Home Entertainment सिनेमा इंस्पिरेशनल बास्केटबॉल ड्रामा में एडम सैंडलर – हॉलीवुड रिपोर्टर

इंस्पिरेशनल बास्केटबॉल ड्रामा में एडम सैंडलर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
इंस्पिरेशनल बास्केटबॉल ड्रामा में एडम सैंडलर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एडम सैंडलर अपने मैन-चाइल्ड कॉमेडी कम्फर्ट ज़ोन के बाहर शायद ही कभी कदम बढ़ाते हैं कि उनकी अधिक नाटकीय आउटिंग, विशेष रूप से पंच ड्रंक लव तथा काटा हुआ रत्न, विशिष्ट रूप से पुरस्कृत हैं। वही दुर्लभ कॉमेडी के लिए जाता है जिसमें अभिनेता की shtick समाहित होती है, जिसे नूह बुंबाच की तरह एक बारीक चरित्र चित्रण में प्रसारित किया जाता है मेयेरोविट्ज़ कहानियां (नई और चयनित). सैंडलर को यहां देखना आनंद और मार्मिकता है धकेलना बास्केटबॉल स्काउट स्टेनली सुगरमैन के रूप में, एक ऐसा व्यक्ति जिसका खेल के प्रति संक्रामक जुनून हार की दीवार से टकराता रहता है। प्रेरक खेल नाटकों की सूत्र संबंधी आवश्यकताओं का पालन करते हुए भरपूर व्यक्तित्व और चरित्रों की आपूर्ति करते हुए, Netflix फीचर स्कोर।

पहली नज़र में, यह उभरते निदेशक के लिए नौकरी की तरह लगता है यिर्मयाह ज़गरीजो वृत्तचित्र से कथात्मक विशेषताओं में चले गए हम जानवरसनडांस 2018 की खोजों में से एक। वह फिल्म गेय और प्रभाववादी थी, जिसमें ग्रामीण परिदृश्य की धधकती गर्मी में एक परेशान बचपन के उद्भव में टेरेंस मलिक की तुलना की गई थी।

धकेलना

तल – रेखा

हूप सपनों को साकार किया।

रिलीज़ की तारीख: बुध।, 8 जून
फेंकना: एडम सैंडलर, रानी लतीफाहजुआनचो हर्नांगोमेज़, बेन फोस्टरकेनी स्मिथ, एंथोनी एडवर्ड्स, रॉबर्ट डुवल्ली
निर्देशक: यिर्मयाह ज़गरी
पटकथा लेखक: टेलर मैटरन, विल फेटर्स

रेटेड आर, 1 घंटा 57 मिनट

धकेलना पारंपरिक कहानी कहने के नट और बोल्ट के लिए अधिक जुड़ा हुआ है, लेकिन ज़ागर और सिनेमैटोग्राफर ज़क मुलिगन की गति में निकायों को पकड़ने की स्पर्शनीय क्षमता फिर से अपनी तरह की दृश्य कविता पैदा करती है, और निर्देशक की पारिवारिक गतिशीलता का गर्मजोशी से अवलोकन दिल को मूल रूप से एक नाटक में बदल देता है दुर्भाग्य से उबरने और अपने मोचन चाप को सुरक्षित करने के लिए देख रहे दो पुरुषों की।

सैंडलर के बास्केटबॉल के प्रति कट्टर समर्पण – यहां एक निर्माता, लेब्रोन जेम्स के साथ – एक फिल्म में स्नेही जीवन की सांस लेता है, जो कि मनाया जाने वाला कैमियो है एनबीए सितारे, कोच और स्ट्रीटबॉल नायक। यह खेल के लिए एक प्रेम पत्र है, लेकिन फिलाडेल्फिया के लिए भी, इसका संगीत और खेल के शौकीनों की इसकी ज्वलंत संस्कृति, बास्केटबॉल किंवदंतियों को दर्शाते हुए शहर के चारों ओर भित्ति चित्रों के वायुमंडलीय दृश्यों में इसका सबूत है। लेकिन आप बास्केटबॉल के प्रशंसक हैं या नहीं, टेलर मैटरन (एनबीए वीडियोगेम पर एक लेखक) और विल फेटर्स (ब्रैडली कूपर) की मजबूत स्क्रिप्ट एक सितारे का जन्म हुआ रीमेक) आपको मानवीय स्तर पर दलित कहानी में खींचती है।

नॉनस्टॉप यात्रा से थके हुए और अपनी पत्नी टेरेसा (क्वीन लतीफा) और उनकी किशोर बेटी एलेक्स (जॉर्डन हल) से दूर होने के कारण, स्टेनली को आखिरकार उसकी इच्छा तब मिलती है जब उसके लंबे समय के मालिक, फिलाडेल्फिया 76ers के मालिक रेक्स मेरिक (रॉबर्ट डुवैल), उसे स्काउट से ले जाते हैं। सहायक कोच।

