Home Entertainment सिनेमा अविका गोर ‘कहानी रबरबैंड किस’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

अविका गोर ‘कहानी रबरबैंड किस’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

0
अविका गोर ‘कहानी रबरबैंड किस’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

छोटे पर्दे की जानेमन, जिन्होंने बालिका वधू में अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों दिल जीते हैं, आगामी सामाजिक हंसी दंगल कहानी रबरबैंड की के साथ अपने बिग बॉलीवुड ब्रेक के साथ टिनसेलटाउन को लुभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म को नवोदित फिल्म निर्माता सारिका संजोत ने लिखा और निर्देशित किया है।




अविका गोरो

अविका गोर, जो पहले तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, कहानी रबरबैंड की के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं। फिल्म में उनके ससुराल सिमर का सह-कलाकार मनीष रायसिंघन की पहली फिल्म भी है और इसमें स्कैम 1992 के सुपरस्टार प्रतीक गांधी और कॉमेडी स्टार गौरव गेरा के साथ-साथ अरुणा ईरानी और पेंटल जैसे दिग्गज भी शामिल होंगे।

प्रफुल्लित करने वाली कॉमेडी उस दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबरबैंड के नाम से कंडोम बेचता है। एक मनोरंजक मसाला एंटरटेनर की आड़ में यह सामाजिक कृति दर्शकों को भी शिक्षित करने का वादा करती है। इस आने वाले हंसी दंगल की बात करें तो, नवोदित निर्देशक सारिका संजोतो कहते हैं, “मैं इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय को इस तरह से संबोधित करती है कि “कंडोम“भारतीय समाज में स्वीकार्य”।”

वह आगे कहती हैं, “दुर्भाग्य से, हम, एक समाज के रूप में, जिस चीज की हमें सबसे ज्यादा जरूरत है, उसे वर्जित मानते हैं। इस फिल्म को बनाने के पीछे का मकसद कंडोम को घरेलू नाम बनाना है। मैं चाहता हूं कि युवा मेडिकल स्टोर में जाने और कंडोम मांगने में सहज हों। इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है, वास्तव में, यह सबसे ज़िम्मेदार चीज़ है! मैं कंडोम से शर्म को दूर करना चाहता हूं और शायद इस विषय के इस हास्यपूर्ण अनुकूलन के माध्यम से इसे रबर बैंड के रूप में नाम देकर हमारे देश के युवाओं के लिए कंडोम खरीदने के पूरे अनुभव को सामान्य कर सकता है!

फिल्म की कास्ट की बात करें तो, सारिका कहते हैं, “मैं इस फिल्म में शामिल सभी लोगों के अभिनय से बहुत प्रभावित हूं। मैं इससे बेहतर स्टार कास्ट के लिए नहीं कह सकता था। अविका से लेकर मनीष, प्रतीक से लेकर अरुणा जी, पेंटल से लेकर गौरव गेरा और अन्य सभी ने अपने-अपने हिस्से को बखूबी निभाया है।।”

कहानी रबरबैंड की का निर्माण मून हाउस प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। मीत ब्रदर्स ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि फारूख मिस्त्री ने छायांकन को संभाला है। फिल्म के मूविंग सॉन्ग ट्रैक्स पर जाने-माने कलाकारों कुणाल गांजावाला, हरगुन कौर और गीत सागर की खूबसूरत आवाजें सुनी जा सकती हैं। फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। पीवीआर सिनेमाज फिल्म को पूरे भारत में रिलीज करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here