Home Entertainment सिनेमा अभियोजकों का कहना है कि आर केली को कम से कम 25 साल की जेल होनी चाहिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

अभियोजकों का कहना है कि आर केली को कम से कम 25 साल की जेल होनी चाहिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
अभियोजकों का कहना है कि आर केली को कम से कम 25 साल की जेल होनी चाहिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आर केलीअभियोजकों ने इस महीने के अंत में उसकी सजा से पहले बुधवार को दायर एक ज्ञापन में कहा कि आर एंड बी सुपरस्टार अपने गान “आई बिलीव आई कैन फ्लाई” के लिए जाना जाता है, जो महिलाओं और लड़कियों का यौन शोषण करने के लिए कम से कम 25 साल की जेल का हकदार है।

न्यूयॉर्क शहर की एक जूरी ने केली को पिछले साल एक सेक्स-ट्रैफिकिंग ट्रायल में रैकेटियरिंग और कई अन्य मामलों में दोषी पाया, जिसे #MeToo आंदोलन में एक हस्ताक्षर क्षण के रूप में देखा गया था। अभियोजकों ने आरोप लगाया कि प्रबंधकों और सहयोगियों का दल जिन्होंने केली को लड़कियों से मिलने में मदद की – और उन्हें आज्ञाकारी बनाए रखा – एक आपराधिक उद्यम के लिए राशि।

कई अभियुक्तों ने मुकदमे के दौरान अस्पष्ट विवरण में गवाही दी, आरोप लगाया कि केली ने अपने पीड़ितों को विकृत और दुखवादी सनक के अधीन किया जब वे कम उम्र के थे।

अभियोजकों ने फाइलिंग में लिखा है कि केली ने अपनी “प्रसिद्धि, धन और लोकप्रियता” का इस्तेमाल व्यवस्थित रूप से “बच्चों और युवा महिलाओं को अपनी यौन संतुष्टि के लिए शिकार” करने के लिए किया।

अभियोजकों ने लिखा, “उन्होंने अपने अपराधों को जारी रखा और लगभग 30 वर्षों तक उनके लिए सजा से परहेज किया और अब उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।”

केली के वकीलों ने तर्क दिया है कि वह संघीय सजा दिशानिर्देशों के तहत अधिकतम 17 साल की जेल का हकदार है।

कई घिनौने आरोपों के बीच, जूरी सदस्यों ने केली की रक्षा के लिए बनाई गई एक कपटपूर्ण विवाह योजना के बारे में गवाही सुनी, जब उन्हें डर था कि उन्होंने 1994 में आर एंड बी फिनोम आलिया को गर्भवती कर दिया था, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं। गवाहों ने कहा कि उनकी शादी एक लाइसेंस का उपयोग करके जॉगिंग सूट में हुई थी, जिसमें उनकी उम्र को गलत तरीके से सूचीबद्ध किया गया था। 18 के रूप में; वह उस समय 27 वर्ष के थे।

आलिया ने केली के साथ काम किया, जिन्होंने 1994 में अपना पहला एल्बम “एज इज़ नॉट नथिंग बट ए नंबर” लिखा और बनाया। 2001 में 22 साल की उम्र में एक विमान दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई।

प्रतिस्पर्धी रक्षा ज्ञापन ने अभियोजकों के तर्कों का सुझाव दिया कि केली ने “पहचान पत्र बनाने के लिए एक सार्वजनिक सहायता अधिकारी” की रिश्वतखोरी में भाग लेने का झूठा दावा करते हुए एक उच्च सजा के लिए तर्क दिया, जिसने नकली विवाह को आगे बढ़ने की अनुमति दी।

केली के वकीलों ने यह भी कहा कि यह कहना गलत था कि उसे और समय मिलना चाहिए क्योंकि उसने अपने पीड़ितों में से एक का यौन शोषण किया – जिसे अदालत में “जेन” कहा गया – उसके माता-पिता ने उसे अपने संगीत कैरियर में मदद करने के लिए निर्दोष रूप से सौंपा।

“रिकॉर्ड से पता चलता है कि जेन के माता-पिता ने जेन को प्रतिवादी से उसकी उम्र के बारे में झूठ बोलने का निर्देश दिया और फिर उसे उसे बहकाने के लिए प्रोत्साहित किया,” कागजात कहते हैं।

55 वर्षीय केली को 29 जून को सजा सुनाई जाएगी।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here