Home Entertainment सिनेमा ईवा लोंगोरिया से लेकर एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता तक एलेन डेलन से प्रेरित – हॉलीवुड रिपोर्टर

ईवा लोंगोरिया से लेकर एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता तक एलेन डेलन से प्रेरित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ईवा लोंगोरिया से लेकर एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता तक एलेन डेलन से प्रेरित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

के लिए ड्रेसिंग काँस फिल्म फेस्टिवल हमेशा एक चुनौती भरा होता है जब एक विशिष्ट दिन के विकल्प आपको समुद्र तट से कुछ ही मिनटों में ब्लैक-टाई में ला सकते हैं। लेकिन इन स्टाइलिश आगंतुकों को कोई परेशानी नहीं हुई, स्क्रीन लीजेंड एलेन डेलन से लेकर 1960 के दशक के रॉक एंड रोल तक की प्रेरणा के लिए धन्यवाद।

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - ईवा लोंगोरिया

नाम: ईवा लॉन्गोरिया
बसता था में: लॉस एंजिल्स
व्यवसाय: अभिनेत्री, निर्माता, निर्देशक, कार्यकर्ता और मानवतावादी
मेरा रूप (लोरियल पेरिस द्वारा बालों और मेकअप के साथ): “कान्स में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है! यह मेरा पसंदीदा फिल्म समारोह है, और मैं बहुत भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे लोरियल के साथ लगभग 20 वर्षों तक भाग लेने का मौका मिला। मेरी शैली यह यात्रा चमकीले, जीवंत रंगों और कालातीत लालित्य पर केंद्रित है। यह विशेष पोशाक विक्टोरिया बेकहम है, और हर बार जब मैं उसका एक लुक पहनती हूं, तो मैं सुंदर महसूस करती हूं। ”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - फ्रेंकोइस

नाम: फ्रेंकोइस
इसमें रहते हैं: पेरिस
व्यवसाय: सहायक निदेशक, निरंतरता प्रशिक्षु
मेरा रूप: “मैं यहाँ उत्सव में हूँ क्योंकि मैंने अरनॉड डेसप्लेचिन पर काम किया है भाई और बहन. मेरा लुक रेने क्लेमेंट की 1960 की फिल्म से प्रेरित है बैंगनी चंद्रमा, क्योंकि मैं उसी सफेद पैंट और लिनन शर्ट में एलेन डेलन की तरह दिखना चाहता था। मैं आज उसके जैसा महसूस कर रहा हूं।”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - सिल्वी

नाम: सूजी
इसमें रहते हैं: ग्रेनोबल, फ्रांस
व्यवसाय: हाई स्कूल के छात्र
मेरा रूप: “मैं यहाँ एक हाई स्कूल ट्रिप के लिए आया हूँ, और हमारे शिक्षकों ने हमें बताया कि हमें उत्तम दर्जे के कपड़े पहनने की ज़रूरत है, क्योंकि हम फ़िल्में देखने जा रहे हैं। मैंने ज़ारा पहन रखी है, और यह मुझे सहज और काफी शक्तिशाली महसूस कराता है।”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल वैलेंटाइन

नाम: प्रेमी
इसमें रहते हैं: पेरिस
व्यवसाय: वीआईपी समन्वयक, सेंट लॉरेंटे
मेरा रूप: “मैंने पेटिट बटेउ टी के साथ सेंट लॉरेंट जूते, बेल्ट, जींस और धूप का चश्मा पहना है। मैं हमेशा वही पहनती हूं, चाहे गर्मी हो या सर्दी, और मेरा लुक 60 के दशक और रॉक एंड रोल का मिश्रण है। मेरे लिए, सभी सेंट लॉरेंट को पहनना ठाठ, सुरुचिपूर्ण और बहुत ही रॉक एंड रोल है। ”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - वैलेंटाइन

कान्स स्ट्रीट स्टाइल इलाहेह

नाम: इलाहे नोबख्ती
इसमें रहते हैं: तेहरान, ईरान
व्यवसाय: चलचित्र निर्माता
मेरा रूप: “मैं आज सफेद पहनना चाहता था, लेकिन इसे अलग-अलग रंग संयोजन और प्रिंट के साथ तैयार करें। मैंने अपने उन कपड़ों को देखा जिन्हें मैंने आज पैक किया था और बस इसी के साथ चला गया। मैं पूरी तरह से काला पहन कर थक गया हूं, और यह त्योहार के लिए अच्छा लगता है।”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल -क्लेमेंस

नाम: क्लेमेंस बोटिनो
इसमें रहते हैं: पेरिस
व्यवसाय: मॉडल और पूर्व मिस फ्रांस [in 2020]
मेरा रूप: “मैंने रोचास और फ्रीलांस पहन रखा है। मैं रोचास के साथ काम कर रहा हूं, और मुझे उनके कपड़े बहुत पसंद हैं। यह लुक एक ही समय में बहुत बोहेमियन और बहुत ही ठाठ है। यह कान्स के लिए एकदम सही है।”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - Giada

नाम: Giada
इसमें रहते हैं: मिलन
व्यवसाय: फैशन स्टाइलिंग स्टूडेंट
मेरा रूप: “मैंने इसे इसलिए चुना क्योंकि यह मुझे आत्मविश्वास से भर देता है और मुझे समुद्र की याद दिलाता है, क्योंकि यह सुंदर और हल्के रंग का है।”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - ब्रांका

नाम: ब्रांका
इसमें रहते हैं: सर्बिया
व्यवसाय: मानव संसाधन कार्यकारी
मेरा रूप: “मैंने इसे रंग के कारण चुना है। हम कोटे डी’ज़ूर पर चार दिन बिता रहे हैं, और मैंने अपने सभी संगठनों की योजना बनाई है। मुझे लगा कि यह लुक – ज़ारा का एक चमकीला सूट, टॉमी हिलफिगर के जूते – कान्स के लिए अच्छा काम करेगा। ”

कान्स स्ट्रीट स्टाइल - माजिद अल रेमैहि

नाम: मजीदो
इसमें रहते हैं: दोहा, कतार
व्यवसाय: दोहा फिल्म संस्थान फिल्म प्रोग्रामर और फिल्म निर्माता
मेरा रूप: “मैंने इसे ज्यादातर इसलिए चुना क्योंकि गर्मी है, और हम समुद्र तट पर हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं गर्मियों के लिए कुछ कैजुअल चुनने के अलावा इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा था। मुझे लगता है कि ऑफ-व्हाइट और हल्के रंग यहां अच्छा काम करते हैं, इसलिए मैंने इसे मिला दिया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here