लेकिन रेक्स की अचानक मौत ने उनके आक्रामक बेटे विंस (बेन फोस्टर) को व्यवसाय का प्रभारी बना दिया, जिससे उनकी समझदार और अधिक स्तर की अध्यक्षता वाली बहन कैट (हेइडी गार्डनर) को नेतृत्व के फैसले से बाहर कर दिया गया। यह स्टेनली को न केवल एक सहयोगी के बिना छोड़ देता है, बल्कि एक हॉटहेड के लिए काम करता है जिसके साथ वह बार-बार टकराता है। लापता टुकड़े को खोजने के लिए उत्सुक है जो 76ers को चैंपियनशिप में धकेल देगा, विंस अपने पिता के निर्देश को निक्स करता है और स्टेनली को वापस मैदान में भेजता है।

इसका मतलब है कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों, होटलों और फास्ट फूड के अधिक धन्यवादहीन सप्ताह, लेकिन एक उज्ज्वल चिंगारी क्षितिज को रोशन करती है जब वह स्पेन के मलोरका में एक स्ट्रीट कोर्ट पर एक खेल में ठोकर खाता है। यह बो क्रूज़ (एनबीए खिलाड़ी जुआनचो हर्नांगोमेज़) नामक एक भारी टैटू वाले विशालकाय का प्रभुत्व है, जो बनाने में एक स्टार की प्राकृतिक क्षमता प्रदर्शित करता है। और ऐसे क्षेत्र में जहां पेशेवर स्काउट्स ग्रह पर हर प्रतिभाशाली खिलाड़ी के बारे में जानते हैं, 22 वर्षीय निर्माण कार्यकर्ता बो सबसे दुर्लभ है – गति, अवरुद्ध कौशल और शूटिंग सटीकता के साथ एक अज्ञात प्रतिभा सभी तरह से जाने के लिए लीग में।

जिस हद तक सैंडलर अपनी मजाकिया प्रवृत्ति को कम करता है, जबकि अभी भी विद्वान स्टेनली में प्राकृतिक हास्य ढूंढ रहा है, बो के साथ संपर्क बनाने के अपने शुरुआती प्रयासों में इसका उदाहरण है। यह पहले एक सार्वजनिक बस में होता है, एक अंग्रेजी-से-स्पेनिश अनुवाद ऐप की अपूर्ण सहायता के साथ, और फिर बो के घर पर, जिसे वह अपनी मां पाओला (मारिया बोटो) और छोटी बेटी लूसिया (एनहोआ पिलेट) के साथ साझा करता है। बो शुरू में काम छोड़ने और लूसिया से दूर रहने के लिए अनिच्छुक है, लेकिन जब पाओला को $900,000 के संभावित शुरुआती वेतन के बारे में पता चलता है, तो वह जोर देकर कहती है कि वह स्टैनली के साथ फिली के लिए उड़ान भरता है और 76 लोगों के लिए प्रयास करता है।

खेल नाटक के पटकथा लेखन नियमों में बाधाओं की आवश्यकता होती है, और वे मुख्य रूप से विंस के माध्यम से आते हैं, जो टीम के अनुभव की कमी के कारण स्टेनली की खोज को खारिज कर देते हैं। एक पिछला कानूनी उल्लंघन भी है जो बताता है कि स्पैनिश खोज हिंसा के लिए प्रवण हो सकती है, एक समस्या जो बाद में पुष्टि की जाती है जब वह एक शोकेस गेम के दौरान अहंकारी खिलाड़ी केर्मिट विल्ट्स (एंथनी एडवर्ड्स) के प्रलोभन का जवाब देता है। लेकिन बो में स्टेनली का विश्वास, और विंस के अहंकार और अनम्यता के साथ उनकी थकान ने उन्हें अपनी नौकरी छोड़ने और युवा खिलाड़ी के प्रशिक्षण को स्वयं नियंत्रित करने के लिए प्रेरित किया, जिससे टेरेसा चिंतित हो गईं।

स्क्रिप्ट फिलाडेल्फिया म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट के चरणों में बो जॉगिंग करने से परहेज करती है, लेकिन कई अन्य तरीकों से सुबह की कसरत वापस आ जाती है चट्टान का और पेशेवरों के खिलाफ जा रहे किसी न किसी हीरे के नवागंतुक की खेल फिल्मों में कोशिश की और सच्ची परंपरा के लिए।

