Home Entertainment सिनेमा अल माइकल्स एनबीसी स्पोर्ट्स में एमेरिटस रोल में एनएफएल, ओलंपिक को कवर करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

अल माइकल्स एनबीसी स्पोर्ट्स में एमेरिटस रोल में एनएफएल, ओलंपिक को कवर करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
अल माइकल्स एनबीसी स्पोर्ट्स में एमेरिटस रोल में एनएफएल, ओलंपिक को कवर करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

अल माइकल्स अलग नहीं हो रहे हैं एनबीसी खेल सब के बाद।

लंबे समय तक एनएफएल प्ले-बाय-प्ले उद्घोषक ने एनबीसी छोड़ दिया हो सकता है रविवार की रात फुटबॉल Amazon’s में एक नई भूमिका के लिए गुरुवार की रात फुटबॉललेकिन ब्रॉडकास्टर के साथ एक असामान्य सौदे के लिए धन्यवाद, वह एनबीसी के एयरवेव्स पर भी दिखाई देता रहेगा।

एनबीसी स्पोर्ट्स ने माइकल्स को “एमेरिटस भूमिका” के लिए नामित किया है, जो उन्हें एनबीसी स्पोर्ट्स के एनएफएल प्लेऑफ कवरेज में योगदान देगा, साथ ही साथ इसके ओलंपिक कवरेज। एनबीसी स्पोर्ट्स के अध्यक्ष पीट बेवाक्वा ने मंगलवार को नए सौदे की घोषणा की।

अमेज़न का एनएफएल बूथ लंबे समय तक एनबीसी के साथ माइकल्स और ईएसपीएन विश्लेषक किर्क हर्बस्ट्रेइट शामिल होंगे रविवार की रात फुटबॉल कार्यकारी निर्माता फ्रेड गौडेली टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। गौडेली एनबीसी स्पोर्ट्स के साथ एक कार्यकारी और योगदानकर्ता के रूप में भी जुड़ा हुआ है जिनकीका उत्पादन।

माइकल्स, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में अपना 11 वां सुपर बाउल कहा था, ने 8 वर्ल्ड सीरीज़ (1989 वर्ल्ड सीरीज़ के दौरान कुख्यात सैन फ्रांसिस्को भूकंप सहित) और 9 ओलंपिक (पौराणिक “क्या आप चमत्कारों में विश्वास करते हैं?” सहित, कॉल करें जब यू.एस. लेक प्लासिड में 1980 के शीतकालीन ओलंपिक में पुरुषों की हॉकी टीम को यूएसएसआर पर नाटकीय रूप से परेशान जीत मिली थी)।

बेवाक्वा ने एक बयान में कहा, “दर्शकों और सहकर्मियों द्वारा सम्मानित, अल खेल टेलीविजन इतिहास के कई महानतम क्षणों के लिए साउंडट्रैक रहा है।” “हम रोमांचित हैं कि वह परिवार में रह रहा है और आने वाले वर्षों के लिए हमारे आयोजनों का कद बढ़ा रहा है।”

माइकल्स फेरबदल टीवी स्पोर्ट्स डिवीजन के रूप में आता है प्रतिभा पर भारी रकम खर्च, इसके आकर्षक नए एनएफएल अधिकार सौदों और खेल सामग्री के सामान्य विस्तार से प्रेरित है। हाल ही में, फॉक्स ने टैम्पा बे बुकेनियर्स क्वार्टरबैक टॉम ब्रैडी के साथ एक सौदा (संभवतः $350 मिलियन से अधिक मूल्य का) किया, जो फॉक्स प्रसारण बूथ में शामिल हों जब भी वह संन्यास लेने का फैसला करता है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here