Home Entertainment सिनेमा इस धमाकेदार VIDEO के साथ सामने आई फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज डेट

इस धमाकेदार VIDEO के साथ सामने आई फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज डेट

0

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride Of India) का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा का लुक तो पहले ही सामने आ चुका है. अब फिल्म का पहला वीडियो भी सामने आ चुका है, जो काफी धमाकेदार है.

आज जारी किए गए फिल्म के मोशन पोस्टर में 1970 के दशक की दुनिया की एक झलक दे रही है, जो हमारे प्रति शक्तिशाली एक्शन दृश्यों, दिल को छू लेने वाली भावनाओं, प्यार और देशभक्ति का वादा करता है. देश और एक मिशन जो भुज के कई बहादुर लोगों को जीत के लिए एक साथ लाता है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

बता दें, यह फिल्म डिजनी+ हॉटस्टार वीआईपी और डिजनी+ हॉटस्टार प्रीमियम पर 13 अगस्त 2021 को रिलीज किया जाएगा. साथ ही आप इस फिल्म के ट्रेलर को 12 जुलाई 2021 को देख पाएंगे. अजय देवगन की देशभक्ति और एक्शन से भरी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के रोल में नजर आएंगी. जो एक जांबाज समाज सेविका थीं, उन्होंने 299 महिलाओं के साथ भारतीय सेना का साथ दिया था. महिलाओं की इस बहादुर फौज ने सेना के लिए रनवे तैयार किया था. बात करें फिल्म की तो ‘भुज’ एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है. अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं. अभिषेक दुधिया की बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here