Home Entertainment सिनेमा एपीए के साथ जेम्स वैन डेर बीक साइन्स – हॉलीवुड रिपोर्टर

एपीए के साथ जेम्स वैन डेर बीक साइन्स – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एपीए के साथ जेम्स वैन डेर बीक साइन्स – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जेम्स वैन डेर बीकी के लिए एपीए के साथ हस्ताक्षर किए हैं प्रतिनिधित्व सभी क्षेत्रों में।

अभिनेता को के अदम्य शीर्षक चरित्र के रूप में जाना जाता है डावसन के निवेशिका, 1990 के दशक के उत्तरार्ध में आने वाला नाटक जो छह सीज़न तक चला, और दुनिया भर में सिंडिकेशन में देखा जा रहा है। उन्होंने एमटीवी की 1999 की हिट फिल्म में भी अभिनय किया, वरसिटी ब्लूज़एक शक्तिशाली एक-दो पॉप संस्कृति पंच उतरा, और रोजर एवरी के 2000 के दशक के शुरुआती कल्ट क्लासिक में दिखाई दिया, आकर्षण के नियम.

हाल ही में वैन डेर बीक ने वाइस की पहली पटकथा श्रृंखला में सह-निर्मित, लिखा, शो चलाया और अभिनय किया डिप्लो क्या करेगा?और रयान मर्फी के एफएक्स नाटक में अभिनय किया खड़ा करना. बाद वाले को गोल्डन ग्लोब, क्रिटिक्स चॉइस और गोथम अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया था, और एक GLAAD अवार्ड, AFI अवार्ड और एक पीबॉडी जीता। उनके हालिया फिल्म काम में जेसन रीटमैन का शामिल है श्रम दिवस और अलेक्जेंडर पायने डाउनसाइज़िंग, मैट डेमन के साथ।

अपने प्रमुख काम के लिए धन्यवाद, वैन डेर बीक की एक निश्चित नाम पहचान है और उन्होंने केविन स्मिथ सहित कई बार खुद को प्रमुखता से निभाया है जे एंड साइलेंट बॉब स्ट्राइक बैक और अपार्टमेंट 23 . में बी—- पर भरोसा न करें.

और उन्होंने होस्टिंग कर्तव्यों, कॉमेडी स्किट (जैसे कि दिखावे में) को जोड़कर अपने रेज़्यूमे में लगातार विविधता लाई है जॉन ओलिवर के साथ अंतिम सप्ताह आज रात और द डेली शो), और फनी या डाई पर डिजिटल शॉर्ट्स। उन्होंने पुरस्कार विजेता लघु में सह-लेखन और अभिनय भी किया, पावर/रेंजर्स अनधिकृतजोसेफ कान द्वारा निर्देशित।

वैन डेर बीक पहले पैराडाइम में थे। उन्हें प्रबंधन फर्म नोवो द्वारा निरस्त किया जाना जारी है।

हस्ताक्षर भी एपीए के विस्तार प्रतिभा रोस्टर को जारी रखता है, विशेष रूप से स्थापित कलाकार नए ध्यान के लिए तैयार हैं। पिछले एक या दो साल में, एजेंसी ने मेल गिब्सन, केट बोसवर्थ, निक स्टाल, फेम्के जानसेन, जस्टिन लॉन्ग और मेलिसा लियो सहित अन्य बोल्ड-फेस वाले नामों पर हस्ताक्षर किए हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here