ये दृश्य स्टेनली और बो के बीच एक वास्तविक मित्रता और आपसी सम्मान के उद्भव के कारण भी काम करते हैं, दो पुरुष जो खेल उत्कृष्टता की इच्छा साझा करते हैं, लेकिन अपने परिवारों द्वारा सही करने के लिए भी। जबकि दोनों में से कोई भी अपनी उपलब्धियों के बारे में शर्मिंदा नहीं है, दोनों पुरुष मौलिक रूप से सभ्य लोग हैं, पर्याप्त विनम्रता और उनकी खामियों के बारे में जागरूकता के साथ उन्हें फिल्म की अच्छी तरह से दो घंटे के लिए अच्छी कंपनी बनाने के लिए।

ज़ागर (एक दक्षिण फिली मूल निवासी) और मुलिगन ने अपने सभी जोरदार उत्साह में खेल की कार्रवाई पर कब्जा कर लिया, संपादकों टॉम कॉस्टैन, ब्रायन एम। रॉबिन्सन और कीको डेगुची से फैंसी फुटवर्क से मेल खाने के लिए तेजी से काटने के साथ ऊर्जा को पंप किया। सोशल मीडिया का अच्छा उपयोग तब भी होता है जब विंस द्वारा सार्वजनिक रूप से उन्हें बदनाम करने के बाद स्टैनली ने स्ट्रीटबॉल चुनौतियों के माध्यम से बो की प्रतिष्ठा का निर्माण किया, शौकिया वीडियो ने उन्हें YouTube सनसनी में बदल दिया। कई फिली संगीतकारों सहित स्पैनिश पॉप और हिप-हॉप का उपयोग, इन दृश्यों को गुनगुनाता रहता है, डैन डीकॉन के प्रभावी इलेक्ट्रॉनिक स्कोर के साथ जोड़ दिया जाता है।

ऐसी जगहें हैं जहाँ धकेलना क्लिच में बदल जाता है – बॉयलरप्लेट पेप-टॉक संवाद में से कुछ, एक निराश हवाई अड्डे की विदाई के ठीक बाद एक चमत्कारी आखिरी मौका। लेकिन फिल्म के प्रति एक गहरी भावना और एक निंदनीय ईमानदारी है जो आपको देखती रहती है। यहां तक ​​​​कि अपरिहार्य जीत भी ताज़ा रूप से समझी जाती है।

निर्देशक ने तीन पंद्रह लड़कों की भूमिका निभाने वाले गैर-पेशेवर अभिनेताओं से जटिल छायांकन के साथ प्रदर्शन को सहलाने में अपना कौशल दिखाया हम जानवर, और उन्हें यहां हर्नांगोमेज़ से विश्वसनीय काम मिलता है, जो उनकी पहली स्क्रीन भूमिका में बेहद पसंद करने योग्य और चुंबकीय है। उनके पूर्व मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स टीम के साथी एडवर्ड्स भी बो के मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में आश्वस्त हैं, जबकि एनबीए खिलाड़ी से खेल कमेंटेटर केनी स्मिथ कैमरे के सामने उसी तरह आराम से दिखते हैं जैसे लियोन रिच, एक स्पोर्ट्स एजेंट जिसकी स्टेनली के प्रति वफादारी उनके कॉलेज बास्केटबॉल में वापस जाती है दिन।

पेशेवर पक्ष में, बड़े राजनेता डुवैल की तेजतर्रार बुद्धिमत्ता की याद दिलाना अच्छा है, भले ही कुछ संक्षिप्त दृश्यों में, और फोस्टर डॉन जूनियर कैरिकेचर में टिप किए बिना भाई-भतीजावाद की बुल-हेडेड स्मॉग की भूमिका निभाते हैं। रानी लतीफा बिना बीएस किनारे के साथ अपनी सामान्य आराम से चमक लाती है, जिससे मानक सहायक पत्नी की भूमिका एक सुखद उपस्थिति बन जाती है, और हल बेटी के रूप में फिल्म स्कूल जाने का लक्ष्य बना रही है। एक दृश्य जहां स्टेनली और बो के परिवार रात के खाने पर मिलते हैं, वह प्यारा है, और एलेक्स चुपचाप सुंदर स्पैनियार्ड पर झपट्टा मारना एक प्यारा स्पर्श है।

यह स्पष्ट रूप से सैंडलर की फिल्म है, और वह स्टेनली को एक मेन्स्च बनाता है, यहां तक ​​​​कि जब वह फोन पर चिल्ला रहा होता है कि 30 वर्षों के बाद उसे क्या बकाया है, तो उसे लीग दिया गया है। प्रदर्शन को अभिनेता के बास्केटबॉल के प्यार से ऊंचा किया गया है, जो शोबोटिंग के स्वागत की कमी की व्याख्या करता है क्योंकि वह अपने सिग्नेचर कॉमिक टिक्स को टोन करता है और उन्हें चरित्र और कहानी की सेवा में डालता है, न कि स्टार टर्न की। वह बनाता है धकेलना मीठा और संतोषजनक।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here