Home Entertainment सिनेमा आफ्टरलाइफ़ जेसन रीटमैन और गिल केनन टॉक सोनी सीक्वल – द हॉलीवुड रिपोर्टर

आफ्टरलाइफ़ जेसन रीटमैन और गिल केनन टॉक सोनी सीक्वल – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
आफ्टरलाइफ़ जेसन रीटमैन और गिल केनन टॉक सोनी सीक्वल – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ़ निर्देशक जेसन रीटमैन और सह-लेखक गिल केनन लाइव-एक्शन सुपरनैचुरल कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में अपनी आगामी अगली प्रविष्टि के बारे में भूत के जाल से कुछ विवरण दे रहे हैं। यह जोड़ी दो फिल्मों, एक एनिमेटेड . के माध्यम से प्रशंसकों के रास्ते में आने वाली सामग्री की अधिकता पर भी फैल रही है Netflix टीवी श्रृंखला, वीडियो गेम और डार्क हॉर्स कॉमिक श्रृंखला।

के साथ बोलना हॉलीवुड रिपोर्टर बुधवार को आधिकारिक घोस्टबस्टर्स डे कार्यक्रम से पहले सोनी पिक्चर्स लॉट, फ्रैंचाइज़ी के पिछले साल के प्रिय तीसरे (कैनन) अध्याय के पीछे की जोड़ी, डैन अकरोयड और दिवंगत हेरोल्ड रामिस द्वारा बनाई गई, कहते हैं कि अगली फिल्म का एक आधिकारिक कोड नाम है: “फायरहाउस।”

“के अंत में घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ़, Ecto-1 मैनहट्टन में गाड़ी चला रहा है, अपने घर लौट रहा है। और इससे पहले कि किसी ने कभी शीर्षक सुना हो पुनर्जन्म, हमने इसे रस्ट सिटी कहा। जिसका किसी को तब तक कोई मतलब नहीं होता जब तक वो फिल्म नहीं देख लेते. अगली फिल्म का कोड नाम ‘फायरहाउस’ है,” रीटमैन बताता है टीहृदय. संदर्भ, निश्चित रूप से, दो ’80 के दशक की फिल्मों में घोस्टबस्टर्स का मुख्यालय है।

“हम जितनी जल्दी हो सके लिख रहे हैं,” केनन नोट करते हैं, “हमारे पास कहानी समाप्त होने से पहले थी पुनर्जन्म. और हम इसे उतनी ही सावधानी से तैयार कर रहे हैं जितना इसे बनाने में लगा पुनर्जन्म एक योग्य सीक्वल में। ”

और यह वास्तव में एक योग्य सीक्वल था, जो आलोचनात्मक प्रशंसा (सड़े हुए टमाटर पर 63 प्रतिशत) और प्रशंसक उत्साह (सड़े हुए टमाटर पर 94 प्रतिशत दर्शकों के स्कोर) के अलावा दुनिया भर में $ 197 मिलियन की कमाई पर आधारित था।

आलसी भरी हुई छवि

कोलंबिया पिक्चर्स के घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ के लिए निर्देशक जेसन रीटमैन और लेखक गिल केनन के साथ एक मास्टरक्लास।
बार्ट वैन डेर पुटेन की सौजन्य

मूल दो भूत दर्द 80 के दशक की फिल्मों को किसके द्वारा निर्देशित किया गया था इवान रीटमैनकौन मृत फरवरी में अप्रत्याशित रूप से। उनके बेटे, जेसन ने निर्देशन और सह-लेखन किया पुनर्जन्म केनन के साथ जिस पर उनके पिता एक निर्माता थे। युवा रीटमैन और केनन आभारी हैं कि वे फ्रैंचाइज़ी के भविष्य के लिए अपनी योजनाओं को बड़े रीटमैन के सामने रखने में सक्षम थे, जो रोमांचित थे, दोनों बताते हैं टीहृदय.

“हमने इस बारे में बात की कि हम स्पेंगलर परिवार और यहां तक ​​​​कि स्पेंगलर परिवार के बाहर भी क्या देखना चाहते हैं,” रीटमैन बताते हैं। “और वह बहुत उत्साहित था। वह बस इस बात से रोमांचित था कि हम कहाँ जाना चाहते हैं। और वहां बैठकर, उसे यह बताना कि हम कहानी के साथ क्या करना चाहते हैं, एक कठिन जिम्मेदारी थी, लेकिन इसके लिए उनका उत्साह ही आज हमें ईंधन देता है।”

जोड़ी आगामी फिल्म (या उस मामले के लिए किसी भी परियोजना) के लिए किसी भी साजिश के विवरण के बारे में चुस्त-दुरुस्त है, रीटमैन ने पुष्टि की एर्नी हडसन अपनी प्रतिष्ठित भूमिका में लौट रहे हैं, जो पुनर्जन्म हडसन और के बीच फिल्म के अंत क्रेडिट दृश्य में खुले तौर पर सुझाव दिया गया एनी पॉट्स.

