Home Entertainment सिनेमा एडेल को लास वेगास रेजीडेंसी को स्थगित करने का कोई पछतावा नहीं है – हॉलीवुड रिपोर्टर

एडेल को लास वेगास रेजीडेंसी को स्थगित करने का कोई पछतावा नहीं है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एडेल को लास वेगास रेजीडेंसी को स्थगित करने का कोई पछतावा नहीं है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एडेल इस साल की शुरुआत में अपने लास वेगास निवास को स्थगित करने के अपने अंतिम समय के फैसले पर प्रतिक्रिया को संबोधित कर रही है।

34 वर्षीय ब्रिटिश गायक ने खोला बीबीसी रेडियो 4 का डेजर्ट आइलैंड डिस्क कैसर पैलेस में कोलोसियम में जनवरी से अप्रैल तक चलने के अचानक रुकने के बाद उसने जो अपराधबोध महसूस किया, उसके बारे में, लेकिन कहती है कि उसे अपने द्वारा किए गए कठिन विकल्प के बारे में कोई पछतावा नहीं है।

“मैंने निश्चित रूप से सभी की निराशा महसूस की और मैं तबाह हो गया, और मैं उन्हें निराश करने से डर गया,” एडेल ने कहा। “मैंने सोचा था कि मैं इसे एक साथ खींच सकता हूं और इसे काम कर सकता हूं और मैं नहीं कर सकता, और मैं उस निर्णय से खड़ा हूं।”

सुपरस्टार गायिका ने COVID-19 के कारण उत्पादन में देरी का हवाला देते हुए 21 जनवरी को शुरू होने वाले कार्यक्रम से ठीक एक दिन पहले एक आंसू भरे इंस्टाग्राम वीडियो में अपने वीकेंड्स विद एडेल रेजीडेंसी को बंद कर दिया।

“मैं सिर्फ एक शो नहीं करने जा रहा हूं क्योंकि मुझे करना है या क्योंकि लोगों को निराश किया जा रहा है या क्योंकि हम बहुत सारे पैसे खोने जा रहे हैं। मुझे पसंद है, शो काफी अच्छा नहीं है, ”एडेल ने बीबीसी रेडियो 4 को बताया।

रेजीडेंसी को स्थगित करने के अपने फैसले में आश्वस्त होने के बावजूद, गायिका का कहना है कि इस कठिन परीक्षा के बाद वह निराश महसूस कर रही थी। “मैं कुछ महीनों के लिए एक व्यक्ति का खोल था,” उसने कहा। “मुझे बस इसका इंतजार करना था और बस इसे शोक करना था, मुझे लगता है, बस शो को शोक करो और अपराध बोध से बाहर निकलो, लेकिन यह क्रूर था।”

प्रेस समय के अनुसार वेगास निवास को पुनर्निर्धारित नहीं किया गया था।

“बेशक मैं टिकटॉक या इंस्टाग्राम लाइव पर हर दिन कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता हूं, जैसे ‘मैं इस पर काम कर रहा हूं’,” एडेल ने समझाया। “बेशक मैं इस पर काम कर रहा हूँ! अगर मेरे पास आपको अपडेट करने के लिए कुछ भी नहीं है तो मैं आपको अपडेट नहीं करूंगा क्योंकि इससे और निराशा होती है। ”

शुक्रवार को, “हैलो” गायिका लंदन के बीएसटी हाइड पार्क फेस्टिवल में विजयी रूप से मंच पर लौटी, जिसने पांच वर्षों में अपना पहला सार्वजनिक शो चिह्नित किया। उनके दो घंटे के सेट में “रमर हैज़ इट” और “रोलिंग इन द डीप” जैसी हिट फिल्मों के साथ-साथ 30 एल्बम ट्रैक “ओह माय गॉड” का लाइव डेब्यू भी शामिल था।

“माई गॉड, मैं घर पर वापस आ गया हूं,” मल्टी-ग्रैमी अवार्ड विजेता ने बिक चुके दर्शकों को बताया। “फिर से भीड़ के सामने होना बहुत अजीब है। मैं हर शो से पहले बहुत नर्वस हो जाता हूं लेकिन मुझे यहां रहना अच्छा लगता है।”

BST हाइड पार्क ने 2017 में लंदन के वेम्बली स्टेडियम में प्रदर्शन की एक जोड़ी के बाद से एडेल के पहले सार्वजनिक शो को चिह्नित किया। उसने आखिरी बार फरवरी में ब्रिट अवार्ड्स में प्रदर्शन किया था, और नवंबर 2021 में 30 की रिलीज़ तक जाने वाले टेलीविज़न कार्यक्रमों में दिखाई दी थी।

यह कहानी पहली बार पर दिखाई दी बिलबोर्ड डॉट कॉम।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here