Home Entertainment सिनेमा एडम सैंडलर ने यह उपहार हसल को-स्टार क्वीन लतीफा के लिए खरीदा – हॉलीवुड रिपोर्टर

एडम सैंडलर ने यह उपहार हसल को-स्टार क्वीन लतीफा के लिए खरीदा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एडम सैंडलर ने यह उपहार हसल को-स्टार क्वीन लतीफा के लिए खरीदा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

रानी लतीफाह एक मील चलने का मौका मिलने वाला है एडम सैंडलरके जूते।

लतीफा ने दौरा किया जिमी किमेले रहना! गुरुवार को, जहां उन्होंने मेजबान जिमी किमेल के साथ बातचीत की धकेलनालेब्रोन जेम्स द्वारा निर्मित Netflix नाटक जिसमें वह सैंडलर के साथ अभिनय करती है, जो एक संघर्षरत बास्केटबॉल स्काउट की भूमिका निभाता है। किमेल को यह मनोरंजक लग रहा था कि फिल्म में सितारे पति और पत्नी की भूमिका निभाते हैं, मेजबान ने उससे पूछा, “क्या आपने कभी सोचा था कि आप एडम सैंडलर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे?”

लेकिन वो तुल्यकारक स्टार ने साफ किया कि उनका कनेक्शन सेट से काफी आगे तक बढ़ा है। “मुझे एडम सैंडलर से प्यार है – चलो,” उसने कहा। “आप एडम सैंडलर से कैसे प्यार नहीं कर सकते?”

उसने साझा किया कि वयस्क कलाकार ने अपनी टीम से लतीफा को उसके द्वारा पहने हुए जूते की लाल जोड़ी की तारीफ करने के लिए कहा। “मैं आज पहले उनके स्नीकर्स की प्रशंसा कर रहा था,” लतीफा ने सैंडलर के बारे में जारी रखा, जो अपने कम-कुंजी स्ट्रीटवियर के लिए जाने जाते हैं। “वह ऐसा था, ‘अरे, दुकान पर जाओ, रानी को इनमें से कुछ जोड़े लाओ।’ और वे बस मेरे कमरे में आ गए। ” उसने हंसते हुए कहा, “तो वह एक अच्छा प्रदाता है, और मैं इसकी सराहना करता हूं।”

किमेल तब उत्सुक थे कि क्या सैंडलर सिर्फ जूते के आकार के साथ भाग्यशाली हैं। “उसने मेरा आकार पूछा,” उसने याद किया। “मुझे पसंद है, ‘यह अभी हो रहा है।'”

एक दिन पहले हुई फिल्म के लॉस एंजिल्स प्रीमियर के दौरान, लतीफा ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर कि वह अपने विशिष्ट कॉमेडी व्हीलहाउस के बाहर सामग्री से निपटने के लिए अपने सह-कलाकार का सम्मान करती है। “मुझे पसंद है कि वह विभिन्न पक्षों को दिखाने में सक्षम है कि वह कौन है और विभिन्न मांसपेशियों को भी फ्लेक्स करता है,” उसने कहा।

धकेलना 8 जून को नेटफ्लिक्स हिट।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here