“विंस्टन ज़ेडडेमोर और ज़ेडडेमोर इंडस्ट्रीज का चरित्र घोस्टबस्टर्स के भविष्य में दृढ़ता से आता है,” रीटमैन ने स्वीकार किया।

आलसी भरी हुई छवि

घोस्टबस्टर्स, बाएं से, हेरोल्ड रामिस, सिगॉरनी वीवर, निर्देशक इवान रीटमैन, एर्नी हडसन, डैन अकरोयड, 1984
कोलंबिया / सौजन्य एवरेट संग्रह

और अगर अगली लाइव-एक्शन फिल्म प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए पर्याप्त नहीं थी, तो एक और एनिमेटेड फिल्म पर काम चल रहा है सोनी पिक्चर्स एनिमेशन. परियोजना के पीछे रचनात्मक टीम में निर्देशक जेनिफर क्लुस्का शामिल हैं (होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफॉर्मेनिया) और क्रिस प्रिनोस्की (कार्यकारी निर्माता, बीविस और बट-हेड डू द यूनिवर्स), और लेखक ब्रेंडा सुएह (निगरानी निर्माता, असंबद्ध)

नेटफ्लिक्स और घोस्ट कॉर्प्स, इंक. द्वारा नियंत्रित उत्पादन के साथ रास्ते में एक नई एनिमेटेड श्रृंखला भी है, जो सोनी के कोलंबिया पिक्चर्स पर आधारित है।

“एनिमेटेड फिल्म हमें उन जगहों पर ले जाएगी जहां हम पहले कभी नहीं गए हैं,” केनन बताता है टीहृदय. “हम इन पात्रों से प्यार करते हैं, और हम एक घोस्टबस्टर्स कहानी के रूप में जो सोचते हैं उसकी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम इन सभी अवधारणाओं के साथ ज्वाला को प्रज्वलित रखेंगे, जो एक घोस्टबस्टर्स कहानी के रूप में बढ़ती रहेगी। ”

रीटमैन कहते हैं, “एक एनिमेटेड सीरीज़ और एक एनिमेटेड फिल्म हमें उन जगहों में गहराई तक जाने की अनुमति देगी, जिनके बारे में डैन अकरोयड ने पहली बार बात की थी। भूत दर्द।”

खेल प्रशंसकों के बीच अनुमान लगा सकते हैं is घोस्टबस्टर्स वीआर अकादमीएक पूरी तरह से तल्लीन प्रशिक्षण सिम्युलेटर दो अलग-अलग खेलों में टूट गया, जो की दुनिया में स्थापित है भूत दर्दहोलोगेट वीआर गेम सोनी पिक्चर्स वर्चुअल रियलिटी (एसपीवीआर) द्वारा घोस्ट कॉर्प्स के सहयोग से विकसित किया गया है। यह साल के अंत तक खत्म होने वाला है।

डार्क हॉर्स कॉमिक एक घोस्टबस्टर्स कॉमिक बुक सीरीज़ पर रीटमैन और केनन के साथ काम कर रहा है जो बीच की खाई को पाटने में मदद करेगा घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ़ और आगामी अगली कड़ी।

“जब हमने पहली बार बात की थी पुनर्जन्म तीन साल पहले घोस्टबस्टर्स डे पर, हमारी आशा थी कि यह सभी प्रकार की महान कहानी कहने की ओर ले जाएगा, कि यह एक बार की फिल्म नहीं होगी, लेकिन एक दरवाजा खोलना, रीटमैन बताता है टीहृदय. “और आज, वह वादा सच हो गया। यदि आप घोस्टबस्टर्स के प्रशंसक हैं, तो आप के सभी विभिन्न दशकों तक पहुंच प्राप्त करने वाले हैं भूत दर्द इतिहास के साथ-साथ भविष्य, ऐसे पात्र जिनसे आप अभी तक नहीं मिले हैं, और वे स्थान जहाँ आप अभी तक नहीं गए हैं। यदि आप एक हैं भूत दर्द प्रशंसक, आपके पास बहुत कुछ आ रहा है।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here