Home Entertainment सिनेमा उलझे हुए ग्रे के एनाटॉमी लेखक ने एबीसी ड्रामा से अनुपस्थिति की छुट्टी ली – हॉलीवुड रिपोर्टर

उलझे हुए ग्रे के एनाटॉमी लेखक ने एबीसी ड्रामा से अनुपस्थिति की छुट्टी ली – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
उलझे हुए ग्रे के एनाटॉमी लेखक ने एबीसी ड्रामा से अनुपस्थिति की छुट्टी ली – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पंक्तिबद्ध ग्रे की शारीरिक रचना जैसा कि सूत्र बताते हैं, लेखक एलिजाबेथ फिंच ने एबीसी मेडिकल ड्रामा से व्यक्तिगत रूप से अनुपस्थिति की छुट्टी ले ली है हॉलीवुड रिपोर्टर कि वह अब डिज़्नी द्वारा जांच के दायरे में नहीं है, इस चिंता के बाद कि उसकी व्यक्तिगत यात्रा के तत्व – जिनमें से कुछ उसने शोंडा राइम्स द्वारा निर्मित शो में लिखे थे – कथित तौर पर गढ़े गए थे।

“मैं हमेशा उनमें से एक रहूंगा” ग्रे की शारीरिक रचनाके सबसे बड़े प्रशंसक हैं। मुझे यह शो पहले दिन से ही पसंद था और सीजन 11 के बाद से इसके लिए लिखने का सम्मान मिला था। मेरे करियर का सबसे गौरवपूर्ण क्षण यह था कि बलात्कार से बचे लोगों को ‘साइलेंट ऑल दिस इयर्स’ एपिसोड प्राप्त होता है। ग्रे की शारीरिक रचना एक बड़ा दिल वाला, शानदार परिवार है। अभी कुछ समय निकालना जितना कठिन है, मुझे पता है कि यह अधिक महत्वपूर्ण है कि मैं अपने परिवार और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दूं। फिंच ने एक बयान में कहा, “मुझे ऐसा करने की अनुमति देने और इस कठिन समय में मेरा समर्थन करने के लिए मैं डिज्नी, एबीसी और शोंडालैंड का बहुत आभारी हूं।” टीहृदय.

सूत्रों का कहना है कि डिज्नी फिंच की जांच करने के लिए उत्सुक था और, उसके द्वारा छुट्टी लेने के निर्णय के बाद ग्रे की, ने दावों की किसी भी प्रकार की जांच को निलंबित कर दिया है कि इस तरह के व्यक्तिगत विवरण जैसे कि कैंसर और अन्य चिकित्सा संबंधी मुद्दों के साथ उनके मुकाबलों को गढ़ा गया हो सकता है। एक औपचारिक जांच, अन्य सूत्रों का कहना है, आधिकारिक तौर पर कभी भी लॉन्च नहीं किया गया था क्योंकि डिज्नी ने एक पारस्परिक रूप से चयनित डॉक्टर को देखकर फिंच के विचार को संक्षेप में पेश किया था। लेखक ने ऐसा करने से मना कर दिया और इसके बजाय श्रृंखला से व्यक्तिगत अवकाश लेने का विकल्प चुना। डिज्नी ने छुट्टी दे दी। फिंच के मेडिकल रिकॉर्ड HIPPA अधिनियम में शामिल रोगी गोपनीयता कानूनों के तहत सुरक्षित हैं।

ग्रे की शारीरिक रचना अपने मौजूदा सीजन में उत्पादन में बनी हुई है। यह स्पष्ट नहीं है कि अपने सीज़न को पूरा करने से पहले लेखकों के कमरे में और कितने सप्ताह बचे हैं। एबीसी नाटक भी, अन्य प्रसारण और केबल शो की तरह, परंपरागत रूप से लेखक अपने स्वयं के एपिसोड का निर्माण करने के लिए सेट पर हैं। श्रृंखला को इसके 19वें सीज़न के लिए पहले ही नवीनीकृत किया जा चुका है। फिंच की धारा ग्रे की सौदे में सीज़न 19 के लिए वापसी का एक पारस्परिक विकल्प शामिल है। सूत्रों का कहना है कि फिंच के श्रृंखला में लौटने की उम्मीद नहीं है। बुधवार को फिंच की तैनाती उसके साथ एक छवि ग्रे की उनके सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर “परिवार” कैप्शन के साथ उनके एक एपिसोड के सहकर्मी।

