Home Technology News प्रौद्योगिकी अब ट्वीट के मॉनेटाइजेशन से भी पैसा कमाएंगे मस्क, कर्मचारियों की सैलरी भी घटाएंगे | Elon Musk told banks he will rein in Twitter pay, make money from tweets

अब ट्वीट के मॉनेटाइजेशन से भी पैसा कमाएंगे मस्क, कर्मचारियों की सैलरी भी घटाएंगे | Elon Musk told banks he will rein in Twitter pay, make money from tweets

0
अब ट्वीट के मॉनेटाइजेशन से भी पैसा कमाएंगे मस्क, कर्मचारियों की सैलरी भी घटाएंगे | Elon Musk told banks he will rein in Twitter pay, make money from tweets

[ad_1]

  • Hindi News
  • Business
  • Elon Musk Told Banks He Will Rein In Twitter Pay, Make Money From Tweets

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

टेस्ला और स्पेसएक्स के फाउंडर ने ट्विटर को खरीदने के लिए फंड जुटाने (44 अरब डॉलर) में मदद करने वाले बैंकों से कहा है कि वह कंपनी की कॉस्ट कम करने के लिए बोर्ड और एग्जीक्यूटिव की सैलरी को कम करेंगे। इसके अलावा ट्वीट के मॉनेटाइजेशन से भी पैसा कमाएंगे।

बैंक ने 13 अरब डॉलर का लोन मंजूर किया
मस्क ने बैंक को भरोसा दिलाने में कामयाब रहे कि कि वह अपने कर्ज को चुका देंगे। इसके बाद बैंक उन्हें 13 अरब डॉलर का लोन देने पर सहमत हुए। इसके अलावा टेस्ला के स्टॉक के बदले 12.5 अरब डॉलर का मार्जिन लोन भी जुटाने में मस्क कामयाब रहे। ट्विटर डील के लिए बाकी बची हुई रकम वे खुद की पॉकेट से जुटाएंगे।

मस्क ट्विटर बोर्ड डायरेक्टर की सैलरी कम करने को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। मस्क का मानना है कि इससे लगभग 3 अरब डॉलर की बचत होगी।

वेरिफाइड ट्वीट को इम्बेड या कोट करने पर पैसे चुकाने होंगे
वेरिफाइड ट्वीट को इम्बेड या कोट करने पर थर्ड पार्टी वेबसाइट से भी पैसा वसूलने की भी बात उन्होंने ने कही थी। साथ ही मस्क ने ब्लू टिक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सर्विस में बदलाव करने का सुझाव भी दिया, इसमें इसके कीमत करने वाली बात भी शामिल थी। अभी ट्विटर प्रीमियम ब्लू सर्विस की कॉस्ट 2.99 डॉलर है।

कर्मचारियों की छुट्टी हो सकती है
ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर के लिए फंड जुटाने वाली पिच के दौरान एलन मस्क ने नौकरियों में कटौती का आइडिया पेश किया था। हालांकि इस तरह की चर्चा पर अभी तक ट्विटर की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है। एलन मस्क की कोशिश है कि आने वाले समय में ट्विटर को फेसबुक की तरह पैसा कमाने वाली कंपनी बनाया जा सके। इसके लिए लगातार वो मंथन कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here