Home Entertainment सिनेमा ‘अमेरिकन बफ़ेलो’ और ‘लॉ एंड ऑर्डर’ अभिनेता 65 वर्ष के थे – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘अमेरिकन बफ़ेलो’ और ‘लॉ एंड ऑर्डर’ अभिनेता 65 वर्ष के थे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘अमेरिकन बफ़ेलो’ और ‘लॉ एंड ऑर्डर’ अभिनेता 65 वर्ष के थे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ब्रूस मैकविटी, अनुभवी चरित्र अभिनेता, जो 40 वर्षों से ब्रॉडवे पर मुख्य आधार थे और टीवी श्रृंखला पर एक अतिथि कलाकार थे बार्नी मिलर 1981 में निधन हो गया। वह 65 वर्ष के थे।

7 मई को न्यूयॉर्क शहर के अस्पताल के एक कमरे में उनका निधन हो गया, न्यूयॉर्क समय की सूचना दी गुरुवार को। मौत का कोई कारण पता नहीं चल पाया।

14 अक्टूबर, 1956 को प्रोविडेंस, रोड आइलैंड में जन्मे मैकविटी ने हाई स्कूल में अभिनय करना शुरू किया और 1979 में न्यूयॉर्क शहर जाने से पहले बोस्टन विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। एक साल बाद, वह डैनी की भूमिका निभाने के बाद एन्सेम्बल स्टूडियो थिएटर के सदस्य बन गए। एडवर्ड एलन बेकर के प्रोडक्शन में बेली प्रेयरी एवेन्यू पर सूर्यास्त के बारे में इतना सुंदर क्या है?

1983 में, मैकविटी डेविड मैमेट्स में जेम्स हेडन के लिए एक समझदार बन गए अमेरिकी भैंस प्रोडक्शन जिसमें अल पचीनो और जे जे जॉनसन ने अभिनय किया था। और बाद में उन्होंने अमेरिका में उस मंचीय नाटक के साथ दौरा किया और लंदन के वेस्ट एंड में पचिनो और जॉनसन के साथ दिखाई दिए।

मैकविटी ने कई टीवी श्रृंखलाओं में भी अतिथि भूमिका निभाई, जिसमें डैनी स्केलेर्सियो के रूप में एक आवर्ती भूमिका शामिल थी – अंकल जूनियर के बरी होने के लिए जिम्मेदार जूरर-ऑन दा सोपरानोस 2002 में चौथे सीज़न के दौरान। और उन्होंने सभी 11 पात्रों में अभिनय किया कानून और व्यवस्था मताधिकार।

इसमें जज हार्वे फ्राई और अर्नी कॉक्स की भूमिकाएँ शामिल थीं कानून और व्यवस्था: आपराधिक इरादाकर्ट मुलहाल और मिस्टर टैंडी की भूमिका निभा रहे हैं कानून और व्यवस्था: विशेष पीड़ित इकाई, और मूल पर कानून और व्यवस्था श्रृंखला मैकविटी ने फ्रैंक एंड्रियास, बिल पार्कर और अरविन बेकर जैसे पात्रों को निभाया।

उन्होंने एलन मिलर, मिरांडा की फिलेंडरिंग डेट में भी भूमिका निभाई सैक्स और शहरऔर 40 एपिसोड में स्टेनली टुकी और माइकल बीच के साथ सह-अभिनय किया सड़क, जिसे न्यू जर्सी के नेवार्क में शूट किया गया था।

उनके अन्य टीवी क्रेडिट में शामिल हैं एलए लॉ, ओज, होमिसाइड लाइफ ऑन द स्ट्रीट, ग्रेवसेंड, सीएसआई: एनवाई, शिकागो मेड और साँड़. फिल्म के मोर्चे पर, मैकविटी फ्रांसिस फोर्ड कोपोला के में दिखाई दिए कॉटन क्लबओलिवर स्टोन्स चार जुलाई को जन्म और द्वाररिडले स्कॉट्स हैनिबल और क्लिंट ईस्टवुड का करोड़पति लड़का।

अन्य फिल्म क्रेडिट में निगेल फिंच शामिल हैं पत्थर की दीवाररोजर हेडन का हाय जीवन, सुन्दर दिल, टॉड रॉबिन्सन द्वारा निर्देशित, और अल पचीनो रिचर्ड की तलाश है।

MacVittie की अंतिम भूमिकाओं में से एक Ava DuVernay’s . में थी जिस तरह से वे हमें देखते हैं नेटफ्लिक्स के लिए।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here