Home Entertainment सिनेमा एबीसी के लिए सिमू लियू होस्टिंग टाइम 100 प्राइमटाइम स्पेशल – हॉलीवुड रिपोर्टर

एबीसी के लिए सिमू लियू होस्टिंग टाइम 100 प्राइमटाइम स्पेशल – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एबीसी के लिए सिमू लियू होस्टिंग टाइम 100 प्राइमटाइम स्पेशल – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

समय टीवी पर अपना टाइम 100 गाला ला रहा है।

टाइम स्टूडियो, मीडिया ब्रांड की प्रोडक्शन शाखा, अगले महीने अपने टाइम 100 गाला से एक प्राइमटाइम स्पेशल का निर्माण कर रही है, जिसे अभिनेता (और टाइम 100 सम्मानित) द्वारा होस्ट किया जाएगा। सिमू लिउ. घंटे भर का विशेष, TIME100: दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगरविवार, 12 जून को रात 8 बजे के लिए निर्धारित है, और टाइम 100 पर्व में फिल्माया जाएगा, जो 8 जून को आयोजित किया जाएगा। जेफ स्मिथ, जिन्होंने टाइम स्टूडियो के लिए पिछले विशेष का निर्माण किया है, साथ ही साथ ESPY अवार्ड्स जैसी प्रोग्रामिंग भी की है। , कार्यकारी निर्माता होंगे।

“हम इस नए विशेष को देखते हैं, जो दर्शकों को पहली बार इस विशेष कार्यक्रम के कमरे के अंदर फ्रैंचाइज़ी के एक शक्तिशाली नए विस्तार के रूप में लाएगा,” इयान ओरेफिस, सीओओ और के अध्यक्ष कहते हैं समय और टाइम स्टूडियो।

विशेष में पर्व की सामग्री, साथ ही इस वर्ष की सूची में कुछ सम्मानित लोगों के प्रोफाइल शामिल होंगे। समय पहले अपनी सूची के आधार पर एक प्राइमटाइम स्पेशल का निर्माण किया है, लेकिन इस साल पहली बार होगा जब पर्व और इसके सभी उच्च-वाट क्षमता वाले कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

“हमारी प्रोडक्शन टीम को एक साथ दो अलग-अलग शो का निर्माण करने का काम सौंपा गया है – एक पर्व में अंतरंग सभा के लिए और दूसरा घर पर लाखों लोगों के लिए। एबीसी, “ओरेफिस ने कहा। “2022 टाइम 100 पर्व के अंदर विशेष रूप से कैप्चर किए गए वास्तव में आश्चर्यजनक क्षणों के अलावा, प्रसारण में पर्दे के पीछे की गहराई में सम्मानियों की कहानी भी शामिल होगी।”

समय आखिरी बार 2019 में अपनी टाइम 100 सूची के लिए एक इन-पर्सन गाला आयोजित किया था। इस साल का लाइव इवेंट उन लोगों को भी सम्मानित करेगा जिन्होंने 2020 और 2021 में सूची बनाई थी।

लियू, जिन्होंने मार्वल की जैसी फिल्मों में अभिनय किया शांग ची और टीवी शो जैसे किम की सुविधाअभिनेत्री सैंड्रा ओह द्वारा इस वर्ष की सूची में शामिल किया गया था। समय विशेष की मेजबानी के लिए लियू को चुना क्योंकि “न केवल उनके पास एक ब्रेकआउट वर्ष है जो 2021 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है, उन्होंने प्रमुख मुद्दों पर बात की, वास्तव में अच्छे के लिए अपने प्रभाव की शक्ति का दोहन किया,” टाइम इवेंट्स और संपादकीय के वीपी टाइम 100 के निदेशक डैन मैकसाई कहते हैं।

लियू ने एक बयान में कहा, “एक एशियाई-कनाडाई अप्रवासी बच्चे के रूप में, जो टोरंटो के बाहर एक उपनगर में बड़ा हुआ, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन दुनिया के कुछ सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ डिनर टेबल साझा करूंगा।” “मैं अपनी सफलताओं के बारे में बोलने के लिए उत्सुक हूं, लेकिन दुनिया को बेहतर बनाने के लिए हमारे प्लेटफॉर्म और हमारे प्रभाव का उपयोग करने की हमारी साझा जिम्मेदारी के बारे में भी। इस विशेष शाम का अभिन्न अंग बनने का अवसर देने के लिए मैं टाइम का आभारी हूं।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here