ड्सबेरी भी शामिल हैं।

जेसिका गाओ की प्रमुख लेखिका हैं शी-हल्क: कानून में वकील. कार्यकारी निर्माता हैं केविन फीगे, लुई डी’एस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, ब्रैड विंडरबाम, कैट कोइरो और गाओ। सह-कार्यकारी निर्माता वेंडी जैकबसन और जेनिफर बूथ हैं।

मार्वल सीरीज़ का प्रीमियर 17 अगस्त को Disney+ पर होगा।

नीचे ट्रेलर (फिर से) देखें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here