Home Entertainment सिनेमा एनिमेशन गिल्ड ‘द सिम्पसन्स,’ ‘फैमिली गाय’ में नए संघ की तलाश करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

एनिमेशन गिल्ड ‘द सिम्पसन्स,’ ‘फैमिली गाय’ में नए संघ की तलाश करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एनिमेशन गिल्ड ‘द सिम्पसन्स,’ ‘फैमिली गाय’ में नए संघ की तलाश करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एनिमेशन गिल्ड एक नई आयोजन बोली में आईटी कर्मचारियों को संघटित करने का अभूतपूर्व प्रयास कर रहा है सिंप्सन, परिवार का लड़का तथा अमेरिकी पिता!

गिल्ड (TAG) ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह सभी तीन 20वें टेलीविज़न एनिमेशन शो में लगभग 100 प्रोडक्शन वर्कर्स और आईटी वर्कर्स को यूनियन बनाना चाहता है। जबकि TAG ने हाल ही में के साथ उत्पादन भूमिकाओं में एक धक्का दिया है संघीकरण अभियान जैसे शो में सौर विपरीत तथा रिक और मोर्टी, इसने पहले कभी सामूहिक सौदेबाजी में आईटी कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करने का प्रयास नहीं किया।

यूनियन के मुताबिक, मजदूर यूनियन चुनाव के लिए नेशनल के साथ याचिका दायर करने की प्रक्रिया में हैं श्रम “सुपर बहुमत” के बाद संबंध बोर्ड ने शुरू में मई के अंत में प्रबंधन से स्वैच्छिक मान्यता का अनुरोध किया। गिल्ड का कहना है कि शो की प्रोडक्शन कंपनियों का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने यह कहकर जवाब दिया कि 20 वीं टेलीविज़न एनिमेशन स्वेच्छा से उस पूरे समूह को पहचानने के लिए तैयार नहीं है जिसका TAG प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद कर रहा है, और उसने और समय मांगा। चुनाव के लिए एक याचिका सिंप्सन था बुधवार को दायरके लिए एक याचिका अमेरिकी पिता! गुरुवार को दायर किया गया था और के लिए एक याचिका परिवार का लड़का संघ के अनुसार शुक्रवार को दायर किया जाएगा।

के लिए एक प्रतिनिधि सिंप्सन कोई टिप्पणी नहीं थी। हॉलीवुड रिपोर्टर इसके अलावा प्रतिनिधियों के लिए कहा है फैमिली गाय, अमेरिकन डैड! और टिप्पणी के लिए 20वां टेलीविजन स्टूडियो।

TAG इस आयोजन अभियान के साथ तीनों शो में प्रोडक्शन मैनेजर, प्रोडक्शन सुपरवाइजर, प्रोडक्शन कोऑर्डिनेटर, प्रोडक्शन असिस्टेंट, राइटर असिस्टेंट, एसोसिएट प्रोड्यूसर, ऑफिस असिस्टेंट, आईटी सुपरवाइजर, आईटी टेक्नीशियन और अन्य का प्रतिनिधित्व करना चाहता है।

“हम में से जो कई वर्षों से एनीमेशन उत्पादन में काम कर रहे हैं, उन्हें यह जानकर गर्व होता है कि हम अपने शो की लंबी उम्र और विकास का एक अभिन्न अंग हैं, ठीक उन कलाकारों के साथ जिनके साथ हम काम करते हैं,” अमेरिकी पिता! एनिमेटिक और टाइमिंग प्रोडक्शन सुपरवाइजर जेसन जोन्स ने एक बयान में कहा। “भले ही हम एक ही तंग समय सीमा को पूरा करते हैं और एक ही लंबे समय तक काम करते हैं, हम” [are aware] कि हम उन कलाकारों के समान बुनियादी सुरक्षा साझा नहीं करते हैं जिनके साथ हम उन घंटों को बिताते हैं। हम अपने साथी संघ-संरक्षित कार्यकर्ताओं के समान सम्मान और सम्मान के पात्र हैं। ”

जोड़ा सिंप्सन प्रोडक्शन मैनेजर एशले कूपर, “अब समय आ गया है कि हमें TAG में शामिल किया जाए ताकि हमारे पास समान गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य देखभाल, पेंशन और मुआवजे में पारदर्शिता हो, जो हमारे समकक्ष वर्तमान में आनंद ले रहे हैं।”

TAG वर्ष की शुरुआत से ही एक आयोजन पर काम कर रहा है, शो में प्रोडक्शन वर्कर्स को संगठित कर रहा है सौर विपरीत तथा रिक और मोर्टी और स्टूडियो में टिटमाउस एलए और शैडो मशीन। IATSE लोकल ने जनवरी में LA काउंटी के बाहर पहली बार स्वैच्छिक मान्यता प्राप्त करके विस्तार किया न्यूयॉर्क स्थान स्टूडियो टिटमाउस का।

शुक्रवार को, TAG एक अस्थायी समझौते पर पहुंच गया एक नए तीन साल के अनुबंध पर प्रमुख फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो और स्ट्रीमर्स के लिए सौदेबाजी के प्रतिनिधि के साथ। हालांकि समझौते की बारीकियों का अभी तक अनावरण नहीं किया गया है, गिल्ड ने कहा कि इसने वेतन वृद्धि, एनीमेशन लेखकों के लिए बेहतर शर्तें, “न्यू मीडिया” पर अनुबंध की भाषा में बदलाव, मार्टिन लूथर किंग, जूनियर डे को छुट्टी के रूप में शामिल करने की पेशकश की। और एक श्रम-प्रबंधन समिति का निर्माण जो संघ द्वारा कवर किए गए दूरस्थ कार्य से निपटने का काम करता है। सदस्य जून के अंत में समझौते की पुष्टि या अस्वीकार करने के लिए मतदान करेंगे।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here