Home Entertainment सिनेमा एएमसी शेयरधारकों ने सीईओ एडम एरोन के $18.9M वेतन पैकेज के खिलाफ मतदान किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

एएमसी शेयरधारकों ने सीईओ एडम एरोन के $18.9M वेतन पैकेज के खिलाफ मतदान किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एएमसी शेयरधारकों ने सीईओ एडम एरोन के $18.9M वेतन पैकेज के खिलाफ मतदान किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एक प्रतीकात्मक कदम में, के शेयरधारकों एएमसी थियेटर्स कंपनी के अधिकारियों के वेतन पैकेज के खिलाफ मतदान किया, जिसमें सीईओ एडम एरोन भी शामिल हैं, प्रदर्शनी की दिग्गज कंपनी ने शुक्रवार को सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ एक फाइलिंग में खुलासा किया।

एक गैर-बाध्यकारी टैली में, शेयरों में 86,896,550 वाले शेयर धारकों ने एएमसी के कार्यकारी अधिकारियों को दिए गए मुआवजे के खिलाफ मतदान किया, जबकि शेयरों में 52,148,743 रखने वालों ने खुलासा वेतन के पक्ष में मतदान किया।

अप्रैल में, थिएटर श्रृंखला ने खुलासा किया कि एरोन को भुगतान किया गया था $18.9 मिलियन 2021 में, 2020 में $ 20.9 मिलियन से नीचे जब महामारी के बीच सिनेमाघरों को ज्यादातर महीनों के लिए बंद कर दिया गया था। अन्य शीर्ष अधिकारियों में, सीएफओ सीन गुडमैन ने $4.7 मिलियन कमाए और संचालन के कार्यकारी उपाध्यक्ष जॉन डी। मैकडॉनल्ड ने 2021 में $3.4 मिलियन का घर लिया।

चूंकि वोट गैर-बाध्यकारी है, इसलिए शेयरधारकों द्वारा इस कदम पर कोई वित्तीय प्रभाव नहीं पड़ा है, लेकिन यह थिएटर श्रृंखला के नेतृत्व के लिए एक संकेत है कि कुछ निवेशक मुआवजे की संरचना से संतुष्ट नहीं थे। वोट एएमसी की वार्षिक बैठक 16 जून को लिए गए थे, जिसके परिणाम शुक्रवार को घोषित किए गए।

खुदरा निवेशकों की रुचि के कारण, एएमसी 2021 में रिटेलर गेमस्टॉप में एक मेमस्टॉक के रूप में शामिल हो गया, जिसके शेयर की कीमत पिछले साल 18 जून को 59.26 के उच्च स्तर पर पहुंच गई। इसने दुनिया के सबसे बड़े प्रदर्शक को आगे बढ़ाने में मदद की, जो वैश्विक स्तर पर 950 थिएटरों और 10,000 से अधिक स्क्रीनों का मालिक है या उनका संचालन करता है।

एएमसी ने फिर अधिग्रहण की होड़ में चार पूर्व पैसिफिक और आर्कलाइट थिएटर और बो टाई सिनेमाज के सात थिएटर स्थानों का अधिग्रहण किया, अन्य सौदों के बीच। थिएटर शृंखला खुदरा पॉपकॉर्न व्यवसाय में फैली, चुनिंदा मॉल स्थानों में “एएमसी थिएटर्स परफेक्टली पॉपकॉर्न” की बिक्री, एक माइक्रोवेव पॉपकॉर्न ब्रांड विकसित करना, एनएफटी प्रसाद में शाखा लगाना और एक सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पर चर्चा करना।

एरॉन ने अपने व्यक्तिगत ट्विटर अकाउंट पर और निवेशकों के साथ कॉल में, महामारी शुरू होने के बाद से थिएटर श्रृंखला में आने वाले खुदरा निवेशकों को अदालत में लाने के प्रयास किए, जिसमें शेयरधारकों को कॉल करना शामिल था, जिन्होंने उन्हें “1,000 अलग-अलग विचारों के साथ एक बाइंडर और एक ईमेल भेजा था। “श्रृंखला के लिए। एरॉन ने 9 मई की कमाई कॉल पर कहा, “मैं ट्विटर पोस्ट के बाद ट्विटर पोस्ट में आने वाली सलाह सुनता हूं जो हमारे लगभग 4 मिलियन खुदरा निवेशकों से आता है, जो हमारे 516.8 मिलियन जारी किए गए शेयरों के विशाल, विशाल, विशाल बहुमत के मालिक हैं।”

और, मार्च में, श्रृंखला अपनी सिनेमा की जड़ों से और दूर चली गई और उठाई गई $27.9 मिलियन सोने और चांदी की खनन कंपनी हाइक्रॉफ्ट माइनिंग में हिस्सेदारी। (एरॉन ने बाद में एक अर्निंग कॉल पर कहा कि निवेशकों को “अधिक हाइक्रॉफ्ट्स” की उम्मीद करनी चाहिए, जहां तक ​​”मूल्य-सृजन निवेश जहां एएमसी हमारी विशेषज्ञता और प्रतिभा को साझा करना जारी रख सकता है।”)

एएमसी ने मई में खुलासा किया कि उसने अपनी पहली तिमाही के घाटे को कम कर दिया है $337.4 मिलियनवार्नर ब्रदर्स जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों पर आधारित है। बैटमेनपैरामाउंट का सोनिक द हेजहोग 2 और सोनी/मार्वल स्पाइडर मैन: नो वे होम. और एरॉन ने अपने थिएटर स्थानों पर प्रति संरक्षक राजस्व में वृद्धि का उल्लेख किया, एक कमाई कॉल पर कहा कि यह आंकड़ा “प्रीपेन्डेमिक मानदंडों से 34 प्रतिशत ऊपर था और हमारे सबसे बड़े प्रतिस्पर्धियों की तुलना में सार्थक रूप से अधिक था।”

पैरामाउंट के घरेलू धनुष के बाद टॉप गन: मावेरिक साथ ही यूनिवर्सल के जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियनएएमसी ने 13 जून को नोट किया कि 10-12 जून से बॉक्स ऑफिस पर रिटर्न प्री-पैंडेमिक 2019 में उसी फ्रेम से 15 प्रतिशत अधिक हो गया, जो डिज़्नी / पिक्सर के उद्घाटन से पहले था। प्रकाश वर्ष और वार्नर’ एल्विस इस महीने अनस्पूलिंग।

3 जनवरी से, 2022 में ट्रेडिंग का पहला दिन, प्रमुख थिएटर श्रृंखला में स्टॉक ने अपनी जंगली सवारी को बनाए रखा है, लेकिन अंततः इस साल 50 प्रतिशत से अधिक गिर गया है, जो 26.52 प्रति शेयर से 17 जून तक 12.53 हो गया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here