Home Technology News प्रौद्योगिकी इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, शानदार फीचर्स से लैस हैं डिवाइस, जानिए पूरी डिटेल

इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, शानदार फीचर्स से लैस हैं डिवाइस, जानिए पूरी डिटेल

0
इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये दमदार फोन, शानदार फीचर्स से लैस हैं डिवाइस, जानिए पूरी डिटेल

हाइलाइट्स

अक्टूबर के पहले ही हफ्ते में कई शानदार फोन लॉन्च हो सकते हैं.
इस हफ्ते Google, Xiaomi, Motorola और Infinix अपने-अपने फोन पेश करेंगी.
यह सभी फोन शानदार फीचर्स से लैस होंगे और इनमें दमदार कैमरा भी मिलेगा.

नई दिल्ली. भारत में स्मार्टफोन का बाजार लगातार बढ़ रहा है. इसके चलते स्मार्टफोन मेकर्स एक के बाद एक नए फोन लॉन्च कर रही हैं. सैमसंग से लेकर आईफोन तक सभी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए फोन लेकर आ रही हैं. जहां एक ओर सितंबर में आईफोन, मोटोरोला, रियलमी और ओप्पो ने भारतीय बाजार में अपने-अपने स्मार्टफोन पेश किए. वहीं, अक्टूबर में भी कई कंपनियां अपने फोन लॉन्च करेंगी.

अक्टूबर के पहले ही हफ्ते में हम कई धांसू फोन लॉन्च होते हुए देखेंगे. जानकारी के मुताबिक Google समेत Xiaomi, Motorola और Infinix जैसे बड़े ब्रांड इस हफ्ते अपने फोन पेश करेंगे. ऐसे में अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रह हैं, तो हम आपको इस हफ्ते लॉन्च होने वाले कुछ शानदार के बारे में बताने जा रहे हैं.

Moto G72

मोटोरोला 3 अक्टूबर को अपना नया फोन Moto G72 को लॉन्च करेगी. स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस मिड-रेंज सेगमेंट फोन के Helio G99 प्रोसेसर और 108MP प्राइमरी कैमरे के साथ आने की पुष्टि की गई है. डिवाइस में 6.55-इंच 120Hz pOLED पैनल और 5000mAh की बैटरी होग. इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा.

Google Pixel 7 Series

Google Pixel 7 series भी इस हफ्ते लॉन्च होने वाले फोन में शामिल है. गूगल अपनी पिक्सेल 7 सीरीज को 6 अक्टूबर को लॉन्च करेगी. नए पिक्सेल फोन देश में फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. Pixel 7 सीरीज Tensor G2 चिपसेट से लैस होगी. इसमें हाई रिफ्रेश रेट वाले पैनल मिलेंगे. फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस पर बूट होंगे और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें- भारत में 5जी सेवा लॉन्च! ये हैं 20,000 रुपये से कम कीमत वाले बजट 5G स्मार्टफोन

Infinix Zero Ultra

इस हफ्ते लॉन्च होने वाले फोन की लिस्ट में Infinix 5 का नाम भी शामलि है. Infinix अपने नए फोन को ग्लोबली लॉन्च करेगी. यह फोन 6.7-इंच 120Hz वॉटरफॉल डिस्प्ले, 200MP कैमरा और 180W थंडर चार्जर तकनीक के साथ आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कंपनी का प्रीमियम फोन होगा. फोन डाइमेंसिटी 920 चिप से लैस होगा और 5000mAh की बैटरी पैक करेगा.

Xiaomi 12T Series

Xiaomi 4 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में Xiaomi 12T सीरीज को लॉन्च करेगी. सीरीज में Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro शामिल होंगे. Xiaomi 12T सीरीज प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप से लैस होगा. कंपनी इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट ऑफर कर सकती है. साथ

Tags: Google, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Technology

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here