Home Entertainment सिनेमा एचबीओ में विकास में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ जॉन स्नो सीक्वल श्रृंखला – हॉलीवुड रिपोर्टर

एचबीओ में विकास में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ जॉन स्नो सीक्वल श्रृंखला – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एचबीओ में विकास में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ जॉन स्नो सीक्वल श्रृंखला – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आप के बारे में कुछ नहीं जानते एचबीओकी पोस्ट-गेम ऑफ़ थ्रोन्स योजनाएँ।

नेटवर्क ने अपने ब्लॉकबस्टर फंतासी नाटक के पहले सीक्वल पर शुरुआती विकास में प्रवेश किया है: प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र जॉन स्नो पर केंद्रित एक लाइव-एक्शन स्पिन-ऑफ श्रृंखला, हॉलीवुड रिपोर्टर सीखा है।

एक श्रृंखला आगे बढ़ने पर भूमिका को फिर से दिखाने के लिए किट हैरिंगटन संलग्न है। अभिनेता को एक एक्शन-हीरो के चित्रण के लिए एमी के लिए दो बार नामांकित किया गया था, जो एक क्रूर दुनिया में अपने परिवार के महान मूल्यों को बनाए रखने के लिए संघर्ष करता है।

में सिंहासन‘ आठवें और अंतिम सीज़न में, जॉन स्नो ने पाया कि उनका असली नाम एगॉन टारगैरियन था, जो आयरन सिंहासन का संभावित उत्तराधिकारी था। श्रृंखला के समापन में, उन्हें वेस्टरोस से निर्वासित कर दिया गया और अपने पुराने जीवन को पीछे छोड़ने के लिए वाइल्डलिंग्स के साथ दीवार के उत्तर की यात्रा की।

के आठ सत्रों में अपना काम पूरा करने के बाद से सिंहासनहैरिंगटन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में दिखाई दिए हैं, जो 2021 में सह-अभिनीत हैं इटरनल. उन्होंने हाल ही में राष्ट्रीय रंगमंच के लाइव प्रोडक्शन में शीर्षक भूमिका में भी अभिनय किया हेनरी वी. पर सिंहासन, अभिनेता को शो के सबसे कठिन फिल्मांकन में से कुछ को सहन करने के लिए जाना जाता था, जिसमें उत्तरी आयरलैंड में अंतिम सीज़न की कुख्यात 11 सप्ताह की शीतकालीन रात की शूटिंग भी शामिल थी।

विकास एचबीओ के लेखक जॉर्ज आरआर मार्टिन के फंतासी ब्रह्मांड को संभालने में एक दिलचस्प नई दिशा का संकेत देता है, एक ऐसा कदम जो डिज्नी + के अपने स्टार वार्स और मार्वल ब्रांडों के प्रबंधन के विपरीत नहीं है, जहां स्ट्रीमर को चरित्र-केंद्रित सीक्वल श्रृंखला लॉन्च करने में सफलता मिली है जैसे कि वांडाविज़न (एलिजाबेथ ओल्सन अभिनीत वांडा मैक्सिमॉफ के रूप में) और ओबी-वान केनोबिक (इवान मैकग्रेगर ने अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराते हुए)।

शायद एक रचनात्मक दृष्टिकोण से सबसे साहसपूर्वक, परियोजना आगे बढ़ेगी सिंहासनएचबीओ की अब तक की सबसे लोकप्रिय और एमी-विजेता श्रृंखला में जीवित पात्रों के भाग्य पर अंतिम शब्द के रूप में अंतिम सीज़न। सिद्धांत रूप में, परियोजना अन्य जीवित पात्रों के लिए द्वार खोल सकती है सिंहासन ब्रह्मांड फिर से प्रकट होगा – जैसे आर्य स्टार्क (मैसी विलियम्स), संसा स्टार्क (सोफी टर्नर) और टार्थ के ब्रायन (ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी)।

इस विकास समाचार का अर्थ है कि अब सात हैं सिंहासन आगामी के अलावा कार्यों में परियोजनाएं ड्रैगन का घर प्रीक्वल सीरीज़, जो 21 अगस्त को शुरू होगी। अजगर हाउस टार्गैरियन के भीतर एक गृहयुद्ध की कहानी बताता है और घटनाओं से लगभग 200 साल पहले सेट किया गया है सिंहासन.

विकास के विभिन्न चरणों में एचबीओ के अन्य लाइव-एक्शन प्रीक्वेल हैं 10,000 जहाज (उर्फ निमेरिया) श्रोता अमांडा सेगेल के साथ, 9 यात्राएं (उर्फ समुद्री सांप) शोरुनर ब्रूनो हेलर के साथ, और डंक और अंडा शोरुनर स्टीव कॉनराड के साथ।

तीन एनिमेटेड प्रीक्वल प्रोजेक्ट भी हैं, जिनमें शामिल हैं स्वर्ण साम्राज्यजो यी ती की चीन-प्रेरित भूमि में स्थापित है।

एचबीओ और हैरिंगटन के प्रतिनिधियों ने कोई टिप्पणी नहीं की।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here