Home Entertainment सिनेमा आर्डेन चो का कहना है कि उसने ‘टीन वुल्फ’ मूवी को वेतन असमानता पर ठुकरा दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

आर्डेन चो का कहना है कि उसने ‘टीन वुल्फ’ मूवी को वेतन असमानता पर ठुकरा दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
आर्डेन चो का कहना है कि उसने ‘टीन वुल्फ’ मूवी को वेतन असमानता पर ठुकरा दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आर्डेन चो पैरामाउंट+ की आने वाली फिल्म में न आने के अपने फैसले के बारे में सोच रही हैं टीन वुल्फ चलचित्र।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फरवरी में घोषणा की कि मूल एमटीवी श्रृंखला, जिसे छह सीज़न के बाद 2017 में बंद कर दिया गया था, पर दोबारा गौर किया जाएगा। एक सीक्वल फिल्म जो अधिकांश मुख्य कलाकारों को वापस लाएगा। चो और डायलन ओ’ब्रायन फिल्म के लिए वापस नहीं आएंगे, और समयसीमा की सूचना दी उस समय शो की चार नियमित महिलाओं में रंग की एकमात्र महिला चो ने तीन अन्य अभिनेत्रियों के प्रति-एपिसोड वेतन का आधा प्रस्ताव दिए जाने के कारण फिल्म को ठुकरा दिया था।

के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कटौती सोमवार को प्रकाशित, चो ने पहली बार सार्वजनिक रूप से स्थिति को संबोधित किया। अपने वेतन के बारे में रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर, चो ने आउटलेट से कहा, “मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में और भी कम पेशकश की गई थी।” उसने कहा कि लीक हुई वेतन की जानकारी उसकी टीम से नहीं आई: “मैं शायद इसे कभी साझा नहीं करती।”

36 वर्षीय अभिनेत्री, जो आगामी नेटफ्लिक्स लीगल ड्रामा सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है पार्टनर ट्रैक, ने आगे कहा कि वह जानती हैं कि वेतन-असमानता की कुंठाओं से निपटने वाली वह एकमात्र रंगकर्मी नहीं हैं। “मैं शायद, अपने सिर के ऊपर से, 10 से अधिक एशियाई-अमेरिकी अभिनेताओं के बारे में सोच सकता हूं जिन्हें मैं जानता हूं कि उनके समकक्षों की तुलना में काफी कम भुगतान किया गया था,” चो ने साझा किया। “कभी-कभी आपके पास ‘नहीं’ कहने का विकल्प नहीं होता है। कभी-कभी आपको बस इसकी आवश्यकता होती है। आपके पास भुगतान करने के लिए बिल हैं।”

उसने कहा कि उसे उम्मीद है कि उसके फैसले अन्य कलाकारों के लिए बदलाव लाने में मदद कर सकते हैं। चो ने कहा, “मैं जरूरी नहीं कि मेरे लिए ‘नहीं’ कह रहा था या क्योंकि मैं गुस्से में था।” “मैं ‘नहीं’ कह रहा था क्योंकि मुझे उम्मीद है कि भविष्य में और समानता होगी।”

चो ने किट्स्यून किरा युकिमुरा की भूमिका निभाई, जो कि लीड स्कॉट मैक्कल (टायलर पोसी) के लिए तीन सीज़न में एक प्रेम रुचि थी। टीन वुल्फ सीज़न पाँच के बाद उसके चरित्र को लिखे जाने से पहले। कॉल मिलने के बारे में कि किरा सीजन छह के लिए वापस नहीं आएगी, उसने याद किया, “मैं सदमे में थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था।” उसने कहा कि उसने निष्कर्ष निकाला, “किरा के लिए जगह नहीं थी।”

ओ’ब्रायन, जिन्होंने स्टाइल्स स्टिलिंस्की की भूमिका निभाई थी, भी उस फिल्म के लिए लंबे समय से वापस नहीं आ रहे हैं टीन वुल्फ शोरुनर जेफ डेविस लिखेंगे और निर्देशित करेंगे। ओ’ब्रायन सहित शो के अन्य कलाकारों में से किसी ने भी स्थिति के बारे में प्रकाशन से बात नहीं की, लेकिन गोरखधंधे का खिलाड़ी स्टार ने पहले पसंद किया था a कलरव चो का समर्थन “वह हमेशा बहुत, बहुत सहायक रहा है,” चो ने ओ’ब्रायन के बारे में कहा।

एमटीवी एंटरटेनमेंट स्टूडियोज और एमजीएम के ओरियन टेलीविजन फिल्म के पीछे हैं, जिसकी वर्तमान में प्रीमियर की तारीख नहीं है।

पैरामाउंट+, एमटीवी और ओरियन के प्रतिनिधियों ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here