Home Entertainment सिनेमा एडम सैंडलर, ‘हसल’ मूवी टीम लेब्रोन जेम्स के साथ सहयोग पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

एडम सैंडलर, ‘हसल’ मूवी टीम लेब्रोन जेम्स के साथ सहयोग पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एडम सैंडलर, ‘हसल’ मूवी टीम लेब्रोन जेम्स के साथ सहयोग पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

बास्केटबॉल सुपरफैन एडम सैंडलर खेल के अपने प्यार को अगले स्तर पर ले जा रहा है, जिसमें अभिनय किया गया है Netflix खेल नाटक धकेलना एक धोखेबाज एनबीए स्काउट के रूप में जो एक असाधारण खिलाड़ी पर जोखिम लेता है, उसे पता चलता है कि वह स्ट्रीट बॉल खेल रहा है।

सैंडलर न केवल फिलाडेल्फिया 76ers फ्रैंचाइज़ी के एक सदस्य की भूमिका निभा रहे थे, बल्कि स्टार जुआनचो हर्नांगोमेज़ सहित वास्तविक एनबीए खिलाड़ियों से घिरे हुए थे, और लेब्रोन जेम्सजिन्होंने अपनी स्प्रिंगहिल कंपनी के माध्यम से फिल्म का निर्माण किया।

जेम्स की कंपनी के पास स्क्रिप्ट थी, सैंडलर ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर बुधवार को फिल्म के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में, और इसे स्टार के पास लाया क्योंकि “वे सभी जानते थे कि मुझे घेरा पसंद है। मैंने आधार सुना, और मैंने पटकथा पढ़ी, और मैं ऐसा था, ‘हाँ यार, ऐसा लगता है कि मैं कुछ करने के लिए उत्साहित हूँ।'”

जेम्स, जो बास्केटबाल सुपरस्टार होने के शीर्ष पर टीवी और फिल्म परियोजनाओं में गहराई से आगे बढ़ रहा है, “हमें किसी भी एनबीए सामान में बहुत मददगार था; जिस भी खिलाड़ी से हम संपर्क करते हैं, लेब्रॉन यह सुनिश्चित करेगा कि सब कुछ सुचारू था, ”सैंडलर ने कहा, जिन्होंने परियोजना का निर्माण भी किया, उनके सहयोग से।

रानी लतीफाह सैंडलर के साथ उनकी पूर्व-एथलीट पत्नी के रूप में सितारे, और कहा कि वह सैंडलर की भागीदारी और कॉमेडी आइकन को भारी सामग्री से निपटने के लिए सीट के कारण तुरंत इस परियोजना के लिए तैयार हो गई थी: “मुझे पसंद है कि वह अलग-अलग पक्षों को दिखाने में सक्षम है कि वह कौन है और प्राप्त करें विभिन्न मांसपेशियों को भी फ्लेक्स करने के लिए,” उसने कहा।

अभिनय के दो दिग्गजों के अलावा, बाकी कलाकारों में ज्यादातर असली एनबीए खिलाड़ी और पहली बार के अभिनेता शामिल हैं, हालांकि लतीफा ने कहा कि यह उतना चुनौतीपूर्ण नहीं था जितना हो सकता था। “वे कैमरे पर रहने के आदी थे, इसलिए मुझे लगता है कि यह सिर्फ बास्केटबॉल को संभालने से लेकर कैमरे पर रहने की मानसिकता को स्थानांतरित कर रहा है और जो वे सामान्य रूप से करते हैं उसे करने का नाटक करते हैं,” उसने कहा।

