Home Entertainment सिनेमा इनसाइड हॉलीवुड रिपोर्टर की 2022 न्यूयॉर्क पावर मीडिया पार्टी – द हॉलीवुड रिपोर्टर

इनसाइड हॉलीवुड रिपोर्टर की 2022 न्यूयॉर्क पावर मीडिया पार्टी – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
इनसाइड हॉलीवुड रिपोर्टर की 2022 न्यूयॉर्क पावर मीडिया पार्टी – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सवाना गुथरी, होडा कोटब, गेल किंग, एम्बर रफिन और क्वेस्टलोव थे जश्न मनाने वाले सितारों के बीच का रिटर्न हॉलीवुड रिपोर्टरमंगलवार रात मैनहट्टन के मिडटाउन में पूल में न्यूयॉर्क पावर मीडिया पार्टी।

ए+ई नेटवर्क्स द्वारा प्रस्तुत मीडिया पार्टी में इस वर्ष के सबसे शक्तिशाली लोगों को प्रकाशन के संयोजन के साथ आयोजित किया गया था टीहृदयकी 10वीं सूची न्यूयॉर्क मीडिया में 35 सबसे शक्तिशाली लोग और 2019 के बाद पहली बार हुआ, तीन साल का अंतराल जिसके दौरान बहुत कुछ बदल गया था।

COVID-19 महामारी की शुरुआत में कड़ी टक्कर के बाद, न्यूयॉर्क शहर पूरे जोरों पर वापस आ गया है, इस सप्ताह भी पहले अंक के रूप में चिह्नित किया गया है। इन-पर्सन अपफ्रंट्स 2019 के बाद से और विभिन्न अन्य पूर्व-महामारी गतिविधियां फिर से शुरू हो रही हैं।

आज शो के क्रेग मेल्विन, जिन्होंने एनबीसी मॉर्निंग शो, सवाना गुथरी और होडा कोटब में अपने साथी एंकरों के साथ इस साल की पावर लिस्ट बनाई, ने जोर देकर कहा, “न्यूयॉर्क की पीठ, बेबी!”

“न्यूयॉर्क हमेशा वापस आता है,” उन्होंने जोड़ा टीहृदयउन लोगों पर संदेह व्यक्त करते हुए जिन्होंने पिछले दो वर्षों में कहा हो कि शहर वापस नहीं आएगा।

फॉक्स बिजनेस के चार्ल्स पायने ने इसी तरह की भावना व्यक्त की, यह देखते हुए कि कैसे सड़कों पर भीड़ है, ट्रेन यातायात वापस आ गया है और पर्यटक निश्चित रूप से वापस आ जाएंगे, उन्होंने कहा। “हम अपने पैरों पर हो रहे हैं,” उन्होंने कहा।

गुथरी, जो हाल ही में मदर्स डे सप्ताहांत में COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ठीक हो गए, एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्साहित थे, “यह ऐसा है जैसे कोई भी दो साल से बाहर नहीं है।”

कोटब इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए विशेष रूप से उत्साहित लग रहा था, यह कहते हुए कि यह हमेशा एक “जंगली” होता है, और यह “एक पार्टी में होना अच्छा होता है।”

गुथरी और कोटब ने जेना बुश हैगर के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, जिसमें महिलाएं एक-दूसरे की जय-जयकार कर रही थीं क्योंकि वे एकल चित्रों के लिए अलग हो गए थे।

से बात कर रहे हैं टीहृदयआज मेजबानों ने साझा किया कि “दोस्ती” और “लिफ्ट” को देखते हुए, उनका सहायक गतिशील वास्तव में उन्हें ईंधन देता है[ing] नारी ऊपर” असली शक्ति है। कोटब ने जोर देकर कहा कि वह गुथरी की सबसे बड़ी प्रशंसक है, यह कहते हुए कि जब उसका साथी एंकर एक साक्षात्कार के लिए आता है, तो उसे अच्छा लगता है।

अंदर, मेहमान 2019 की तरह पार्टी करने के लिए तैयार लग रहे थे, बातचीत और कॉकटेल के लिए कोहनी से कोहनी तक भीड़।

रात की शुरुआत में, गुथरी, कोटब और बुश हैगर गेराल्डो रिवेरा के साथ एक त्वरित कैच-अप और ग्रुप फोटो के लिए रुक गए, जो फोटो के बाद तेजी से बाहर निकल गए।