में से एक ग्रे की शारीरिक रचनाके सबसे मुखर लेखक, फिंच थे प्रशासनिक अवकाश पर रखा गया मार्च 17 के रूप में डिज्नी के कानूनी और मानव संसाधन विभाग यह निर्धारित करने के लिए एक जांच करते हैं कि क्या फिंच सहित तत्व शामिल हैं कैंसर निदान और कीमोथेरेपी के दौरान गर्भपात, अन्य विषयों के अलावा, सटीक नहीं थे।

डिज़्नी के लिए रेप्स, जिसका एबीसी सिग्नेचर प्रोड्यूस करता है ग्रे कीअस्वीकृत टिप्पणी।

“एमएस। फिंच अपने निजी स्वास्थ्य मामलों का खुलासा नहीं करेंगे। इसी तरह, वह अपनी अलग हो चुकी पत्नी जेनिफर बेयर से अपने लंबित तलाक के बारे में बात नहीं करेगी, या किसी भी बयान पर टिप्पणी नहीं करेगी कि सुश्री बेयर ने सुश्री फिंच के बारे में तीसरे पक्ष को दिया हो, “फिंच के वकील, लवली एंड सिंगर के एंड्रयू ब्रेटलर, को एक बयान में कहा टीहृदय उस समय पर। रेप्स फॉर शोंडालैंड ने पहले निम्नलिखित बयान जारी किया था: “केवल एलिज़ाबेथ ही अपनी निजी कहानी के बारे में बात कर सकती है।”

फिंच एक लेखक रहे थे ग्रे की वर्षों के लिए और पूर्व श्रोता राइम्स और वर्तमान श्रोता क्रिस्टा वर्नॉफ के लिए श्रृंखला के कई एपिसोड लिखे हैं। इन वर्षों में, फिंच ने प्रकाशनों के लिए निबंधों में अपने व्यक्तिगत संघर्षों को विस्तृत किया है, जिनमें शामिल हैं एली, शोंडालैंड.कॉम तथा टीएचआर, कथित तौर पर उन पर आधारित एपिसोड के लिए प्रेस के कई दौर भी कर रहे थे अपने अनुभव.

फिंच के व्यक्तिगत विवरण की वैधता पर संदेह तब पैदा हुआ जब लेखक ने पारिवारिक आपातकाल का हवाला दिया और छोड़ दिया ग्रे की शारीरिक रचना इसे संबोधित करने के लिए लेखकों का कमरा, कई स्रोतों ने कहा। जब सहयोगियों ने फिंच की पत्नी जेनिफर बेयर को फोन किया, तो फिंच ने कहा कि कहानी की समानताएं उनके सहयोगियों ने बेयर की अपनी कहानी से मेल खाती हैं। बेयर ने डिज़नी और शोंडालैंड के निष्पादन के साथ चिंता व्यक्त की, जिससे फिंच को प्रशासनिक अवकाश पर रखा गया। फिंच और बेयर के बारे में कहा जाता है कि वे अब एक “तीखे तलाक” से गुजर रहे हैं, जैसा कि एक सूत्र ने बताया।

कई उद्योग सहयोगियों, जो वर्षों से फिंच के साथ मैत्रीपूर्ण रहे हैं, ने पहले बताया था टीहृदय कि वे अच्छी तरह से जुड़े लेखक के आस-पास की अफवाहों से स्तब्ध थे और अब नहीं जानते कि क्या विश्वास करना है, एक “धूम्रपान बंदूक” की कमी का हवाला देते हुए जो साबित करता है कि वह सच्ची नहीं है। “आप मानते हैं कि यह गरीब महिला इस भयानक चीज से गुजर रही थी और आप उसका समर्थन करना चाहते हैं,” फिंच के लंबे समय के सहयोगियों में से एक ने कहा।

के अतिरिक्त ग्रे की शारीरिक रचनाफिंच के लेखन क्रेडिट में शामिल हैं द वेम्पायर डायरीज़ तथा सच्चा खून।

टिप्पणी के लिए बेयर के प्रतिनिधि तक नहीं पहुंचा जा सका।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here