हर्नांगोमेज़, स्पेन का एक पेशेवर खिलाड़ी, जो वर्तमान में यूटा जैज़ पर है, उन नए अभिनेताओं में से एक था, जो उस आंतरिक घटना को चित्रित करता है जिसे सैंडलर एनबीए के लिए खोजता है और प्रशिक्षण देता है। एथलीट कभी भी अभिनेता नहीं बनना चाहता था, लेकिन जब महामारी के बीच लीग को बंद कर दिया गया, तो उसने अपने भाई-बहनों के साथ मस्ती के लिए कुछ ऑडिशन टेप बनाए। दो साल बाद कट, हर्नांगोमेज़ ने कहा, और “मुझे नहीं पता कि वे मुझमें क्या देखते हैं, मुझे नहीं पता कि कैसे, लेकिन हमने एक फिल्म करना समाप्त कर दिया।”

फिल्म का अधिकांश भाग सैंडलर और हर्नांगोमेज़ के बीच एक-एक दृश्यों पर खर्च किया जाता है, दोनों ने एक करीबी रिश्ता बनाया, जो बास्केटबॉल खिलाड़ी का कहना है कि यह परिवार की तरह है।

“मुझे लगता है कि वह मेरे पिता की तरह है और उसके लिए मैं उसका बड़ा बेटा हूं। यह पहले दिन से किसी तरह का अहसास था, हम बस एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे और एक साथ इतना समय बिताते थे, ”हर्नांगोमेज़ ने कहा। “जब मैं उसकी आँखों को देखता हूँ और मुझे अलविदा कहना पड़ता है” [in the movie]मैं कहता हूँ ‘लव यू’, और यह एक वास्तविक एहसास है, यह अभिनय नहीं है।”

और कोर्ट पर जेम्स के खिलाफ खेलने के बाद, हर्नांगोमेज़ ने फिल्म में स्टार के साथ एक करीबी साझेदारी बनाई।

“वह खेल में मेरे पास आया और कहा, ‘अरे बधाई हो, आपने बहुत अच्छी फिल्म की।’ मैं ऐसा था, ‘ओह माय गॉड, लेब्रोन मेरा नाम जानता है और मैं इस फिल्म को करने में बहुत खुश हूं,’ ‘उसे याद आया, और बेसब्री से जेम्स के आने की उम्मीद कर रहा था लाल कालीन. “मैं उसके लिए एक तस्वीर लेने की प्रतीक्षा कर रहा हूं – मैंने तीन बार पूछा कि क्या मैं उसकी जर्सी पर हस्ताक्षर कर सकता हूं लेकिन उसने मुझे कभी नहीं भेजा। मैं आज फिर उससे पूछूंगा।” लेकर्स स्टार के आगमन के लिए केवल वे ही उत्साहित नहीं थे, क्योंकि सैकड़ों प्रशंसकों ने वेस्टवुड इवेंट में उनके लिए जयकारे लगाए, और सह-कलाकार हेइडी गार्डनर जेम्स को देखने के बाद, उन्हें सेट पर याद करने के बाद आँसू का अनुमान लगा रहे थे।

“मैं मर जाऊंगा,” गार्डनर ने कालीन पर चिढ़ाया। “मैंने अपने मेकअप आर्टिस्ट से वादा किया था कि अगर वह यहाँ है तो मैं नहीं रोऊँगी, लेकिन अगर वह है, तो मैं रोऊँगी।”

स्क्रीनिंग के अंदर, सैंडलर ने यह कहते हुए मंच संभाला, “तथ्य यह है कि मुझे इन सभी लोगों के साथ एक फिल्म बनाने का मौका मिला, जिसकी मैं बहुत प्रशंसा करता हूं, यह मेरे लिए एक बड़ी बात थी, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा,” और कड़ी मेहनत पर प्रकाश डाला। और एक पेशेवर एथलीट बनने के लिए आवश्यक समय। उन्होंने यह भी चिढ़ाया, “मैं जुआनचो के साथ बहुत करीब हो गया और हमने एक साथ बहुत सारे दृश्य किए – वह मुझसे बेहतर अभिनेता है और यह मुझे बीमार करता है,” जेम्स को धन्यवाद देने से पहले और “क्वीन लतीफा, आपसे शादी करना असाधारण था।”

धकेलना नेटफ्लिक्स पर 8 जून से स्ट्रीमिंग शुरू हो रही है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here