आलसी भरी हुई छवि

NY पावर मीडिया पार्टी में होडा कोटब, गेराल्डो रिवेरा और सवाना गुथरी
हॉलीवुड रिपोर्टर के लिए दिमित्रियोस कंबोरिस / गेटी इमेजेज

निन्यानवे वर्षीय गपशप मेवेन सिंडी एडम्स ने खुद को एक नोटपैड के साथ प्रवेश द्वार के बाहर खड़ा किया ताकि वह अच्छी तरह से देख सके तारों वाली अतिथि सूची।

अंदर, ब्रुक शील्ड्स और कैरोलिन रिया को पेय और बातचीत साझा करते हुए देखा गया, शील्ड्स की बेटी रोवन के साथ – जो शील्ड्स ने कालीन पर प्रशंसा की थी – टो में।

रात के अंत में, डॉन लेमन को मेय मस्क के साथ पेय और मुस्कान साझा करते देखा गया, जो रात के सबसे अधिक मांग वाले मेहमानों में से एक था। स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड पूल के चमचमाते पूल के सामने स्विमसूट कवर।

रफिन (जो मस्क के साथ देखे गए लोगों में भी थे), शारलेमेन था गॉड और क्वेस्टलोव पूरी रात कक्षा में थे। एनबीसी के देर रात के मेजबान और शारलेमेन ने उनके आगमन के तुरंत बाद मुस्कान के साथ गले लगा लिया, इससे पहले कि वह क्वेस्टलोव के साथ एक शांत, अधिक शांत चर्चा के लिए कमरे के अधिक निजी कोनों में से एक में चले गए।

सम्मानित बेन स्मिथ, लॉरेंस ओ’डोनेल और ब्रायन स्टेल्टर भी पार्टी के अंदर बातचीत में गहरे देखे गए। जबकि सम्मानित एम्बर रफिन को कई लोगों के साथ बातचीत करते देखा गया।

इससे पहले, रफिन ने बताया टीहृदय कि इस वर्ष की मीडिया शक्ति सूची में होना “काफी अविश्वसनीय है।”

रफिन ने कहा, “हमने एक शून्य में, महामारी में फिल्माने में इतना समय बिताया,” मान्यता को देखते हुए, “ऐसा लगता है जैसे किसी ने इसे सुना।”

आगमन क्षेत्र में वापस, गेल किंग को इस सप्ताह के अंक के माध्यम से पेजिंग करते देखा गया था टीहृदय, शक्ति सूची को ध्यान में रखते हुए। उसकी सीबीएस मॉर्निंग्स सह-मेजबान और साथी मीडिया पावर सूची सम्मानित नैट बर्लसन ने कहा, “क्या वह गेल किंग है?” उससे जुड़ने से पहले। बाद में दोनों ने टोनी डोकोपिल और उनकी पत्नी कैटी तूर के साथ बातचीत की।

कोटब और अतिथि टीना ब्राउन ने भी दरवाजे पर सीबीएस दल का स्वागत किया।

तीनो सीबीएस मॉर्निंग्स एंकरों ने एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं और फिर सीएनएन के नए अध्यक्ष (और सीबीएस फिटकिरी) क्रिस लिच द्वारा आश्चर्यचकित रह गए, जिन्होंने “सीबीएस दिस मॉर्निंग कर्मी दल।” राजा ने उसे पकड़ लिया और जोर देकर कहा कि लिच “सच्ची शक्ति” है।

बाद में डोकूपिल और तूर को कमरे में काम करते हुए देखा गया।

कार्यक्रम के अन्य अतिथियों में टॉक शो होस्ट टैमरॉन हॉल, दृश्यसनी होस्टिन, एमएसएनबीसी के लॉरेंस ओ’डोनेल, 60 मिनट‘बिल व्हाइटेकर, सुप्रभात अमेरिकाएमी रोबैक और जिंजर ज़ी, सीएनएन के टीजे होम्स और रूढ़िवादी पंडित एन कूल्टर।

यह आयोजन स्थानीय स्वास्थ्य और सुरक्षा दिशानिर्देशों के अनुसार आयोजित किया गया था।

आलसी भरी हुई छवि

इस सप्ताह के अंक के साथ नैट बर्लसन, गेल किंग और टोनी डोकोपिल
दिमित्रियोस कंबोरिस / गेट्टी छवियां



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here