Home Entertainment सिनेमा ‘अमेरिकन जिगोलो’ के श्रोता डेविड हॉलैंडर को शोटाइम द्वारा निकाल दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘अमेरिकन जिगोलो’ के श्रोता डेविड हॉलैंडर को शोटाइम द्वारा निकाल दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘अमेरिकन जिगोलो’ के श्रोता डेविड हॉलैंडर को शोटाइम द्वारा निकाल दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डेविड हॉलैंडरहेलम पर सेट करें शो टाइमका रिबूट अमेरिकी जिगोलोनेटवर्क द्वारा निकाल दिया गया है, हॉलीवुड रिपोर्टर पुष्टि की गई है।

“डेविड हॉलैंडर अब ड्रामा सीरीज़ में नहीं हैं” अमेरिकी जिगोलो और पैरामाउंट टेलीविज़न स्टूडियोज का अब उनके साथ कोई उत्पादक संबंध नहीं है,” एक प्रवक्ता, जिन्होंने आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, ने बताया टीहृदय गवाही में।

कदाचार की जांच के बाद लेखक, निर्माता और निर्देशक को जाने दिया गया, इसके अनुसार अंतिम तारीखजिन्होंने सबसे पहले खबर दी।

हॉलैंडर, जिनका लंबे समय से नेटवर्क के साथ के श्रोता के रूप में संबंध था रे डोनोवन1980 की लोकप्रिय फिल्म पर आगामी टीवी टेक के लिए डेवलपर, लेखक, निर्देशक और कार्यकारी निर्माता थे, जो सितारों हम इस शहर के मालिक हैं और द वाकिंग डेड स्टार जॉन बर्नथल। शो का निर्माण पैरामाउंट टीवी स्टूडियो और जेरी ब्रुकहाइमर टेलीविजन द्वारा भी किया गया है।

विकास में सात साल से अधिक समय के बाद, शोटाइम ने मार्च 2020 में एक पायलट आदेश के बाद जून 2021 में शो को एक श्रृंखला आदेश दिया।

एलए पुरुष अनुरक्षण जूलियन काये के रूप में रिचर्ड गेरे अभिनीत उसी की 1980 की फिल्म के आधार पर, आधुनिक अपडेट बर्नथल को हत्या के लिए गिरफ्तार किए जाने के 15 साल बाद काये के रूप में वापस देखता है। आधुनिक समय के लॉस एंजिल्स सेक्स उद्योग में अपने पैर जमाने के लिए संघर्ष करते हुए, काये उस सेटअप के बारे में भी जवाब ढूंढना चाहता है जिसने उसे जेल में डाल दिया, जबकि अपने प्यार मिशेल के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद कर रहा था, जो उसके द्वारा निभाई गई है बोर्डवॉक साम्राज्य फिटकिरी ग्रेचेन मोल।

रोज़ी ओ’डोनेल, लिज़ी ब्रोचेरे, गेब्रियल लाबेले और लेलैंड ओरसर भी कलाकारों का हिस्सा हैं, जिसमें वेन ब्रैडी अतिथि भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

और भी आने को है…



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here