Home Entertainment सिनेमा एंथनी हॉपकिंस ‘फ्रायड के अंतिम सत्र’ में सिगमंड फ्रायड की भूमिका निभाएंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

एंथनी हॉपकिंस ‘फ्रायड के अंतिम सत्र’ में सिगमंड फ्रायड की भूमिका निभाएंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एंथनी हॉपकिंस ‘फ्रायड के अंतिम सत्र’ में सिगमंड फ्रायड की भूमिका निभाएंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

दो बार के ऑस्कर विजेता एंथनी हॉपकिंस में शुरू होने वाली एक नई परियोजना में सिगमंड फ्रायड के रूप में अभिनय करने के लिए तैयार है काँस बाजार।

फ्रायड का अंतिम अधिवेशन निर्देशित किया जा रहा है मैथ्यू ब्राउन (द मैन हू न्यू इनफिनिटी), मार्क सेंट जर्मेन की एक स्क्रिप्ट से काम करना (भगवान समिति) और उसी शीर्षक के उनके नाटक से अनुकूलित। वेस्टएंड फिल्म्स और सीएए मीडिया फाइनेंस द्वारा कान्स में इस परियोजना की खरीदारी की जा रही है।

WWII की पूर्व संध्या पर और अपने जीवन के अंत की ओर सेट करें, फ्रायड का अंतिम अधिवेशन देखता है कि फ्रायड (हॉपकिंस) प्रतिष्ठित लेखक सीएस लुईस को ईश्वर के अस्तित्व पर बहस के लिए आमंत्रित करता है। फ्रायड के अपनी समलैंगिक बेटी अन्ना और लुईस के अपने सबसे अच्छे दोस्त की मां के साथ अपरंपरागत रोमांस के साथ अद्वितीय संबंधों की खोज करते हुए, यह फिल्म एक गतिशील यात्रा पर फ्रायड के अध्ययन की सीमाओं से फटते हुए अतीत, वर्तमान और कल्पना को जोड़ती है।

ब्राउन ने कहा, “मेरी अपनी बौद्धिक जिज्ञासा और इस टुकड़े के प्रति झुकाव से परे, इस बात की गहरी मान्यता है कि यह फिल्म कितनी अविश्वसनीय रूप से सामयिक और महत्वपूर्ण है।” “हम एक ऐसे युग में रहते हैं जो वैचारिक रूप से इतना ध्रुवीकृत है, जहाँ हर कोई अपने-अपने कबीले में फंसा हुआ है, जिसमें कोई वास्तविक संवाद नहीं है। मैं सभी दर्शकों के लिए एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता हूं जो भावनात्मक, विचारोत्तेजक और रचनात्मक हो। एक फिल्म जो बड़े सवाल पूछती है, यह जांचते हुए कि मानव स्थिति के दिल में क्या है: प्रेम, विश्वास और मृत्यु दर। ”

फिल्म की शूटिंग 2022 की चौथी तिमाही में लंदन में शुरू होगी।

हॉपकिंस को सीएए और अटॉर्नी मिच स्मेलकिंसन ने हटा दिया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here