Home Entertainment सिनेमा एएमसी नेटवर्क्स अंतरिम सीईओ टॉक स्ट्रीमिंग, नेटफ्लिक्स की ठोकर – हॉलीवुड रिपोर्टर

एएमसी नेटवर्क्स अंतरिम सीईओ टॉक स्ट्रीमिंग, नेटफ्लिक्स की ठोकर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एएमसी नेटवर्क्स अंतरिम सीईओ टॉक स्ट्रीमिंग, नेटफ्लिक्स की ठोकर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एएमसी नेटवर्क अंतरिम सीईओ मैट ब्लैंकजो एएमसी, आईएफसी और सनडांस चैनल नेटवर्क के साथ-साथ डरावनी-केंद्रित शूडर जैसी विशिष्ट स्ट्रीमिंग सेवाओं के पीछे कंपनी चलाता है, इन दिनों वॉल स्ट्रीट पर शोर का ज्यादा ध्यान नहीं ले रहा है।

बाद में Netflix अपनी सबसे हालिया तिमाही के दौरान 200,000 ग्राहकों के नुकसान का खुलासा करके स्ट्रीमिंग स्पेस को बाधित कर दिया, ब्लैंक ने जोर देकर कहा कि वॉल स्ट्रीट पर नजर रखने वालों के मीडिया व्यवसाय के बारे में अधिक यथार्थवादी होने की संभावना है। “हमें यह अधिक तर्कसंगत बातचीत पसंद है,” ब्लैंक ने वेबकास्ट के एक सत्र के दौरान मोफेटनाथनसन मीडिया एंड कम्युनिकेशंस समिट को बताया।

“इस शोर में से कुछ से अच्छी खबर यह है कि हर कोई स्ट्रीमिंग के व्यावसायिक पक्ष को अधिक ध्यान से देखना शुरू कर देगा। यह नहीं है कि आपके सदस्य कितने बड़े हैं, TAM कितना बड़ा है (कुल पता योग्य बाजार) है। मुझे लगता है कि वित्तीय समुदाय इन पागल मूल्यांकनों में से कुछ के लिए एक प्रवर्तक रहा है। और जैसे-जैसे चीजें पृथ्वी पर वापस आ रही हैं, मुझे लगता है कि हमारे लिए एक ही कपड़े से न धोने का अवसर है, ”उन्होंने कहा।

जैसा कि ब्लैंक ने दोहराया कि एएमसी सीधे मनोरंजन और स्ट्रीमिंग दिग्गजों के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करता है क्योंकि यह एक विभेदित लक्षित स्ट्रीमिंग रणनीति को अपनाता है, उन्होंने कहा कि स्ट्रीमिंग सफलता की कुंजी एक लक्ष्य निर्धारित करना है, बाजार के शोर को अनदेखा करना और बस आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि वित्तीय बाजारों ने एक व्यवसाय के रूप में प्रतिस्पर्धी स्ट्रीमिंग सेवाओं को अलग नहीं किया है और भविष्य की लाभप्रदता के संकेत के रूप में साइन अप किए गए ग्राहकों की संख्या को छोड़कर।

उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स का ठोकर एएमसी का लाभ हो सकता है। “यह हमारे लिए संचालित करने के लिए एक बेहतर वातावरण है। और हम अपनी रणनीति नहीं बदलते। ब्लैंक ने निवेशकों से कहा, “किसी अन्य कंपनी को दी गई तिमाही में क्या होता है, या वित्तीय बाजार उन चीजों पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, इस वजह से हम अपनी रणनीति नहीं बदल सकते।”

नेटफ्लिक्स में अब तक की सबसे सफल मनोरंजन कंपनियों में से एक को ट्रैश करने के लिए एएमसी के अंतरिम प्रमुख ने वित्तीय बाजारों का मजाक उड़ाया। “अचानक नेटफ्लिक्स किया जाता है। हमें इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम बस वही कर सकते हैं जो हम अच्छा करते हैं और सामग्री में निवेश करते रहते हैं और इन लक्षित दर्शकों में निवेश करते हैं और एएमसी+ में निवेश करते हैं, और यह व्यवसाय बढ़ने वाला है, ”ब्लैंक ने जोर देकर कहा।

उन्होंने नेटफ्लिक्स के उस कंपनी के संकटों के समाधान के रूप में विज्ञापनों को लाने के विचार का भी उपहास किया, लेकिन एएमसी के प्रोग्रामिंग के दौरान विज्ञापनों के होने से इंकार नहीं किया। “हम इसका मूल्यांकन करना जारी रखते हैं … फिलहाल हमारे पास कोई योजना नहीं है। हम यह नहीं कह रहे हैं कि हम ऐसा नहीं करेंगे। लेकिन वहां बहुत सारे सवाल हैं। हमारी सेवाओं की कीमत अपेक्षाकृत कम है, ”उन्होंने कहा।

ब्लैंक ने यह भी तर्क दिया कि स्ट्रीमिंग स्पेस में समेकन जारी रहेगा, लेकिन मीडिया दिग्गजों के लिए अन्य मीडिया दिग्गजों को हासिल करने की क्षमता सीमित थी। “लक्ष्य छोटे और छोटे होते जा रहे हैं, हम देखेंगे कि क्या होता है,” ब्लैंक ने कहा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here