Home Entertainment सिनेमा उत्तराधिकार की दुनिया को आर्मगेडन समय से जोड़ा जा सकता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

उत्तराधिकार की दुनिया को आर्मगेडन समय से जोड़ा जा सकता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
उत्तराधिकार की दुनिया को आर्मगेडन समय से जोड़ा जा सकता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

“हम यहां कैसे पहूंचें? हम यहां कैसे पहुंचे जहां दो ऐसे लोग हैं जिनके पास सब कुछ है और सत्तावादियों का एक समूह है जो ग्रह पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं? मुझे लगता है कि हम मुश्किल में हैं,” कहा जेम्स ग्रे अपने आने वाले उम्र के संस्मरण के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में आर्मगेडन समयजिसका गुरुवार रात को पैलेस में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था।

कुछ जवाब, उनका सुझाव है, उनकी फिल्म के लिए बदलती राजनीतिक और सामाजिक पृष्ठभूमि में निहित है, जो 1980 में पहली रीगन प्रेसीडेंसी के शिखर पर सेट की गई थी। “यह ‘मार्केट इज गॉड’ विचार की शुरुआत थी, और यदि आप असमानता के उदय को देखें, तो यह 1979 और 1980 के आसपास शुरू हुआ। इसलिए यह इतिहास में एक विभक्ति बिंदु है जो मुझे लगता है कि किसी तरह से काफी कम है।”

जेरेमी स्ट्रॉन्गजो फिल्म में ग्रे के पिता की भूमिका निभाते हैं, के बीच बिंदुओं को जोड़ते हैं आर्मगेडन समय और लालची, अरबपति द्वारा संचालित दुनिया उत्तराधिकारजिसमें उन्होंने प्रसिद्ध रूप से मीडिया साम्राज्य के उत्तराधिकारी केंडल जेनर की भूमिका निभाई है।

“यह दिलचस्प है, क्योंकि आप इन दो दुनियाओं को जोड़ने वाले धागे को पा सकते हैं,” उन्होंने कहा। “गलती की रेखाएं जो हम देखते हैं [in the film] छोटे-छोटे तरीकों से टूटने लगे हैं और वास्तव में आज हमारे समाज में नए राजनीतिक, सामाजिक और नस्लीय विभाजन बनने के लिए विशाल और विस्तृत और विस्तृत और विस्तृत हैं।”

मजबूत जोड़ा कि in आर्मगेडन समयआप “देर के चरण के पूंजीवाद” के “जीनोम” को देख सकते हैं जिसे में दर्शाया गया है उत्तराधिकार.

इस दौरान, ऐनी हैथवेफिल्म में ग्रे की मां की भूमिका निभाने वाली, अपनी यहूदी सास, जिनका हाल ही में निधन हो गया, को श्रद्धांजलि देने के अवसर का उपयोग करते हुए, यह पूछे जाने पर कि एक यहूदी मां का किरदार निभाना कैसा होता है, रो पड़ी।

“यह एक सम्मान था। मेरी सास सबसे बड़ी मां थीं और जिनके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं, और एक यहूदी मां होने की विरासत मेरे पूरे जीवन का मार्गदर्शन करेगी, “उसने कहा।

उनकी समीक्षा में, हॉलीवुड रिपोर्टरके डेविड रूनी ने फिल्म का वर्णन इस प्रकार किया है “मामूली-कुंजी जादू,” यह कहते हुए कि यह “एक विचारशील फिल्म थी, जिसमें छोटे-छोटे तरंग-प्रभाव वाले क्षण थे, जो अंतिम क्रेडिट से परे भी गूंजते रहते हैं।” टीहृदय पुरस्कार विशेषज्ञ स्कॉट फीनबर्ग ने कहा कि एंथनी हॉपकिंस और जेरेमी स्ट्रॉन्ग का प्रदर्शन हो सकता है “कुछ सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता बज़ उत्पन्न करें।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here